A/N
Hellooooooo Hellloo Helloo!!
Finallyyyy my exams are over... I just wanna thank everyone who wished me luck!!...
...
.
.Suddenly he heard her voice coming from inside the room
Sana : Siiiiidhaaarrthh...
Sid walk inside the room.
Sid : Haan baby kya hua?!!
Sana : Aaj naa hum dono matching kapde pehnege jab hum ghoomne jaayenge toh humari pics bahut sahi aayegi...
Sid : Tu pagal ho gai hai Moti mere sath kapade match kar ke social media pe pictures upload karegi!!! Tujhe sochna chahiye na ab tera boyfriend hai usko kaisa lagega....!
Sana : Teri problem kya hai haa jitna bol rahi hu uthna kar ziada naa yeh attitude mere samne mat dikha samjhna naa...aur boyfriend mera hai naa tu tension mat le vo bahut sahi hai itni choti choti baat se usko koi farak nhi parta!!
Sid : Sahi hai Moti ek date pe kya chali gyi bada achhe se jaanne lagi hai tu apne uss MOHAN ko.... (He said this in a very irritating tone... Also deliberately said the wrong name)
Sana : Tu pagal hai dimag kharab hai tera...?! Mere sath hai naa ziada bakwas mat kiya kar Sidharth... Chup karke ready ho jaa and Yellow color pehna main bhi wohi color pehne wali hu samjha naa... Ab jaa ready ho.!!
Sid smiled a little just because Sana still remembered his favorite color but his smile faded away because of what she said next...
Sana : Aur haa ek aur baat mere boyfriend ka naam Mohan nahi Rohan hai baby!!
Sid : Haa whatever konsa kisi king ka naam hai jo yaad rahe...
Sana : Hayeeee Sidharth... King hi toh hai vo mere dil ka King hai woh
(She said that just to irritate him further with a wink)With that Sidharth is now official pissed but he don't want to show this to Sana....
Sid : Yeah whatever jaa raha hu main ready hone...
With that Sid stormed out of her room like a petulant child which made Sana laugh so hard....
After 30 minutes they both were ready...Sana is wearing a yellow color suit patiala just like the Punjabi kudi she is and the first time Sid saw her in that dress he was awestruck for few seconds... He was just staring at her without blinking for a while...
Sid : Wow Motiii... Tu pehle bhi itnii khubsurat thi??! Ya phir waqt ne kiya koi haseen sitam...
Sana : Isshhh.... Kya filmi line maari ha tune!!
Sid : Nahiii matlab... Kaise itnii ziada khoobsurat lagne lag gyii tu??
Sana : Woh kya ha na... Me aaj itne handsome bande k saath bahir jaa rahi hu... Pehlii baar!! Toh socha uski takkar ki toh dikhni chahiyeh na...! Tere saath khada hona ha mujhe... Hamein dekh k log bolne chahiyeh... "Haaayeee.. SidNaaz is couple goals!" 😉
Sid is wearing a yellow T-shirt and black jeans with black sports shoes..
Sid : Chal naa Moti ab pakka mat ziada.... Late ho raha hai....
(A/N Aaandd we're back to being khadoos Shuklaji!!)
Sana : Chal kullu aaj tujhe Punjab ki Katrina Kaif Punjab ghoomayegi....
Sid : Mujhe toh meri India ki Shehnaaz Kaur Gill ke sath ghoomna hai Katrina Kaif mein vo baat kahan jo Shehnaaz Gill mein hai....
Sana : Hayeeeeee o rabbaaaaa Sidharth dekh tu bhi mere sath reh kar tareef karna sikh hi gaya...
(She kissed on his cheek)
आप पढ़ रहे हैं
SidNaaz... An epitome of reality!
FanfictionHe was chaos.. She was his peace... He was lost... She was his light... He loved her immensely but couldn't express... She still loved him unconditionally... It's a story about how the love nurturs between the sweethearts... Shehnaaz and Sidha...