【6】CJC

488 43 57
                                    

Short update
___________

Jeongguk apne dorm se khuli hawa lene bahar nikla raat ko, to kahin se rone ki awaaz aa rahi thi, jeongguk bhaag ke gaya to dekha "nahi banenge ab saiyyan shayad" taehyung betha betha chatt pe ro raha tha.

Ye mere dorm me hi rehte hai? Ye to bhagwan ke ishare hai ji, koi inko bhi batao!!

Dheere se jeongguk taehyung ke paas gaya, use na darate hue vo uske paas betha, mann me hazaro emotions ghum rahe the, kaise chup karae taehyung ko?

Jeongguk: A-aap rote hue ache nahi lagte ji

Taehyung ne rona band kiya aur sir utha kar dekha, ye phir aa gaya, akela kyun nahi chhod deta mujhe. Taehyung ne kuch jawab nahi diya aur muh pher kar beth gaya.

Jeongguk: aapko jawab nahi dena mat do, its okay ji, mein bas keh raha tha aapko rona nahi chahiye, handsome face pe suit nahi karta.

Ore teri phir se control nahi kar paaya tu jeongguk.

Taehyung: tumhara khud pe control nahi hai kya *chuckles*

Jeongguk: hehe, keh sakte hai, vo kya hai na (jeongguk puri tarah taehyung ki taraf palta aur uski rambling shuru)  bachpan se hi mujhe ek bohot hi gandi bimari hai, mera apni body pe control hi nahi, jo mere mann me aata hai mein bina soche samjhe bol deta hun islie mein logo ki burai bhi unke hi muh pe kar deta hun hehe, iska ek plus point bhi hai, mein two faced person bilkul nahi, mein kabhi kisi ka dil nahi tod sakta, siwai aaj jimin bhai ko suit dete hue kiya, but thats okay vo mere dost hai itna zyada fark nahi padta, lekin mein kabhi kisi ko major dhoka--

Jeongguk ko laga uske sharir se uski jaan bahar nikal gayi. Suddenly kim taehyung was kissing him. LIKE TF KIM FUCKING TAEHYUNG WAS KISSING HIM, HIS CRUSH, HIS LOML, HIS EVERYTHING, WAS. KISSING. HIM. !??????

taehyung: tum bolte bohot ho, thoda chup rehna bhi seekho.

Jeongguk: y-y-yee k-kya--

Taehyung: tumhe chup karne ke liye tha-

Jeongguk: its not that i didn't like it, but chup karwane ke aur bhi bohot tareeqe hote hai. Aap bol sakte hai, romantic movie ki tarah muh pe ungli rakh sakte the, haeee kitna romantic hota....

Taehyung: tumhara waqai apni body pe control nahi...

Jeongguk: i am not even sorry about that, but next time kiss karne se pehle warning de dena..

Taehyung: next time??

Jeongguk: oh--to ye sirf one time offer tha?

Taehyung: are you serious?

Jeongguk: no. Kiss ne dimaag ulta pulta kar diya bas, let me come back to normal.

Jeongguk ne ankhen band ki aur wahin ek minute ke liye yoga karna shuru kiya to calm himself. He didn't notice taehyung eyeing min yoongi standing there watching them. He didn't notice taehyung's intention of kissing him were just to show min yoongi something. Poor jeongguk, he didn't know he was going to become a toy of taehyung in taegi's toxic relationship.

                               ...to be continued


आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Jan 05, 2020 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

TaeKook || Desi || Oneshotजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें