Chapter 18 - Misunderstandings Part 2

Sana : Main Date pe gyi thi...

As soon as she said that she knew how wrong it was... She was just out with her friends chilling, because she was feeling alone... But ab jab bol hi diya ha aisa toh bol diya now no backing off...

Sid was shocked to hear that... Out of everything, he clearly didn't expect her to say this to him...

Sid : Moti kahan gyi thi tu...

Sana : Tune sahi hi suna hai Sidharth ab anjaan mat ban... Me date pe hi gyi thi...

Sid : (Still shocked and couldn't believe what he was hearing...) Wow 2 months huye nahi Punjab gaye huye aur tu date pe bhi jaane lagi.!!

Sana : Teko toh maine phele hi bola tha ki ladkon ki line lagi rehti hai mere liye...

Sid : Haa yaad hai mujhe tabhi toh maine bola tha ki tu bas bahar nikal phir toh laundon ki baarish hogi... (it was so hard for him to say these words to her)

Sana : (Getting irritated by the fact that Sid didn't care that she went on a date with someone else)

Tujhe kuch kaam tha.?? (she tried to change the topic )

Sid : Abey Moti tere se kya kaam hoga mujhe...!!

Sana : Toh subha se mere mobile ka juloos kyun nikaal raha tha itne calls karke...??

Sid : Tune dekhe mere calls toh call back kyun nahi kiya.???

Sana : Hayeee o rabba kitna pagal hai tu ab date pe jaana tha toh ready hone me bhi toh time lagta hai aur mujhe mera best dikhna tha toh nahi kar paai main call tujhe.!!

This was such a blow to his heart and had hurt him too much that she had gone on a Date with someone else and now she is happy about that date...!!

Sid : Kaun hai yeh itna special jiske liye best dikhna tha tujhe.??

Sana : Tu... (It just slipped out of her mouth)

After a long pause...
.
.
.
Sid : Main.??! Kya bol rahi hai bey tu??!

Sana : Arre pura bolne toh de... Tu nahi jaanta usse yeh bolna chah rahi thi main...!

They both were silent for few seconds and both were hating this. This never happened before ki dono ke pass baat karne ke liye kuch naa ho...

Sana : Sidharth main thak gai hu sona hai mujhe kabhi aur baat karein?!!

Sid : Tu khush hai Shehnaaz??? ("mere bina" he thought that last part)

Now Sana had tears in her eyes but she just kept up with her act and lied to him again... She had to show him that if he can have someone in his life than she can also be with someone and it's not that big a deal.!!

Sana : Hayeeee bahut khush hu itni khush toh main aaj tak kabhi nahi hui.... Aur tujhe pata yeh date meri life ka bada hi special moment tha... Kitna special feel karvaya hai uss bande ne mujhe utna toh aaj tak kisi ne feel nahi karvaya.!!!

Sid : (Getting more upset but show kabhi nahi karna hai)

Chal tu khush hai toh main bhi tere liye bahut khush hu... Humesha se yahi toh bola hai maine ki tu khush rahe bas.!!

Chal abhi na so jaa... Good night Baby!! Oh sorry ab toh "baby" bhi nahi bol sakta naa toh Good Night Shehnaaz (And now Shukla ji is officially pissed and hurt)

Sana : Haa chal Good night...!!

With that they both went to bed.. Sana cried her eyes out... she couldn't believe what she just did and that realization hits her hard... But now it's too late to go back and change anything... With that, she is feeling even more miserable.!!

SidNaaz... An epitome of reality!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें