Bismillah ❣️
Faiza, nimra shadi ki shopping karke aayi thi...
Nabiya badi dilchaspi se dekh rahi thi.. Jabki jazib aur benny araam se sofe par bethe the...
Nabiyaa khadi hui "sab sunle... Meri bridesmaid.. Benny banega..."
Iss baat par faiza.. Nimra ko kuch samjh hii nahi aaya..
Jazib tezz hasa.. Wahii benny ne nabiyaa ko ghura...
Faiza boli "kyaa?"
"chachi maine foreign ki films mein dekha hai.. Dulhan ke saath uski sabse achhi saheli rehti hai jise bridesmaid kehte hai.."
Wo hasi wahii benny apne khaas style mein khadi hui"ek toh tu mujhe ladki kehrhi hai.. Upar se bridesmaid yaani dulhan ki nokrani"
Jazib pet pakadkar hasraha tha.... Faiza sir thaame thi jabki nimra muskurahii thi...
Nabiyaa paas aayii " please kyaa tu apni behn ke liye itna nahi kar sakta.. Mera shaadi ka gift chahe tu mera pura gullak lele.."
Wo pashemaan thi "main itna bhi laalchi nahi hu.. Theek h yeh teri shadi ka gift.."
Haskar gale lag gayii "love you.. Ab jaisa main chahugii tu wahi karega.. Kar promise.."
Haath par haath rakha "brother's promise... Par main bridesmaid nhi bride's - servant banugaa.."
Nabiyaa tezzz hasdi.. Jazib ne benny ko khechkar saath bethayaa..
Faiza aankho mein aansu lekar dekhrhi thi..
Nimra boli "faiza kya hua.. Kyu ro rahi ho.."
"kuch nahii bhabhi"
"arey.. Aise kaise aao kamre mein chalkar baat karte hai"
Haath pakadkar kamre mein legayii..
"batao ab"
Sir jhukakar boli " bhabhi.. Meri benafsha ki bhi toh nabiya ke barabar hai.. Nabiyaa mujhe usse bhi zyada azeez hai aap jaanti hai..."
Muskurakar haaa bola.....
"par bhabhi uske baap ki wajah se meri bachhi ne apni kya halat karli ki aaj naa kahi se rishta hai.. Uski harkate dekhkar... Aur jaise jaise wo badi horahi hai mera dil rota hai use dekh wo bilkul bhul chuki hai ki wo ek ladki hai.. Mera dil betha jaata hai agar use bihaa na payi toh... "
Muskurakar gale lagaya.. Aansu poche" faiza tumne bahar sirf benny ko dekha.. Saath bethe jazib ko nahii... ".
.Chauki" kyaa matlab... "
Muskurayiii" tumhe pta nahii hai wo apne bade abbu ki jaan hai... Wo nabiyaa ki bidaai seh lege par benny ki bidaai nahii... Toh humne apne jazib ke liye benny ko bachakar rakha hai.. ".
.Wo khushi mein chipat gayiii" sach bhabhi... "
Hasiiii" bilkul sachh... "
" bhabhi aap nahi jaanti kya boj hataya hai mere sir se aapne... "
Pyaar kara" kyu jab tumhari shaadi hui thi.. Saas nahi thi saas bankar nahii layi thi tumhe.. Aur tumne bhi toh choti behan bankar dikhaya hai.. "
Wo ro padi seene se lag.. Toh woh pyaar hii karti rahiii....
>>>>>>>>>>>>>>>>>°<<<<<<<<<<<<<<<<<
Nimra aur faiza kitchen mein kaam karrahi thi...
VOCÊ ESTÁ LENDO
Dushman-E-Jaaan💓
Romance"meri zindagi tumse... Tum tak!!!" Maine pucha "aurat ki mohabbat kaisi hai?.." jawaab aaya "mere rabb ke jalal ke baad agar kisi cheez mein itni takhat hai jo duniya badal de wo aurat ki mohabbat hai.. Jo kisi shaks ko arsh par beita de.. Aur uski...