It was 8
At shergill mension....
Rakshits room..
Rakshit has taken out all his suits and casuals and was thinking what he should wear...
He has almost worn all suits but has rejected and these was going on from last 1hour.....
(Oh god itna toh ladkiya bhi time nahi lagati rakku shona aur ek baat batao ese kyu ready hona hai tumhare liye koi ladkiwale nahi aarahe....
Rakku:chup matlab had hai writer ho toh beech main ungli karna zaruri hai kya????
Oyeee Mr rakku shona get ready fast ohk varna na drishti k lover se pitva dungi🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Rakku:what a joke
Shut up and get lost varna na story se bahar phek dungi....
Rakku:toh padega kaun?? U know they read story coz of me..😎😎
Oh hello plzzz han yeh rakshitgiri mere saamne nahi karna....u know na writer se panga never changa🤣🤣🤣
Rakku:chal be Tu toh faltu hai mujhe dress bhi pasand karna hai...byee
Lo yeh toh gaye ab aap bataiye aap kya lenge jane ka???chalo abhi bhi reading wowwww itna kya hai read karne ka shaukh🤣🤣🤣🤣🤣😜😜)
Rakshit:oh god main kya pehnu??? Ab voh miss sharma ka love hai toh handsome dashing hot toh hoga hi...and i don't want ki main uske samne pani kam chayi lagu...chal rakshit dhundh kuch....ek min main grey main achaa lagta hu...han yeh pehenta hu but agar usne bhi grey pehna hoga toh??? No no mujhe kuch dusra pehenna chahiye...han yeh casual theek hai but casual like seriously??? Nahhh bad ideaaa...ummm han ek kaam karta hu wese hi ladkiya meri body par fidaa hai toh only trousers🤔🤔🤔🤔🤔🤔chee chee rakshit kya soch raha hai tu...kuch bhi aur dekh rakshit aankhe kholkar dekh yeh kapdo k chakkar main 8:45 hogaya ms sharma kabhi bhi aati hongi chal jaldi kar...kya pehnu kya pehnu???haan ab yeh wala final... He took black suit in which he looks very handsome....
(Rakshit's outfit... Ignore drishtis outfit)
YOU ARE READING
Aankho Dekha Sach Nahi Hota(drikshit Version) 🄲🄾🄼🄿🄻🄴🅃🄴🄳
Fanfictionso guys this is my 2nd FF on Drikshit.....I hope you all will like these...ab description hi padhte rahoge ya story bhi...😂