Sana- bata kiske liye bola....
Sid- mai gadhi kise bolta hun....
Sana- mujhe aur kisse...
Sid- haan toh phir yeh maine kiske liye bola hoga...
*Sana blushes
Sana- tu mere liye bola chal kullu tune toh apna juloos khud hi nikalwa liya..
*Both of them laughed
*In background sidnaaz masti waala moment played...
Sana- baby sachii maine tujhe kitna tej mara tha na vha par... *Sana started laughing
*Sid watching the video and was just smiling...
Sana- dekh maine tujhe kya bola yha par....
*Video played - sana- "mai tere ang sang rahungi"
"Tere pairo vali side pe bhi so jaaungi"
"Aur naa paras aur vishaal se baat bhi mahi krungi "
Sid- oye moti yeh bhi dikha diya...
Sana- tu kya chahta hai humara kuch bhi nahi dikhate...dekh le ab tu tabhi itna craze ho rha hai sidnaaz kaaa...
*Both started laughing at their scenes...
*Then the scene was played... after the entry of gautam gulati..
After that day sid was not talking to sana...
*Sid thinking ab yeh phir se koi question karegi... Pkaa se isliye change kardeta hunn
Sana- change kyun kar rha hai rukk jaa mai bhi kab se jaana chahti thi tune yeh mujhse achanak se baat karna kyun band kiya bta Mujhe mai khud shock mai thi... Phir mujhe laga bhi tha shayad maine paras se baat karli isliye...bol kyun tune yeh sab kiya thaa...
Sid- haan mujhe problem hui tune hi bataya tha na tere papa bol ke gye the tujhe paras se baat nahi karni voh tere against hai phir bhi tu usse baat kari... Aur haan thoda sa ghussa iss baat ka bhi tha vha show nahi kar paaya but yha bolunga tu kuch jyada hi close thi gautam ke saath par mai samjh gya voh tera fan moment tha par jealousy ka kya karta....
Chal chhod gautam vali baat problem toh mujhe paras se kyun baat kari uski huii...
Phir mujhe lga yeh apne parents se jyada important paras ko samjhti hai aur issi baat pe ghussa aaya mujhe...
Sana- tujhe kuch pta hota nahi hai aur bas muh sada lena hai.... Mai paras se kyun baat kari uske piche bhi reason the mere.... Mai apni vjh se kisi ka game kyun bigadu.... Ab chaahe uss ladke ne kitna hi ganda bol diya ho...
Par meri vjh se kisika game kharab ho mujhe achaa nahi lagega...aur mai sirf usse console karne gyi thi baaki mera koi aur reason nahi tha usss ke paas jaane ka....
Sid- par yeh kya laga rakha tha tune mera attachment hai tere saath and all kyun bolti thi yeh sab tu 😏😤
Mujhe hurt nahi hoga kya iss baat se jab tujhe pta hai mai tujhe lekar kitna possessive hunn...Sana- attachment se koi emotional attachment nahi hai meri uske saath mai toh isliye itna importance deti thi kyunki voh mere game ka hissa tha...
Usne starting se mujhe use kiya game mai aage bhadne ke liye...
But maine usse dil se apna dost maana... Toh uske baad maine bhi usse sirf apne game ka hissa maana... Apna competition mana....
Agar voh bandhe ko safe karne ki baari bhi aati thi toh mai save karti thi jaanta hai kyun... Kyunki voh bandha mera competition ban chuka tha....mai punjab ki kudi hunn achoo ke saath achii aur buro ke saath buri....Sid- yeh toh mai samjh chuka tha paras tere liye... Sirf ek competition hai jab tune mujhe paras ke baare mai sab clear kiya...
Sana- mai paras ko na starting mai apna samjhti thi.... But shayad galti kar di thi maine... Mai samajhti thi yeh bhi punjab ka hi hai... Ek apne jaise vali feeling aati thi usse par jab baad mai pta chala voh kaisa hai mai piche hatt... Gyii...
Sid- achaa tikh tikh mujhe nahi karni yeh paras ki baat mere saath toh sahi tha voh...
Sana- pagal tere saath isliye sahi tha kyunki game mai aage bhadne ke liye usse sahare ki jarurat hoti hai phle ladkiyon ka liya 😂😂... Phir ladkiyon ka nahi mila toh tera le liya simple...Sid- tujhe pta teri yeh joh observation skills hai yeh humm dono ke liye bahut kaam aayi pure game mai...
Par yeh jab tu kisi aur ke saath karti thi naa toh mujhe ghusaa chadta tha
Yeh humdono ka game tha joh sirf hum dono ke liye bana tha koi teesra iska part baana hi nahi chahiye.....Sana- haan voh rashmi ke saath Khel liya phir tune samjhaya toh samjh gyi thi na bebu...
Sid- haan phir toh samjh gyi thi..
Sana- humm bhi kaise choti choti baato pe ladte the...
Sid- haaan
*Both started laughing...
Sid- yrr socha nahi tha bigg boss ke ghar par mujhe meri gadhi mil jaayegi...
Sana- maine bhi kha socha tha biggboss ke ghar par mera kullu mujhe mil jaayega..
*Both hugged eachother...
Sana- tujhe pta hai mujhe humesha se aisa possessive bandha hi chahiye tha jo sirf mera ho...
Aur yeh cheez tujhe achee se pta hai mai kitni possessive hunn tere liye...
Sid- haan dekh liya tha moti finale ke din....
Sana- haan toh maine bola na mai tujhe khone se darti hunn.... Mai pagal hunn tere piche... Bol diya maine shareaam sabke saamne...
Sid- haaan baby mai thodi bol rha hun nahi bolna chahiye gud bol diya toh..mai bhi asie possessive ladki ka hi wait kar rha tha ❤️😌
Sana- kharish toh bahut thi tujhe...
Sid- voh kaise baby
Sana- tujhe manane aati thi aur pta nahi itna attitude kyun maarta tha..
Har baat pe attitude...
Sid- moti tune hi bola tha na tujhe attitude vale bandhe pasand hai...
Sana- haan pasand hai.... Tabhi toh tujhe pasand kiya maine...
Tera attitude first day se mujhe pasand tha.....
*Sana kisses him on his chest ❤️
Sid- achaa chale ab...
Sana- aaj sabse beautiful day tha mera maine kabhi imagine nahi kiya tha tu aisa kuch karega.....
*Sid stares at her...
Sana- tu aise kyun dekh rha hai mujhe sharam aa rhi hai...
*Sid comes closer to her
*Sana started bitting her lips...
*Sid got hint
( Beautiful night became more beautiful when they finally did their first lip kiss ☺️)
( They were living the moment and after lip kiss sana in sid's arm and Sid holding her tightly giving her the assurance of protectiveness, love and care.. while both busy in staring the moon)
Sid- tujhe yaad hai maine bb mai iss moon ko dekhke bola tha two persons are kissing each other
Sana- haan... But maine spoil kar diya tha kyunki tune mujhe hurt kar diya tha uss time...
Sid- chhod voh saari baate and see those two persons have finally kissed each other ❤️😌
Sana- yess bebu mai samjh gyi.....
*She softly kisses his cheeks...
Sid- sunnn tujhe delhi bhi toh jaana hai event ke liye kal shaam ko...
Sana- haan baby... Tu bhi chal naaa plss
Sid- nahi yrr abhi sach mai bahut busy hun shooting ke liye bhi jaana hai... Baad mai pakka chalenge ❤️
Sana- tikh hai phir chalte hai....
NEXT PART WILL COME SOON ❤️