#59

1.6K 103 30
                                    

Hiii guys this is the chapter which i will love in this whole book..... Per plz merko comment and vote karna plz..... Kale two update te usme views bhoot te per no comment nahi vote.... Plz yaar.... Esa na karo writer aapni bhoot mehnat lagata hai likne me or vo khusi jab vote aate hai to aacha lag ta hai.... Comments per to or aacha lag ta hai.....

With this chapter i want to celebrate the 50+ followers in my acc.... Thanku guys who are following me and watting for me to update....

This chapter is to all the readers and voters and jo comment karte hai use...... Hope u will love it jitna me is chapter se pyaar karti hu me kale hi yeah chapter dene vali ti but... Votes kam hone ki vajese mane nahi diya i got disspoint with myself.... So hope aap muje motive kare ge i se chapter me....

Happy reading guys....






Sana has dozen to sleep becoze of heavy durgs she dont know the news about that had sid gotten.....

Sid pov

Hey mere sathe esa kyu hota hai.... Hamesha biwi aapne pati ko bolti hai ke me tumhare bache ki ma ban ne vali hu.... Kabhi pati nahi bolta ke muje lagta hai ke tu pergnent hai tu mere bache ki ma banne vali hai😂🤣🤣 esa dr. Ne bola yaar...... Kesa oddd feel karta hai... Yar.....

Me use kese bolu ke vo pergent hai.... Per kuch to specail tarik se bolna pade ga....

Per aager use aabhi baby nahi chiye to....

Vo aabhi ready nahi hui to me use kese bol sakta hu baby ke liye...
It will be purely her call ke baby rakna hai ke nahi me use support karu ga hamesha is me.... Aager vo rake yaha nahi per vo meri hamesha baby rahe gi......

He goes near to sana and carse her hair....

Baby tuje pata bhi nahi hai ke tu muje vo gift dene vali hai... Jo me tuje kabhi pay back nahi kar sakta....

This is something ke me tuje kitna bhi thanku bolu kam hai.... Yeah bay humrah hai tera or mer... Humre pyaar ko jaan milne vali... Hai.... Shehnaaz...

Shehnaaz sid tries to wake her up....

Sana in sleepy voice ha sidharath......

Sid : dawa lene hai baby uto........

Sana : nahi aabhi nahi leni muje....

Sid : shehnaaz me 5 min me aa raha hu tab tak dawa le lena.....

Sana : hmmmm...

Sid gies out of the room taking the last glance of his wife which would me mother sooon.....

Rooh was with rita ma...

Sid : ma.....

R : ha beta sab sahi hai......

Sid : ha sab sahi hai... Per ek bat. Hai....

R : kya bat hai sid tension ho rahi hai....

Roooh : bolo na papa kya bat hai....

Sid : ru tu aakli nahi hai baby aab merko papa bolne ke liye...

Rooh : matlb....

R : kya bol raha hai sid.. Sahi se bol.....

Sid : maaa we are pregnant

R : sach tuje sana ne bola....

Rooh : perperment matlb.....

Sid : nahi baby pergnant hota hai... Matlb aapki choti ben yah bhai... Teri mummy ke tummy me hai....

Roooh : matlb mumy ne baby ka liya ta...

Sid : nahi esa nahi hota papa aapko bade me samjay ge pehle dadi se bat kar le....

Sid : maa use nahi paat ke vo pregnant hai...

R : matalb...

Sid : aabhi dr. Ne report ki ti pata chale per use aabhi pata nahi hai ke vo ma bane vali haii... Pehle muje pata chale hai.. Ma aab me use kese bolu ke vo pregnant hai.....

Her commes the preeti and neetu di with shefali.....

P : vah neetu hum bua bane gay or shehnaaz ko pata bhi nahi ke vo ma bane ne vali hai.....

N : ha yaar... Sid hume to lagata ta tu hume bua kabhi nahi bane ga....

Sid : neetu yaar aab yeah nahi merko kuch specail kar na hai use bol ne ke liye.....

Sb : matalb aabhi use pata nahi hai.. Wow yeah kya aajib love stry leke raki hai tum logo ne koy kam sidha karte hai... Shadi tedi ki... Propose teda... Or aab yeah bhi matlb ldki bolti hai ke me ma banne vali hu yaha ladki ko pata nahi or... Bap dindore pite raha hai... Vah yaar..........

Every bodies chukles at the comment of shefali....

Sid : plz help kar do merii plz... I want to make specail this for her....

R : ek kam karte hai... Aabhi tera bday aane vala hai tode din me tab bata te hai....

N : per maa dhyaan rakna padta hai pergnancy me vo kese karge tab tak bhoot lamba ho jay ga....

Sb : are sana ko bole ge ke dr. Ne man kiya hai... Karne ke liye... Kyu ki vo faint ho gay ti..... To bole ge ke bp low hai to na bola hai....

P : vah shefali nice idea...

Per use batye ge kese....

Sid : kuch special kar ke... Plz... Vo gher jake plan kar te hai....

R : thanku beta sab se aachi news ke liye.......

Sid : ma.....

They all felt the roll coster of happines..... The baby which is not bron yet.... Uske aane se itni khushi ho gay hai to socho jab vo aa jay ga tab kya hoga.....

Sid went to meet dr.

Dr. Hi sidhrath...

Sid : dr. Ek request ti...

Dr. : bolo...
Sid : me meri biwi ko aabhi nahi bol na chata.. Ke vo pregnant hai.. Me use mere bday ke din surprice duga...tab tak plz... Aap use esa bol sakte hai ke ki jo care leni chiye vo ise inccedent ki vaje se hai....

Dr. : sid vo khud ke dr. Hai i sure vo pata laga legi... Per thik hai... Tumre kehne per.. Me kar luga... But use jaldi bata na hoga..... Tumhe...

Sid : mera bday 8 din me hi hai....

Dr. : thik hai sid... But uski care karni ade gi.... Me gync ka no. Deta hu plz take her there....... Me bol duga ki full body check up ke liye vaha bej raha hu....

Sid : thanku dr.. Me use gher le ja sakta hu....

Dr. : ha me ek bar use check kar lu phir gync ke ass jana phir gher le ja sakte ho.....

Sid : thanku so much dr....

Dr. Checks shehnaaz one last time an dshe was perfectly fine....

Sid was much happpy per aab vo shehnaaz ko gher leke jay ga..... Or uske tummy me baby ko bhi...... Bas 8 day baby..... U willl love me.....

Shefali sache bol rahi hai... Humri love stry aalag hai....

Me duniya ka pehla esa bap hoga jo aapni biwi ko bole ga ke hum pergnant hai...😄😄






































Love dingi.... Plz isme comment or vote karna... Or jane ke liye bane rahi ke plan kya hia sid ka kya use pehle shenaaz ko pata chale jay ga.. Ki vo pregnant hai.... Stay tune... Next part comment or vote per hi mile ga... I had already wirten it... Bas publish baki hai... So plz.. Karna


Sidnaaz... Twist And Truns (completed)Where stories live. Discover now