"Bunny's Birthday"

52 6 4
                                    

To kal yani 12th of October ko bunny ka birthday hai aur party sirf hum karne wale hai, yani maya-karan, trippy-rashmi aur hum vo bhi "Boys PG" mai yani karan ke mama ke ghar. Aur maine decide kiya hai, mai iss bar sex karne ke liye tayar hoon, par vo confidence nahi aata na yaar, lack of self confidence. Soch ti hu agar pregnant ho jayun gai to, meri na phati hai bohat, agar ekbaar sex karliya na mai apne mummy pappa ke aankho se aankhe mila nahi sakti, aur agar bunny ko karna hoga to mai "Naa" bhi nahi kheh sakti, fir vo naraj ho jayega, aur vaise bhi birthday boy to hai. Maine fir maya se pucha ky karu ussne muze konsi to pregnancy free vali goli di vo bhi sex karne ke baad leti hai aur vo goli ussko doctor ne di hai, so it might be safe.

***
(Bithday ka dinn yani 12th October)

Hamare cast mai yani Maharashtrian cast mai birthday ke dinn subha subha mandir mai jake bagvan ka aashirwad lena padh ta hai. Hum dono gai the mandir mai, bagwan ki pooja ki tu samne se pandit aate hai, aur hamare sanskar ke hisabse  koi bhi pandit dikhe to unke pair chulene chahiye. Aur hum dono ne ek sath pair chuliye the, pandit ji ko laga ki hum husband aur wife hai kuy ki maine saari pein li thi to unone marathi mai "Saubhagya vati bhawa" ye ashirvad diya yani tum dono ki jodhi salamat rahe, bhuvan ke aankho mai pani aaya kyu ki pheleli baar kisine humko pati aur patni ka aashirvad diya, maine bhuvan se bike pe puch aaj hum sex kar lete hai ky, bhuvan ne phatak se gadi rokk di. Bolta hai sacchi, maine bola ha, firr bolta hai maine tujse sirf sex kare keliye tere sath relationship mai nahi aaya, tuse bohat pyaar karta hoon. Maine bola muze pata hai, par tera karne ka maan hota hai to mai mana karti hu aaj kar lete hai na, aur aaj koi bhi disturb bhi nahi karega kyu ki aaj tera birthday hai, aur unko pata hai ki aaj hum dono bohat romantic mood mai honge, kaise karke maine ussko convince kiya, jidar se karan aur trippy  Condom lete hai uddar se bunny ne bhi liya.
                       (Disclaimer)
          Sex ki details nahi batungi.
To aaj bunny ne bahar jane ka plan kiya. Hum sab the, muze aur bunny ko black colour bohat pasand hai issliye hum dono ne proper couple's ke kapde pehene the, party mai sara bhi aayi thi aur ussne bhuvan ko propose mara bhuvan ne muze liya aur pure resturant ke samne lip kiss ki aur bola, dhekh sara, pari is my everything, aur agar tu soch hari hai ki mai tere liye pari ko chood dunga to vo galat hai, pari hamesha se meri ti, hai aur rahegi, pura restaurant hum ko dhek ke taaliya aur sitiya bajane laga. Ek aunty ne to hum ko bola tum dono ki jodi rubh ne banai hai, juug- juug jio. Raat ko 2:30am ko aaye hum, bunny ne karan aur trippy se bola dhekho agar tumko tumare gf ke pass jana hai to jao, mai aur pari akele rehna chate hai mai mera kamra band karne wala hu to aaj ki raat muze koi bhi disturb nahi karega, jo bhi cahiye ho to abhi lelo, baad mai kitna bhi bedroom knock karo kholunga nahi, that was my first sex.. par usske baad jo normal hum karte thi cuddling aur kissing vo hi kiya... Aur fir usske baad vo pregnancy free wali goli bhi li..
Aur usske 1 mahine baad pregnancy test bhi ki par negative aaya. 😶
                        (Disclaimer)
Konsi bhi pregnancy wali goli without doctor ke prescription ke bina matt lo.

Diary of a school girlWhere stories live. Discover now