Bismillah 💕
Par use kya pta tha agli subah naya rang lekar aarahi hai jaha judaai hogi ...jaha duri hogiii...
Wo murshid sahab ke saamne betha tha unhone sakhti se kaha tha sirf jazib se baat karni hai..
Use dekh ek aankh se aansu bhegaya .. Jise dekhkar wo tarap gaya ..yeh wahii abbu the jo yaha bolte toh awaaz pure ghar mein gunjti aur bebas lachaar...
"Abbu nahii jab main hu toh koi pareshaani nahii.."
Muskuraye "beta kal jo phone aaya tha..."
Haath chume "kaun sa phone?"
"Beta jo sunn mere dil mein dard hua tha.."
"Kyaa abbu?"
"Beta ..mill mein aag laggayii tera baap khade khade sadak par aagaya.. Sambhalle beta apne baap ko sambhaalle..."
Iss par dang reh gayaa phir sambhalkar muskuraya
"Abbu jab main hu toh darr ki koi baat nahii ..sab sahii karduga yeh waada hai mera.. "
Wo muskuraaye khud pyaar karta hua bahar nikal gaya..
Aur bahar aakar kisi ko naa dekha kone mein jaakar tezz rodiyaa phir sambhla ..
Phone nikala " hello usama bhai ... Main bahut pareshan hu main aapse milna chahta hu..."
Aur udhar usama jaha bhi zaruri kaam mein tha ..sab chorr jazib ke saamne tha puri baat sunn dono mill gaye jaha pta laga bohot badi rakam lagegi ...
Dono pareshaan bahar aae ..
Usama bola "iskeliye loan lelete hai..."
"Aur loan utarega kaun?"
Wo muskurakar bola "main aur kaun?"
Usne haath thaame " nahii bhaiii... Aapne yeh kehdiya kaafi hai..."
Muskuraayaa " yaar yeh naa bhulo ... Abbu ke do bete hai "
Muskuraya "nahii bhai ...aap wakai bade bete hai... Par hum haqeeqat se muh nahii mod sakte ..aap farzana aunty ke iklote bete hai upar se nabiya aur ab ibaad bhii ..main jaanta huu aap uff bhi nahii karege sab khud par jhel lege par ab yeh waqt hai main kuch karu... Abbu se maine waada kara hai bhaii.. "
Kaandhe par haath rakhkar puchaa "phir kyaaa karoge??"
"Bhai pata nahi ...koshish... MBA job lagne mein abhi waqt lgega .. Iss naukri se toh mahine ka pura kharch bhi nahi hota loan kya utrega. ..ghar ke alwa koi property bhi nahi hai.. Abbu ko tension nahii de sakta.. Par main apni saari takhat lagakar puri koshish karugaaaa..."
Wo muskurayaa" main tumhare saath hu ... Filhal main loan ke liye apply karta hu ..mill ka kaam nahi rukna chahiye.. Aage allah malik hai.."
Haa mein sir hilakr gale laggaya toh wo bhi sir thapakta raha...
>>>>>>>>>>>>>>>>>°<<<<<<<<<<<<<<<<<
Ghar pahuchkar ek minute ko chain nahii tha.. Har taraf se naa umeedi aarahii thii...
Wo dil se allah ki madad maang raha tha aur uss pal allah ne sunlii...
Jab uska phone baja..........
"Hello...ahmed!!!"
" haa yaarr jazib maine goodnews dene ke liye call kii hai..mom.dad ko unki bahu bahut pasand aayii hai ab in sha allah next month shadi..."
"Thats good..."
"Thats good ke bachhe ...tu aaraha hai abu dhabi.."
" nahii ahmed yeh possible nahii hai...".
YOU ARE READING
Dushman-E-Jaaan💓
Romance"meri zindagi tumse... Tum tak!!!" Maine pucha "aurat ki mohabbat kaisi hai?.." jawaab aaya "mere rabb ke jalal ke baad agar kisi cheez mein itni takhat hai jo duniya badal de wo aurat ki mohabbat hai.. Jo kisi shaks ko arsh par beita de.. Aur uski...