call... went on wrong time....

4K 272 14
                                    


Thapad se dar nahi lagta saheb
Pyaar se lagata hai....
Kahi dill na tut jaye.......💔💔

Heloo guys lets start the stry....

Sidhrath and shenhnaaz started talking on call them often meet when shefali and kushal meets...

Shefali : aaje chale gii kushal aa raha hai hospital ki shif ke bad....
Sana : nahi yaar aaje nahi mood swings hoge muje....
Shefali : chale na me di ko kya bolu gi aakle kaha gay ti...
Sana : me bol dugi ja tu...
Shefali : ruk me sidhrat ko hi bolti hu...ke tu nahi aa rahi...
Shefali calls sid
Sid yaar yeah nahi aa rahi hai.... Ese mood swings hoge... Esa bol rahi hai...
La me use bat kar luga tunr dono jane me aaje uski class luga dekna.....
Shefali : thanku sid...call end

Shefali : sana aaje vo bhoot gusa hoga hai...
Sana : kya bola tune use...
Shefali : ki tu nahi aana chahti tu use nahi milna chahti...🤪
Sana : tune esa bol yaar aab vo mujse bat bhi nahi karge ga muje mana pade ga pagal hai tu....

Sana calls sid many times but call went unanswered....
Lagta hai bhoot gusa hoga hai.... Yeahhh..... Chalo shiftke baad call karti hu......

Shift ends......
Sana calls sid.. Again but unanswered calll....
Laga hai bhoot gusa hoga hai.....
Teri vat lag ne vali hai sana.....
Aab kya me mar jav mere mood swings hoge esliye na bol rahi ti kamini shefali ne esa kya bola ke ams hi nahi kar raha hai.....🤨🤔😐😥

Shefali tu ja me gher jati hu teri vaja se vo naraz ho gaya hai... Sana goes for home...

Secne change...

Sid
Was driving car when got call fron shefali... And was angry on sana that she does not wamt to meet him due to mood swings.....
Sis kya yeah lardki me use ke mood swings handle nahi kar sakata esa soche rah hai... His heart tells
Per tuje mood swings handle kare ne hi kyu hai.....minds says...
Bas muje karne haii me milna hai or vo mana kyu kar rahi hai.. Heart tells...
Me use baat nahi karu gaa....😡😡
Sana callss sid he didnt ans as he was angry....
Sid reaches to office..... Then git to meeting...
Sid was angry on every staf.. At that day they have seen the ruthless sid after so much of time...
Vikas : kya huaa hai tuje...mood swings kyu ho ga hai...
Sid : muje koy mood swings nahi huaa hai koy esa samjta hai ke.me mood swings nahi le skta...
Vikas : kon esa samjta hai or per tuje use mood swings lene hi kyu hai....
Sid : shehnaaz... Yaar
Vikas : tu kya chahta hai use... Ke uske mood swings le raha hai...
Sid : sidhrath shukla kabhi kisi se pyaar nahi kar sakta or ha... Muje pata nahi hai ke muje uske mood swings kyu lene hai....
Or me meeting me ja raha hu....bye
Vikas : muje ise shehnaaz se milna pade ga... Yeah bhoot effect kar rahi hai sid ko...

While sid was in meeting sana call him again.... But he didnt answered....

There was call from his mom... Beta janvi or divu ko bahar jana hai plz une le ja vo bol rahi hai ke mama ke sath hi jaye ge....

Sid ( u need distraction sid ) ha ma me leke jav ga.. Unkoo.. Bol dena.....
Sid goes with them

While driving sid phome was conneted to the car.. .speaker...
It gets call.....
Sid : divu beta call ams karo to i will talk like this only... He doesnt see the caller name...
Divu : mamu no work plz...
Janvi : plz mamu no work..
Sid : may be it is imp...
Divu : ok this is last...
Sid : ok baby.. Just ans...
Call gets green signle.....other sid was sana

Sana : mera nonuu bachuuuu plz plz thanku god ans kiya esa nahi ta ke muje ana nahi ta yeah shefali ne juth bola... Tah....
Janvi and divu see towards the sid...
Sid try to take the call...
Divu no mamu u have to ams like this only....
Sana : plz sona bachaa... Plz man ja plz...
Dekh muje tujse emotional attacehment ho gay hai yaar me nahi reh sakti tere se bat kare bagar.......
Divu to jani yeh to mama or nani ko bol na pade ga...
Sid was silent he dont knew what to ans.....
Sana : plz baat kar le mere vah dar hoti hai nahi bat karta to plz.... Mana ja hum chale promise plz.. Plz mana ja ......

Aab itna attitude na dika plz.... Dek mane tere liye kuch lika hai.... Sun pir to tu paka baat kare ga.... I promise....

Sid has smile on his face knowing that she wants to meet him... Sid was all ready melted by her voice and laughs but he want her to pamper him.... She has hurt him he love when she pamper him show love to her in child tone....

Sana :

Ohh mare frnd meri jaan
Banaras kr pan
Dosti ki aan
Chawal ke daan
Hati ka kaan
Tu maan ya na maan
I like u shatian....
Sid : yeah kya taa 😂🤣🤣🤣 and then sid see to divu and janvi who were giving looks to each other...
Divu and janvi see to each other mamu yeah to bata na hi pade ga

Sid : shehnaaz me tumse bad me bat kar5ta hu me aabhi busy hu....
Sana : nahi tu mujse gusa hai aabhi bat kare...
Sid : me gusa nahi hu ....
Sana : tu hai...
Sid : kon hu ke nahi yeah kon decide kare ga me ke tu...
Sana : me... Kyu ki me janti hu aaabhi tu lisye ese baat kar raha hai... Plz.mil le plz....
Sid : thik hai aabhi me barah hu me call karta hu tere ko promise...
Sana : promise tode ga nahi na...
Divu : mamu kabhi promise nahi tod te...
Sana : mamu kon hai sid tere sathe...
Sid : me nices ke sathe hu phone speaker pe hai or jo tu yeah sab boli na suna un loho ne meri vat laga di hai tune.....
Sana : laughs tu dar ta hai unse.. 😂🤣🤣🤣
Janvi : mamu dar te nahi hai hum aab hun ko blackmail kare ge... To dare ge kyu divu....
Divu : ha....
Janvi : aapse bat kar ke aacha lag aapse mil bhi le to maja aa jay ga....
Sid : no need...
Sana felt bad hearing this...
Janvi : aager aap chate ho ke ueah bat nani ko pata na chale to hume 5 cups of ice cream and in didi se milva aabhi....
Sid gives him stren look liem serious ly....
Janvi looks like i am serious..divu gives him death stare..
Janvi : di aap kaha ho mamu aapko lene aa raha hai....

Promo

Sana chukless

Thapad se dar nahi lagta saheb
Pyaar se lagata hai....
Kahi dill na tut jaye.......💔💔

S

id : i will never hurt u

Do comment and vote atleats aager 10 votes or comment na hue to me.next part nahi dugi....pl Yaar.. Plz sirf 10 votes plz
Love dingi

Sidnaaz... Twist And Truns (completed)Where stories live. Discover now