Bismillah❣️
Wo benafshaa thii... Ek dum hairat se shayad bachpan ke baad aaj pehli baar pura naam lekar bola "benafshaa..."
Jhallakar boli "abeyyy haa main aur kaun.. Chal ab utha mujhe.. Duniya bhar ka saaj singhaar mujhpar thaup diyaa.. Makeup artist thi yaa chudail ki amma samjh hii nahi aaya mujhe toh.. Mujhe bhi khud ki toli main phaas diya.. Laal muh kardiyaaa mera.. Bada gussa aarha hai mujhe.. Par nabiya ne kasam dii thi behan hone ki.. Tujhe main kyaa bataun chaar ghanto mein mere saath kya kyaa hua kamre mein...... "
Wo hasi rokkar uskii bebasi dekh raha tha
" abey.. Ab utha bhi le.. Yeh tandoor (lehnga) waise hii pehna diyaa.. Chaar baar gir chuka.. "
Muskurahat chhipa kar haath thama aur sir se paon tak dekhta rahaa.. Wo arsh ki pari lagrahii thii..
Teeka ghumkar sir ke peeche pada tha.. Dupatta zameen par tha... Jazib ko aaj pehlii baar yeh ehsaas hua kii yeh ek ladki hai..
Cheekhii" abey wo wo kaha gayaa.. Jo gale mein tha.. "
Bola" dupatta.. "
" haa kaha gya?? "
Iss par jazib ne zameen se.. Toh dupatte ki durgati hii dekhta raha jaise wo pehn rahi thi..
Afsoos hua. Teherkar bola" thik se daal ise.. "
Bura muh banaya" ab thik se kaise daalu.. Mujhe kyaa pta.. Bhai hum ladko ke kapde kitne achhe hote hai.. Kyaa hojaata agar main bhi teri tarah yehh sherwaani kii pehnleta.. "
Hoonth bheech bola" main sahi karu dupatta? "
" haaa kar..."
Pakadkar sahi kara..toh daanth (teeth) dikhati rahii
" chal.... Ek minute!!!!!.. Sir par bhaar kam lagrha hai.. (sir par hath lagaya).. Abeyy wo gol kaha gayaa...?? "
Muskurahat roki" teeka.. Yeh raha bewakuf palat gaya"
Jazib ne hii sahi kara... Dekhta raha mehwiyat se..
"dekhle mujhe.. Kuch aur toh nahii rehgaya.. Ammi bahut mehnga tandoor laayi hai bahut maregii mujhe.."
.Hasa "benny lehnga pehnrakha hai aapne.. Aur khuda ki kasam thoda reham kar lehnge par.."...
Benny ne khikhi kar baat udayii
..Bola "waise benny tere baal itne bade kaise hogye kaunsa tel lagayaa.."
Tezz hasii " pagal wig h... Isi ko tikaane mein uss chudail ki amma ki maut hogayii.. Main toh dua kar raha tha.. Na lage.. Par laggyi.."..
Wo bhi has diya "chal... Ab..."...
Tabhi usne haath thaam liya.. Muskurakar gardan hilaayii wo nazre gaur dekhta raha.. Wo muskurati rahi.. Phir ajeeb ehsasat ke chalte haath peeche kiyaa
"haath chorh.. Lehngaa sambhalkar chal.."..
"ohhhhh..."
Saath saath chale kii uski heal mudi aur wo jazib ki baaho mein thii.. Bura muh banakar dekhrahii thi...
Wahi wo nazar bhar khubsoorati ka jaiza leraha thaa..
"bhai mere samjh aagaya kyaa garbad hogyii.."
Wo bhoklaayaa.. Seedha khada kara.. Nazrein bacha gaya..
Haatho mein heel nikaalkar dikhaayi wo perr dekhraha tha..
"yeh dekh pero mein abhi se dard hone laga maine kab pehni hai aisi chappal."
Wo apne baal noch chuka tha"tu please mere kamre mein jaakar mere joggers laa dein.. "
KAMU SEDANG MEMBACA
Dushman-E-Jaaan💓
Romansa"meri zindagi tumse... Tum tak!!!" Maine pucha "aurat ki mohabbat kaisi hai?.." jawaab aaya "mere rabb ke jalal ke baad agar kisi cheez mein itni takhat hai jo duniya badal de wo aurat ki mohabbat hai.. Jo kisi shaks ko arsh par beita de.. Aur uski...