Hii guys lovr u vo wala short ta to socha ek aur dedu bada vala.....
Sid mana isko nahi to teri neend jay gi aaje per under jva kese maa ut gay to band baje jay gi aager sache bola. Tp usne ke smoking se compere kiya mane use...
Kya yaar sid vo tuje pizza or ese aacha name deto hai or tune... Galti hai teri aacha ha nahi so aaje bugat.. Kale mana na pade ga... Plz kale subaha room me aa jay to aacha hai.... Me use vaha mana luga nahi to sab ke sama ne mane me mushkli ho sakti haiSid tries to sleep per sana ke bina shulkaji ki neemd dur dur tak kaha aab aager sana hun ke amrs me na ho to vo complete feel hi nahi kar sakte.....
Sid galti to tune ki hai aab many kese use... Chale aaje online uske loye shopping karta hu....
Sid goes to many shopping site but he could found that one perfect gift for her perfect wife.....
Aab kya sid tuje to shopping bhi nahi ho rahi uski kash tu kabhi use shopping pe le gaya hota to tuje pata hota na ke use kaya pasanad hai kay nahi... Idea.. Kale use me shopping pe le jav to per vo mangi aane ke liye...
Bolu ka ke kuch kam hai.....Sid callss his manger...(aab itna baad business man hai to manger to hoga na )
Sir itni raat ko call kiya kuch kam ta...Ha central mall muje kale kali chaiye pay the owner ke kale koy nahi hina chahiye mall me decorate the mall fully..... With all the ballons.... And sari shop open honi chaiye kale mall me meri sana ko jo pasand aaye vo use vaha milna chahiye.... Just do it.....
Thik hai sir lagta hai bhabhi bhoot naraz hai..😂
Just do it... What i say..
Kale ho jay ga sir....
Sid : aab baas tuje use vaha le jana hai per tuje use kuch gift ti dena hoga na.... Wait kyu na use humra name gift karu......
Sid orders the cute baraclet for her... With some surpice in it.....
On other side.... Sana was also not able to sleep aab shuklaji ki cheast pe head rake bager sana ko neend aa sakti hai nahi na....
Aab jay bhi to kese attitude me chali aai ti aab kya kare attitude bhi dikana ta or sath bhi sona ta...Sana : kutta ek bar bhi nahi aaya mane aab dek muje neend nahi aarahi or vo so raha hoga... Hmm kitna kamina hai yeah me sahi kaha ta....... Ise pehli bar me hmmm aa kyu nahi raha yeah mana ne... Sana kahi tune over to nahi kar diya.... Use gusa bhoot to nahi dila diya per vo bhi to muje gandi aadat bol raha ta kya karu chale use ke liye kuch leti hu
...Aare sana tune aapna phone to room me chod diya ......
Chale mom ka phone use kar le.... Kya lu us ke liye ring nahi nahi vo bhoot purana na hai perfume nahi sana itni boring kese ho gay tu shopping me kya lu kya lu.... Chine with my and his name... Wow sana kya idea aaya hai... Per vo kale tak aaye ga.. Dek ti hu...sana orders gift fir sid.... Sana subha tora or aatitude dikana phir ma jana okk.....
Chale maja aaye ga... Kake subha....
..................................................................................
Next morning
Rita ji : sanabeta tu yaha kyu soi hai.. Phir se sid ke jagada kiya... ( kyu ki inka roj ka hai...)
Sana : ha vo muje smooking se comper kar ke bola ke me use cigarate jesi hu vo use meri itni gandi aadat lagi hai me use pata hai ke aachi nahi hai phir bhi nahi chode ga maaa me sache me gandi aadat hu uski...😞😗Rita ji : usne tuje esa bola aabhi dek me uska band bajati hu yeah kesa bol usne meri pyaari beti ke liye.... Meri beti smooking todi hai ruk aaje me use sidha karti hu tu dek....
Every one comes fro break fast....
Rita ji : divu tere mamu ko bol ke uske liyeaaje break fast nahi hai kyuki use gandi aadat hai na smooking ki use hi pet bar le....
Sid pov sana ne bol diya maa ko aab beta tu gaya....
Sid : maa kyu muje kyu nahi mile ga break fast... Mane kya kiya...
Rita ji : janvi tere mamu ko bol ke usene sana ko gandi aadat bol to vo sahi hai... Nahi na to phir bhi use esa kyu laga raha hai ke usne galat nahi kiya....
Sid : maa aap mujse dicreclt baat karo na..
Preeti : kyo jarurat nahi hai maa sana tu bhi ise baat nahi kar gi...isne tuje galt bol hai... Sid tere gher bhi man se zayad ladkiya hai... Tu ese kese bol sakta hai... Socha aager janvi ko kya muje kya neetu ko kisi ne esa bola hita to tu kya karta.....Sid felt gulity.... Becoze he was wrong... Sry dii me aage se sa nahi bolu ga plz mere se baat karoo...
Janvi : mamu sry hume nahi mami ko bolo she was the one....
Vikas : aager aaje tune sry nahi jola to me tuje pitu ga aager tune mere pe samne hath lagaya to me sana ko bol duga...
Sana : vikas kushal pito ise yeah hath nahi utye ga... 😉 mere bhi tarf se mar na plz aap logo muje ise protect karo ge na....
Kushal : aab to high cort se order aagaya aab kya aaje beta hum tuje pite hai dekna aaje zindgiki sari kami puru karu ga kyu ki tu to muje mare ga nahi kyu vikas....
Sid was standing like statue ke yeah kaya ho rah hai mere sathe aab yeah logo muje mare ge....
Kashal and vikas jor jor se maar rahe te sid ko punch ke uper punch sid was not doing anything to them becoze as high cort ae order ta... Todi mare ga...
Sid pov ek to iskeliy itna surpice plan kiya uper se yeah muje hi pit va rah hai... Uper se dii ma kuch nahi bol rah yaar me kya karu mar jav... Sid tu sana ke jese kab se bol ne laga .....
Sid : sana plz aab bas... Mane terko mana ne keli 0lan kiya hai kuch plz... Maaf kar de....
Sana : rujko ( vikas and kushal stops...) hay sachi surprice plan kiya hai tune mere liye..
Sid : haa aaje chale ge mall teri shopping ke liye plz...Sana : chala aacha maaf kiya aaja me bhi tere liye kuch kiya hai... Maa aapke phone se kuch order kiya hai vo samtak aa jay ga...
Sana : aaja bet breakfast kare tere fav alloo ke parathe bany hai... Aaja
Sid : aab tu kila de mere hath nahi chal rahe ino ne itna mara to...Sana laugh at her smalll baby : aaja pizza aaja me ter ko allo ke parathe kilav.....😁😁😁
Sana feed sid his breakfast aab lap pe nahi bet sakti sab hai... Bas her bar rommance chaiye readers ko... Er maa ke samne lap pe nahi bet sakti na...
Sid : sana 11 pm ready ho jaha hum kahi ja rah hai...
Sana : per tune bol aurpice dga tu muje...
Sid : aab gadhi surpirce hi hai... Ready rahna....Hii guys... Tode part me ese hi funny rakna chati hu with intimacy to plz copperate fir hum band bajy ge villan ki.....
Love dingi
Aaje 1245+ words like hai plz comment karna or star plz mere liye plz...
YOU ARE READING
Sidnaaz... Twist And Truns (completed)
FanfictionStry of sidnaaz its just fan ficition i hope u will love it...😍😘😘 Its a stry of love hate and love.... First in #bb 20th in #emotion And many more