Hi guys.... Sry for late update per yeah watt pad muje bhoot parishana kar raha hai... Or ha aaje muje new sidnaaazians ke grup me add kiya gaya so i am happy socha share kar lu...😍😍😍
Happy reading....
Sidhrath tuje aapni naaz ko dund na hai......
Tab tak sidharth dekta hai ke bhoot sari girl are coming out of window.... Sidhartah bhoot dur hai uhnse per girls ki halt aachi nhi lg rahi.....
Sid : shehnaaz hamesha kehti ti ke kisi ki help karo ge to bhagwan tumhari help karge ga yeah ladkiya sahi halt me nahi lag rahi.... Me ja ke puch ta hu.......
Sid slows goes there kisi ko pata na chale jo boys vaha pe te....
He saw ke ladkiya mandir ki tarf bad rahi hai... Dhime dhime.....
Or vo dek ta hai ki window se ek choti si ladki... Bare aayi hai... Vo baki ladkiyo se piche hai....
Sid : u have to do some thing yeah choti bachi to bacah na hoga or uhn badi ladkiyo ko bhi.....
Sid goes to small girls .....
Rooh : bhaiya aap muje aache lag te hai.... Yaha ke gundo ki tara nahi... Plz help kijiye.......
Sid : beta bol kya hua....
Rooh : hume kidnape kar ke yaha laga gaya ta sab ko vo jo bage raha hai hai unhe bhi.... Or or... Sab ke sath galt kar rahe te.... Plz bhaiya aaje ek didi aaie or unho ne sab ko baga diya per vo vo...
Sid : vo kya beta...
Rooh : vo ander hai us boss ne unhe pakde liya hai... App plz meri help kijiye plz... Meri didi ko bacha ne me help kijiye..... Plz...
Sid : thik hai.. Beta per hume uhn girls ko bhi to bacha na hoga na....
Roooh : vo vha gunda nahi pohche ke per didi ke sathe kuch galat ho jay ga... Aappp plz pehle uhne bachiye......
Sid : thik hai hum teri didi ko bacha ne jate hai or.... Me police ko phone kare ke uhn girls ko bacah lu ga done aab bolo ke tumra didi kaha hai.......
Roooh :vo under hai....
Sid : tum barhr kaha se aai.....
Rooh : vo didi ne muje window se bahar beja bacah ne ke liye sab ladkiya vaha se hi bagi ti... Or mandir ti tarf ja rahi ti........
Sid calls the police and tells every thing and they have be there before any bad happened to that girls... As it was the order of sidharath shukla......
The whole police team was confuse... Ke uski aapni wife kidnape hai or vo dusri girls ko bacaha raha hai.... Esa kese possible ho.... The whole media came to know about this......
Media....
Breaking news.... Famous sidharath shukla ne aabhi aabhi puri police force ko kin ladkiyo ka pata bata hai... Jo musibt me hai... Per tajub ki baat yeah hai ki.... Unhki kudh ki wide shehnaaz gill shukla.. Kidnape hai to vo uhne kyu nahi khoj rahe....
Another media.. : kya yeah uhnki planimg hai aapni wife se nazjre hata ne ki... Ke lig uhn ki wife ki bare me bat na kar......
Another media : bate to yeah bhi ho rahi hai... Ke ek time pe yeah uhn ki hi place hua karti ti.... Jaha ka pata uhn no ne diya hai ladkiyo ko bacah ne ke liye....
The media and police has reach to mandir to save the girls.....
Media to one of the girl.....
Repoter : aap plz bataye ke aap kaha se bagi ti.....
Girl: hume kidnape kar ke raka gaya ta or... She starated crying ........
Reporter to another girl... Kese bagi aap vaha se... Vo bhi sari ladkiya sathe me.....
G2 : hum ek didi ne bacah ya......
Repoter : aap ko kaha raka gaya ta ....
G2 : points towards the base ment........
-----------------------------------------------------------------
Kabir : mane nahi kaha ke aapka beta yehe sab kiya hai... Vo to aapko tab pata chale ga jab aap shehnaaz sr.. Puche gi ke kisne kiya hai.. Yeh sab
V : per tum he kese pata ke shehnaaz kha hai (yeah bola master mind... Vikas be patient writer bole gi sab... Per sab aaje ke part me todi na... Yaar )
Kabir : vo to me shehnaaz ke mil ne ke baad hi batav ga ke kaha se mila muje yeha sab aab chalo hum jate hai.. Shehnaaz ko bacha nr.. Shukla se pehle me use ki family ke samne bachv ga use...
The whole family leaves with the kabir to reach to the place were shehnaaz was kept according to kabir......
Whole shukla family was shock....
...
....
...
The shukla family with kabir has reach to the area of mandir.....
Kabir pov
Vaha kabir kya baat hai yaha to pehle se hi media kadi hai... Tere liye or aasan hoga shehnaz ko prroof karna ke sidharath se aacha hu
Shehnaaaz aab tumhe mera hone se koy rook nahi sakta aab me tuje hero ki. Tara bacha v ka or tu meri heroine ban jay gi..... Dek lena shehnaazz i will be the one jo tumhe queen bane ke rake ga ha pata hai aabhi tum dard me ho per muje tumha ra yeah dard aacha lag raha hai....
His chin of thoughts were diaturb by some news repoter qustions....
Repoter... : rita ji kya aapko pata hai aapke bete ne in ladkiyo ko bacha ne ke liye police ko call kar ke yaha bula ya hai.....
Rita ji and whole family and real frnds of shukla family were in shock ke jis sidharath ko hum pure din khoj rahe te vo sidharath yaha ladkiyo ki help kar raha ta..... R
Rita ji was proud of his son now she knew ke uska beta shehnaaz ko kidnape nahi kar va sakta....
Anoter repoter.... : kya aapko shehnaaz ke bare me kuch pata chala.....
The girl speak : aap ne kya name liya....
Repoter: shehnaaz
Girl : aap muje uhn ki pic dika sakti hai.....
Rita ma shows her the pic of shehnaaz.....
Girl : aunty yeah vahi dii hai jisne hum sab ko help ki vaha se bage ne ki.... Shyaad uhn ko bhi koy vha kidnaape kar ke laya higa....
Rita ji ahows her the pic of sidharath
Girl : nahi me inhe nahi janti per ha... Vo di ko jarur janti hu... Or mane inhe kabhi vha base ment me nahi deka...
Every body was hell confusr ke ho kya raha hai... Ladki bol rahi hai ke shehnaaz ne bacahya or call sidharth ka aaya ta....
Sare qusetions ke ans use base ment me te.....
Anothet girl speaks : police uncle ji aab ek or choti ladki hai... Jo di ke sathe last me ti... Vo nahi hai yaha per..... Vo bhoot choti hai plz use bacha liji ye
Now every body rums towards the basement it was the only thing that ans all the qusetions......
.
..
...
Guys yaar comment kar diya karo na plz... Aab to roj long update aata hai.... Ese kyu kare ho.... Plz...
Love u dingi
YOU ARE READING
Sidnaaz... Twist And Truns (completed)
FanfictionStry of sidnaaz its just fan ficition i hope u will love it...😍😘😘 Its a stry of love hate and love.... First in #bb 20th in #emotion And many more