Hii guys... Pehle ja ke bhula dunga deko.... Plz .. Yeah update padne se pehle jav sara plz... And yeah 100m karna hai....... Thanku for comments and vote next part 35+ vote per dungi... Plz... Utne to vote kar sakte ho na...
Happy reading guys...
Sana : maa di aap logo ko problem nahi hai na adoption se...
Rita : tu pagal hai.... Nahi esa kuch nahi hai.. But promise me ke kabhi aapne bache me or rooh me fark nahi karo ge...
Sana feels shy as her mother in law tells about the kids... She flet happy...
Sana : kabhi nahi mom....
Rita : promise me ke ty tode din rest kargi.... Aabhi to meri bachi aaye hai....
Sana : thik hai... Promise ma....
Sarita ( servent ) jara sab ke liye juice or sana ke liye soup la...
Sana : merko nahi pina aabhi kuch....
Rita : aabhi tune promise kiya na khayal rake gi aapna... To phir... Aaje se me jo bolu sab khana pade ga....
Sana : thik hai... Ma......
They all were happy that day.......
7 days left.....
Janvi : mami mamu ka bday aa raha hai....
Sana : ha yaar... Mane kuch socha hi nahi hai aabhi tak meri help kare gi tere mamu ko surprice de ne me....
Janvi : zarooor naki or puch puch.....
Sana : pehle bata tere pass koy idea hai....
Janvi ( sab to set hai.... Bas aapko mana hai...) nahi me todi der me soche ke bata ti hu......
Sana : kuch soche use ke liye kuch special kar na pade ka is bare.. To ek to vo accident se sad hua pada hai... Yaar sana tu gift kya degi... Use... Kuch aacha hona jayhi yeah... Ha or un girls ko bhi bhula lugi... Use pehle yaha rooh bhi aa jay gi... Kale sidharath se bol kar rooh k adopation process strat kar dege... Hey vo muje mumma bolti hai. Na to bada pyaar lagta hai.... Or kale mummy ne bhi bola ta ke use humre bache ki tara rakege.... Humre bache...
Blushes....
Vo kese ho.. Ge.. Mane or sidhrath ne kabhi esi bat hi nahi ki... Aaje aaye use puchu gi... Phir uske bday ka surprise vesa hi kuch dugi........
Kash use bache pasand ho....per jese voo rooh ko aapna man liye matlab vo bacho se to bhoot pyaar karta hai... Per kya use aabhi mere se baby chiye .....
Kya soch rahi ha sana pagal hai... Chode tere baby jab aana hoga aaye ga... Tab tak venu dek sidhrth ke bday ke liye..........
Me dii or ma se bhi bat karu gi.. Uske day ke liye....
Aabhi jake bat karu.. Aabhi tak to janvi ne soch liya hoga na....
---------------------_-------------------------------------------
Sana running towards the hall
Sana : maaaa....... Dii.......... Janviiiiu kaha hoo sab.... Maaaa........
Rita : kyu chilye ja rahi hai... Beta... Or dhire aaram se... Tuje rest kar ne ko bol ta na hume...
Neetu : kya bat hai shehnaaz kyu chila rahi ti.. Sab thik to hai na...
Preeti : pehel chila rahi ti aab bol nahi rahi... Bol....
Sana : are aap log bolne do to na.. Beta sab muje ek imp bat kar ni hai...
YOU ARE READING
Sidnaaz... Twist And Truns (completed)
FanfictionStry of sidnaaz its just fan ficition i hope u will love it...😍😘😘 Its a stry of love hate and love.... First in #bb 20th in #emotion And many more