9.Umar and Babar 2.O

58 7 44
                                    

Bismillah💕

Jazib ke paas ...umar ka phone aaya tha...

"Tere abbu ..mere papa ki dukaan par bethe hai..yeh bata kis baat par maarne aaye hai?"

Wo jhalla gaya.. "Mujhe nahii pata.. Umar.."

Phone cut kardiaaa...

Waha wo aur pareshaan hogaya usko toh jaan jaati lagrahii thii ..saamne dukaan mein jaana bhi zaroori thaa.. Kyukii papa ne bulakar bhejaa tha..

Phir ek tarkheeb aayi dimaag mein ..

"Helloo... Babar...."

" haaa meri jaan..."

"Bhai tu mujhse kitna pyaar karta hai??"

Hasa "apni last girlfriend se zyada ..khikhi..."

"Thik hai.. Phir abhii papa ki dukaan ke bahar pahuchh main intezaar kar rahaa huu..."

Thehra "kya hua yaar thik hai naa tu..."

"Haa haa jaldii aaaaa ek suprise hai..."

"Achha pahuchhaaaa..."

Socha akele maar khane se achha hai dono peete...

Kyukii usko puraa andaaza thaaa.. Agar maar peet shuru hui toh papa bhi peeche nahii rahege khudko todne mein...

Itnii derr mein babar bike laakar roktaa hai..

Wo ehtiyaat ke liye bike kii chaaabi nikaal leta hai babar ki bike kii..

Pta tha baat sunte hii ise bike doraani haaii..

"Kyaaa hua bhaaiiii..?"

"Bhai baat yeh hai jazib ke abbu saamne dukaan par bethe hai ... Mere papa ke saath.. Aur hum dono ko bulaayaa hai"

Wo toh bike chorkar bhaaga tha ...dorne lagaa..."tu dost kehlaane ke layak nahi hai ...umar..."

Peeche se jaakar haaapte hue collar pakadli

"Bhai sunto!!"

"Kyaa suno...wo phir aagaye ..haath saaf karne aur main pesh hojaun ..kabhi nahii"

"Bhai tujhe teri maa ka vaasta..."

"Haaa.. Unhi kaa vaasta ..wo mujhe neela laal kaise dekh paegii..soch..."

" bhai tujhe meri maa ka vaasta ... Wo mujhe marawa kese dekhegi?"

Wo ruk gayaa umar se pehle gale mila...

"Bhai tune toh emotional kardiyaa .. Ab dekha jaega...filhaal apne ujre baal beetha"

Saath se paani ki botal lii ..baal bethaae ek dusre ke...

"Ab topi kaha se laye..."

Babar ne pucha "rumaal se dhak sir.. Aur asteene neeche kar... Collar neeche kar..."

Dono ne pant ki giraft se shirt se shirt azaad ki kabhi belt naa dikhjae .. Kabhii isi se shuru karde...

Andar gaye darte darte ...

Papa bole "ohhh aagaye.."

Wo dare kaun marega pehle dono mein se...

Murshid sahab uthe "aao bachho..."

Bachhe aaye kaha wo toh bhaagne ko hue ...wo raftaar se aaye dono ne darte darte salaam kara ....

Wo hase aur dono ke sir par haath rakhaa..

Umar se bole "kya laga rakha hai.. Sir par puraa haath gila hogaya ...mera.."

Wo toh thappad ke intezaar mein tha..

Dushman-E-Jaaan💓Donde viven las historias. Descúbrelo ahora