Part 12

656 82 116
                                    

Shivaay:un dono ka name kya hai princess??Till now you didn't told....plzz aaj batado..

(Rakshit and shikhar understood what shivaay was saying but pretended they don't anything and they are confused)

Drishti:bhai voh.....
















Bhai you know na I don't want to take their names(rakshit and shikhar felt a relief).....And wese bhi jo log matter nahi karte unhe yaad hi kyu karna.....unke liye main mar chuki hu aur mere liye voh...So plz Bhai I don't want to remember that incident....

(Rakshit and shikhar were hell shocked after hearing.......shivaay understood that now also she is not ready to revel their names.....)

Rudy:ohk chalo chalo din gaya baat gayi.....So chodo ab..

Om:stupid din nahi raat hoti hai..... raat gayi baat gayi....Idiot....

Rudra:han vohi same same...achaa wait a min main abhi aaya....

Rudra gone somewhere and came back with a tray....

Shikhar:what is these??

Rudra:ab party ho air Rudy's special punch na ho esa ho hi nahi sakta....

Rakshit:punch????

Rudra:yes Rudy's punch....Fruit punch...

(Hawwww juthaaa.....sabko pata hai rudra ke fruit punch main sirf fruit nahi hota🤣🤣🤣🤣🤣🤣it is spiked by alcohol🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣)

Shikhar:wow so let me taste....

(Han han karo taste karo par apne risk par taste karna badme agar kuch hua toh don't blamewriter.....and....kyu batau khud padhlena🤣🤣🤣🤣)

Rudra given punch to all....

Rakshit:it tastes different....

Shikhar:it tastes awesome....Can I get one more????

Rudra gave another glass to everyone........Everyone drank but rakshit feel that something is suspicious so he didn't completed 2nd glass.....

And now jese sabko pata hai sabko chad gaya punch🤣🤣🤣🤣🤣🤣

(Now sari baate in drunkard voice)

Drishti:rakshi....rakshitttttt mera ex pati.......awwww I m so happy to see you again.....shivaay bhai..shivaay bhaiiiiii

Shivaay:han han bolo princess....batao..

Drishti:aapko Janna tha na voh dono ke name....

Shivaay han jaldi batao...Tell me fast...

Drishti:han toh suno....Par shhhhh kisiko mat batana ohk(she kept finger on her lips)

Shivaay:(keeping finger on his lips)shhhh nahi kisiko nahi bataunga....No one...Main undono ko bhi pata nahi lagne dunga ki mujhe tumne unka naam bataya hai...

Drishti:that's like my good Bhai...So unka name hai.....Wait main aapko milvati hu.....

Shivaay:voh yaha hai....

Drishti noded him in yes....

Drishti:so OM valo....Meet rakshit Sherrill my ex husband and shikhar sharma my ex Bhai......

Everyone was like statue....And were seeing shikar and rakshit in such a way that abhi khajayenge unko🤣🤣🤣🤣

Rakshit:hi everyone I m drishti's husband......So ab aapko pata chal gaya hai toh main apni bivi ko lekar chalta hu bohot baate karni hai....

Aankho Dekha Sach Nahi Hota(drikshit Version) 🄲🄾🄼🄿🄻🄴🅃🄴🄳Where stories live. Discover now