Hii how are u all aaje ka gyan
Pyaar hota hai hone doo aager vo aapka hai to aapke pass aajay ga....
Lets strat strySid kushal vikas janvi see to that direction but found only back facing of girls.....
Girls were sana amd.shefali.....Sid : aacha baby aapko mil gay na pav baji aab gher chalte hai kale kam hai office me....
Divu and janvi : ok mamau.... Chalte hai.....
Kushal : ek kam karna me vikas ke sathe jata hu kale vaha se hi bage exchange karva luga dont worry....
Sid : u sure nahi to hum chal sakte hi....
Vikas : dont worry me or yeah sathe me chale jay ge....
Sid : ok guys then byyyy....
Divu janvi : byyyyyyy phir milte hai.....Scene change....
Sana : shefali chale gher chalte haii kale beg exchange karvane jana hai or mandir bhi jana hai fir hospital me chale jay ge....
Shefalii : thik hai chaloo me didi or jiju ko bolti huuu....
Mahi : sana kale sathe me mandir chale muje bhu jana hai....
Sana : thik hai didi aapke sathe chale ge..
They all leaves from beach.....Next morning...
Mahi : sana chale mandir jana hai....
Sana : chalodi
Shefali : ek kam kar tu mandir ja vaha se sidha hospital aa jana.... Me beg exchange karva leti hu....Sana : okkchalo didi....
Mahi : chalo....Sana and mahi reaches for ganesha mandir.....
Shukla home
Rita : beta aaje muje drop karta ja mandir.....
Sid : ok mom per vaha se me chale jav ga sidha office...Sid drop his mom to ganesha mandir .... And leaves for office....
Sana was helping poor kids for crossing the road and rita aunty saw her....
She was wearing a smiple patiyala suit....earings and minimal make up....
Rita aunty was awww of this....
Rita : beta tum yaha ki to nahi lag ti...
Sana : nahi aunty me kale hi aai hu aaje kam pe jane se pehle socaha mamdir ho aav.....
Rita : bhoot pyaari ho beta tumm.
Sana : aabhi bhoot cute hoo kiss her forehead....
Rita : chale aab roj milte rahege yaha....
Sana : ji auntyy....
Mahi calls sana and she went from
There......Rita pov kitni pyaari bachi hai......bhoot sunder bhi hai kash mere sid ko be esi koy mile.....
Sana gose to hospital.... With shefali...
Sana : aaje itna kush kyu lag rahi hai...
Shefali : kuch nahi while blushing.....
Sana : aab mujse chupi gi...
Shefali : chale pehle hospital me chale documents submit karva ke bolti hu
Sana : paka....
Shefali : ha paka ....
They submited there documents and gose to near by cafe......
Shefali : yaar muje koy pa_and aa gaya hai ....
Sana : kon
Shefali : its guy....
Sana : muje pata hai tu straight.. Hai 😛
Shefali : very funny ek kam kar me use call karke yaha bola ti hu okkk....
Sana : thik hai jaldi bula..... Bhuk.lagi hai aaje khane ka bill jiju dege...
Shefali : shut uppp...It started raining heavily.....
Sana : me bara jati hu mere jiju aay to bula na tab tak me barrish me hu....Shefali calls kushal( bf jisi pyaar huaa ta kushal ko call bhi uska hi aaya ta beach pe... Remember... )
Kushal : thik hai meta aata hu......
Kushal : sid sathe chal raha hai kale call vali se milata hu...
Sid : paka milya yega...
Kushal : ha chale vo xyz cafe me hai wait kar rahi haiii chale.....They comes to cafe...
Sid : tu ja me gadi park karke aata hu tab tak privicy le
Kushal : jaldi aanaKushal meet shefali
Sid parks car and saw sanaShe was dancing in rain enjoying the beauty of nature.....she was happily truning around and enjoy every bit off rain there were some small kids playing football... She gose there started playing with themmmm
Sid was stack at one place after he saw her... He was staring her like there is no beautyfull thing other then this in this world......
Sid pov kya mast lag rahi hai aaje suit me .... 🥰 baarish ka maja ese le rahai hai jese yeha duniya ki aakri baarish hoo.....
Her hairs my god she is such a beauty... Ise koy or khubsurat laga sakta hai kya koy kale westrn me jitni hot lag rahai ti utni hi cute and beautifull aaje traditional me she has many colours sid..... Sid why u r attarcting towards her.....( mind says ) becoze she is beautifully innocent ( heart replies )... He was fight the battle between his own heart and mind....
Sid aab yeah football kelegii......chale sid tu bhi chal uske sathe....Pyaar ki jarurat har kisi ko hoti hai per pyaar har kisi ka nahi hota......
Love dingi
YOU ARE READING
Sidnaaz... Twist And Truns (completed)
FanfictionStry of sidnaaz its just fan ficition i hope u will love it...😍😘😘 Its a stry of love hate and love.... First in #bb 20th in #emotion And many more