Next Day
Gauri came to Jhanvi.
Gauri : ap ny Papa jee ce bat kr li ?!
Jhanvi : Han mai ny kr li.. Tej sb arrange kra dyga ;)
Tm batao Sketch book mili uski ?Gauri : nahi maa ji.,
Pr sara din kamry mai hi thi. Hum thk ce dhund b nai paye, aur baki ki paintings bJhanvi : Chalo koi bat nai.. bad mai dekh lyna. Pr usy pata na chaly... surprise hai us k lye !
Gauri : ji Maa ji,..
Maa ji.. oo jo admi jiska ap bata rhi then k Bary bary kalakaro ki kala pardasni arrange krata hai, us ce bat hogae papa ji ki ?!
K Omkara ji k lye b Paradasni ka bandobast kry ga na ?!Jhanvi : Abi nahi hue baat Gauri, pr hojayegi,
Lekin exhibition rakhny ce pehly vo Om ki paintings aur sculptures dekhna chahy gaGauri (excited) : Vo to hum harharaiky dikha dain gy !
Jhanvi (smiling) : han Gauri.. pr Omakra ce chup kr..Qk
Gauri (smiling) : un k lye surprije hai janty hain !
Jhanvi patted Gauri's cheek with love and nodded.
________Rikara's Room
Gauri entered in room and saw omkara
was almost lying on bed using phone.
Gauri moved to the cupboard and started searching something.Om (looking in phone) : kch dhund rhi thi??
Gauri (turning) : ji ?! Ji.. hum.. oo hum.. han humari ek angoothi nai mil rhi hai oo hi---
Om (sitting straight) : yahan baitho..
(He moved a little , to make space for Gauri.. and Gauri a little worried sat with him)
Kch bat krni thi tm ce !
Gauri (in mind) : Satiya naas Gauri chirraya ! Zra kam dhang ce nai hota.. ho gaya na sak unhen.. ab gaya surprije..
(To omkara) ji kahiye naa ?
Om : Humari shadi kysy hue thi Gauri ?
Gauri (confused and worried) : kysy matlb ?!
(Trying to smile) vaisy e naa hue thi jaisy sb ki hoti hai !
Pherey liye thy. Pandit ji ny mantar prha tha, ap ny sindoor lagaya. Aur e.. e mangalsutra pehnaya.. to hogae naa harharaiky saadi.Om (with a serious face) : tm janti ho mai yeh sb ni puch rha !
Batao mjy Gauri.. i want to know., Kysy shadi hue thi humari ? Kysa rishta hai humara ya kaisa raha hGauri : Ap ko pta hai.. Apko naa CID mai hona chaiye., Hr vakt tafses krty rehty hain
(She was going to get up, when omkara held her wrist, making her sit again)Om (little angry) : arey yar kch to bataya kro.. mjy apny Barey mai, apny rishto k barey mai bhi kch pta nahi hota ! Kch bataty nahi ho tm log mjy..
Jaisy Dad aur mery rishty ka mjy adalat mai kisi anjan admi ce pata chal rha hai. WOW!
ab tmharay mai kis ce puchon ?!Gauri : omk----
Om : nahi batao na kis ce puchon.? Tm to kch batanay vali nahi ho !
Gauri (holding his hands in hers) : arey saant ho jaiye..
Hum..bataty hain apko..
(Took a deep breath)
bataiye ka puchna hai ??Om : Gauri mai album dekh rha tha, humari shadi ki..
To vahan family pictures mai srf meri family hai.. tmhari family !?Gauri : omkara ji oo.. humari phamily mai koi nahi hai..
Ap sb hi humari family hain
KAMU SEDANG MEMBACA
Dekha Hazaron Dafa [COMPLETED ✅]
Fiksi PenggemarGauri ran from her Village when her aunt and uncle were going to sell her to Kali Thakur... she ended up reaching Mumbai ..!