The morning peeped in OM....
Everyone was gathered for breakfast....all wew doing fun chitchat and were enjoying breakfast but 4 person were engrossed in their thoughts....
So let's go and read their thoughts......
Firstly it was drishti....
Drishti:god kyu???? Kyu har baar aap mujhe esi situation main dal dete hai.......hum kitna pyaar karte the ek dusre se me and Mr shergill we loved each other so purely.....kya kami rehgayi thi mere pyaar main???jo mujhe Mr shergill se dur hona pada....aur meri family mere bhai unse bhi door jana pada...kyu maine kiska kya bigada hai????kya main itni buri hu???itni buri ki mera bhai jiske saath bachpan jiske saath apni life k best memories share kiye uske samne hote hue bhi usko gale nahi laga sakti unko bhai nahi bol sakti.... Main jisse pyaar karti hu maine jisko apni zindagi se zyada chaha jiske liye main puri duniya se lad jau aaj voh mere samne hai par phir bhi main kuch nahi kar sakti pyaar dikhana toh chodo main baat bhi nahi kar sakti theek se sirf ek raat ki vajah se agar voh raat nahi aati toh aaj sab kitna alag hota....uss raat ne mujhse meri jeene ki vajah tak cheen li lekin anu aur shivaay bhai ki vajah se aaj main yaha hu......agar anu aur bhai nahi hote toh pata nahi mera kya hota????lekin main bhai se bhi jooth bol rahi hu unhone kitni baar pucha ki main undono ka naam batadu but maine nahi bataya Kyu ko main janti hu agar maine batadiya toh bhai pata nahi kya haal karenge aur mujhse voh bardash nahi hoga...har baar main hi kyu esi situation main ohas jati hu.??? Kyu bhagvan maine kisika kya bigada hai???kyu mujhe itni badi saza de rahe hai aap???kya galati hai meri????? Aur kab tak mujhe yeh sehna hoga???
Shikhar:maine jo kiya uski vajah se meri choti mere samne hote hue bhi mujhse kitni door hai........aaj voh mere samne dusro ko bhai buka rahi hai aur mujhe nahi....lekin isme uski koi galati nahi hai galati toh sari meri hai.....aaj khud ko itna bebas mehssos kar raha hu ki meri behen mere samne hai aur main usse dil kholke gale bhi nahi laga sakta main apni galati ki maafi bhi nahi mang sakta itni badi galati kardi maine uss raat agar voh nahi kiya hota toh aaj yeh sab nahi hota....kyu kiya maine voh.....
Rakshit:aaj meri ek galati ki vajah se main apne pyaar se door hogaya itna sharminda hu ki aaj usse nazre tak nahi mila pa raha.....maine kya kar diya yeh....aaj main usse door hu jisko maine bohot kareeb rakha jo meri zindagi hai aaj meri zindagi mujhse naraz hai......meri galati ki vajah se aaj voh paas hokar bhi door hai......kya kardiya maine uss raat kyu kyu kiya maine voh.....mujhe aaj bhi yaad hai kis tarah royi thi gidgidayi thi mere samne hum sab k saamne lekin humne ek baar bhi uski taraf nahi dekha........ek baar bhi nahi socha ki shayad voh sach bol rahi hai......shayad sach kuch aur ho....yeh kyu nahi socha....ek baar soch leta toh yeh situation na hoti.......kaash maine ek baar thande dimag se socha hota....gusse main voh na kiya hota....kaash maine sach ko samaj ne ki koshish karta....kaash kaash maine apne gusse par control kiya hota....kaash.....lekin ab mujhe meri galati ko sudharna hai aur meri mrs shergill ko vapis lekar jana hai uske ghar jaha uske apne hai....jaha humari yaade hai humari memories hai.......
Chalo ab 4th person ka batane ka mood nahi hai............next update main dekhenge till than byeee.....
Are are padhte toh jao......its intresting.....
Shivaay:jo mera shak tha ki uss din party main kuch imp tha voh sach hai....i know drishu ne kuch bohot imp baat kahi thi aur voh baat unhi dono k baare main hai.....and thank God uss din maine apni dil ki baat suni....dil ki suni aur maine detectives hier kiye pata lagane ko drishu ke past ke bare main........i just hope and wish mujhe jald pata chal jaye....and i promise princess jo log tumhare aansuo ki vajah hai main unhe nahi chodunga....i promise.....
So now get back to normal....
Rudra:wese rakshit tum batao tumne apni wali ko kese propose kiya tha???
(Drishti choked after hearing these🤣🤣🤣🤣🤣🤣)
Shikhar:han bhai bohot papad bele bichare ne🤣🤣🤣🤣🤣
Om:tumhe kese pata????
Rakshit:kyuki yeh meri wife ka bhai hai bada bhai jise main jhelraha hu only bcoz of my dearest wify.....
Shikhar:oh hello main jhel raha hu tumhe bcoz of my stupid sister pata nahi esa kya dekh liya tha tujhme usne...
Om:matlab tum dono sirf business partners nahi balki rishtedaar ho....voh bhi sasural mayka...jija sala...
Rudra:lekin dekhkar kabhi laga hi nahi....stange....
Rakshit:han voh toh hai.....hum bohot achhe dost ban gaye....
Shivaay:ab rakshit tum batao tumne tumhari mrs shergill ko propose kese kiya????
Rakshit:haan thik hai batata hu toh hua yu ki.....
Ab bohot likh liya baki ka next part main😜😜😜😜😜😜😜
YOU ARE READING
Aankho Dekha Sach Nahi Hota(drikshit Version) 🄲🄾🄼🄿🄻🄴🅃🄴🄳
Fanfictionso guys this is my 2nd FF on Drikshit.....I hope you all will like these...ab description hi padhte rahoge ya story bhi...😂