Pari escapes from there...to meet dadi....
Vansh: so what next bhai kal mehndi hei...... And parso mandir jana hei and you know the rasam I believe......
Aliya : #musibathchalu Bhai....
Kaira : omgoodness matlab even we are suppose to do....
Sana : siyaappa yahi bacha tha..... sidharth dad...he will ???????...
Sid : shanth hoja meri jaan...agar dad Mandir aye hi nahi tho nahi abhimanyu aye tho ...😈😈😈....
Sana : matlab ..
Sid :.just wait and watch....baby....
Sana : 😭😭 mujhe tension horahi hei... sidharth.... Aur mehndi ka kya dad wahi honge mujhe uska naam nahi likhna hei 🤧🤧🤧....
Sid : tu kyun likhegi meri jaan...trust me mehndi pe naam bhi mera hoga aur mandir ka rasam bhi mein hi karwaunga...
( Not Chennai express wala kuch hatke hei I want someone to edit the pic for me agar help karoge I will give u next part earlier than others)
Sana : sachi
Sid : haan baby.....
Sana : mera na dimaag sadraha hei🤧🤧
Sid : chill I need some time then piya ka matter close ...
Sana : piya fir bhi teekh hei diya ka kya hei...kyun chipak rahi thi tere se and ye kya hei .....
Flashback :..
Sana was sitting in stage with so called fiance abhimanyu and her eyes were searching for our one and only handsome hunk sidharth Shukla.....she saw him with Diya.....
Diya was holding some tissues and they were laughing like talking something and sidharth was also smiling this didn't go well shehnaaz ji......
Present...
There was a lipstick mark on sids kurta ( kurtapajama kala kala kala kala kala. Sid na agar kurtapajama kala daaltha tho lipstick mark dikhtha hi nahi 😂😂 so wear it watch it kurtapajama kala kala kala kala kala...warna dil ko karar aye nahi dil ko karar ka opposite ayega so...)
Shehnaaz was fuming in anger now.... looking at the lipstick mark.....
Sana : what the hell is this.....
Sid : baby ye tera hi hoga...aur kiska hoga......
Sana : mujhe bewakoof bana raha hei ...mera lipstick ka shade ye nahi hei ye neon red hei mera cherry red ...Tu mere pe cheat kar raha hei 🤧🤧🤧 uss diya keliye 🤧🤧🤧🤧
Sid : nahi baby nahi baby ( like a frightened kitten)
Sana : tu ne uss chudail keliye merepe cheat kar raha hei meine socha bhi nahi tha sidharth tu itna dhokebaaz niklege...meina uski baal nochdungi uska mu todungi faad ke rakhdungi ...
Sid : shehnaaz usne kuch nahi kiya....
Sana : mera billi mujhise meow...haaye tu uski taraf dari bhi kar raha hei 😭😭😭 haaye bhagwan utale mujhe nahi uss diya ko ( full drama queen )..... Ye dhokebaaz insaan se kyun hi pala pada meine mar jana hei....
Sid : shehnaaz Tu over react kar rahi hei....
Sana : rab ji tussi dekh rahe ab ye bol raha hei mein natak bhi kar rahi hoon... sidharth ne mujhe dhoka diya ....idhar bhi diya humare bich bhi diya ye kya kardiya...idhar bhi mein na pool mein kudke mar jana hei 😭😭😭
Sid : baby sorry meri koi galthi nahi hei...
Shehnaaz was going near the pool to jump sid was following her and sid was standing beside her.... Shehnaaz pushed him to the water and he was in pool completely drenched... ( For vansh aliya kaira ... It was great to watch these two )
YOU ARE READING
Karle tu bhi mohabath ( Completed )
Fanfictionso , have u thought what if sidharth is a business man ( owning a fshion designing company) and shehnaaz is a doctor... sidharth who is heartless ,arrogant ,stubborn... jiskeliye life ki har cheez deal ho....the rich spoiled bratt....love has no pla...