Chapter 26 - The one where she told him the truth

6.4K 403 58
                                    

I am actually having second thoughts about publishing this one... I hope it's atleast up to the mark...!! 🙈
.
.
.
.
.
Here we go then.....


Sana : Toh yeh sab tabhi se start hua tha when I heard you.... your... about your...

Sid : Hindi mein bol meko jaldii samaj aayega..

Sana : Haan thik hai... Toh yeh sab tabse start hua jab meine tere aur Aarti ki pictures dekhi thi.. Tujhe yaad hai tu uss party mein gaya kuch weeks pehle?!

Sid : Haan yaad hai... aur uss raat ko hamari baat bhi nahii ho paayi thi...

Sana : Haan, tabhi uss raat ko tere aur Aarti k aise pictures (she unlocked her phone and showed him those pictures she had saved) aaye the... Meine inn saare pictures ko bahot achhe se ignore kiya aur phir meine socha yeh galat tareeke se dikhaye gaye hai... Phir tum dono ka tag #SidArti bhi bahot trend hone laga uss raat ko tum dono ki yeh pics dekh k... Saare media mein yeh pics viral ho gaye the... Uss raat ko toh mein sab ignore kar k so gyii.. Mujhe laga tune aise hi dost k naate pictures click karvaayi hogi...

Phir next morning jab mein uthi toh meine dekha Aarti ne interview diya hua kisi channel ko... aur uss interview ka title pata hai kya tha, yeh dekh ( she showed him the link to that interview ) "SidArti are back again"... wo parh k meko laga k yeh sab toh aiveyi title de dete hai views paane k liye... phir meine bahot himmat kar k interview dekhna start ki.. usme Aarti ne bola k haan tu uska bahot hi ziada achha friend hai aur wo tujhe apne friend se bhi ziada maanti hai... usne kahaa k tum dono ki aksar baatein hoti rehti hai aur tum dono ne apne relation secret rakhne ka socha hai... lekin uss party waali raat ko tune Aarti ko propose kiya tha aur usne haan bola tha secretly aur next to next month mein tum dono shaadi bhi karne waale ho... itnaa dekhne k baad mein pura interview bhi nahii sun paayii...

Phir meine saare posts dekhe, usme comments aa rahe the tune mera achha use kar liya hai... and Sana kitni bewakoof hai jo usko yeh nahii dikhta k Sid jaisa handsome banda uss jaisi gadhii ko kyu pasand karega, phir yeh k I don't deserve you, which I know... Phir unn sab ne yeh bhi bola k Sid ka class hi kuch aur hai, aur mere jaise moti, paagal, gadhii ladki se kisi ko bhi pyaar toh kya attention bhi milna chahiyeh... Haan mein jaanti hu k mein yeh sab deserve nahii karti bilkul bhi par mein yeh bhi jaanti hu ke teri friendship toh kabhi bhi mein nahii kho sakti... (she was in tears by then...but she wiped them away and continued)

Mein jaanti hu k meko tere se sachhaa walaa ishq, mohabbat, pyaar, emotional attachment sab ho gaya hai... log samajte hai mera pyaar one sided aur mein aise hi shareaam bolte rehti hu that "I love you"... aur teri jagah meri life mein koi kabhii bhi nahii le sakta... mein yeh bhi jaanti hu k tu shayad mere liye kabhi waisa wala pyaar shayad na feel kare, lekin tu care toh bahot hi ziada karta hai meri... mere liye toh ussii mein tera pyaar dikh jaata hai.. lekin logon ko nahii na pata yeh sab.. phir jabhi aise saare posts, articles, interviews aate hai na toh mera dimaag ghumta hai... uss din bhi waise hi ghumaa...

And I came up with this plan to make you jealous... Mein chahti thi k tu mujhe haq rakhe apna.. tu bolein k Sana sirf meri hai aur kisi ki nahii ho saktii.. isiliye yeh sab bulvaane k liye aur tujhe jealous feel karvaane k liye meine wo fake boyfriend walaa idea socha... Tujhe yaad hai dusre din meine teko kaise ignore maara tha, phir raat mein jab hamari baat hui, toh meine bola tha mein date pe gyii thi aur tune bilkul waise hi react kiya jaise meine socha tha... tu khush hone laga mere k mein life mein aage badh jaaun aur tujhe koi fark nahii parta... meine socha thik hai, toh yeh fake boyfriend wala drama continue karte hai... aur haan uss raat ko mein koi date pe nahii gyii thi.. mein gussa thi tere se isiliye call nahii uthaayii thi teri aayiii samaj!!

Phir tune meko kitne days tak call nahii ki... phir meine bhi nahii ki... Mein bahot control kiya k tujhe call na karun, roz raat ko sochti thi k call kar k puchhu, lekin phir socha mein nahii karne wali iss baarii... tujhe sachhii mein meri bilkul yaad nahii aayi? Tune ek baari bhi nahii socha meko call kar k mera haalat k baare mein puchhne ka? Tujhe bas apne attitude dikhaane hote hai.. yeh toh achha hua k tune yeh project sign ki, warna toh hum kabhi baat hi nahii kar paate na!! Tu yehi toh chahta tha k mein tere se door ho jaaun aur tujhe aur pareshaan na karu... hai na?! Tu apni life mein aage badhna chahta hai aur mein hi tujhe rok rahii hu ?!

SidNaaz... An epitome of reality!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें