pari maanja!😭😭

43 5 6
                                    

To jabse inn dono ke vajaha se mai pakda gaya na tabse pari nahi mere calls utha rahi hai nahi muse baat, sirf ignore kar rahi hai yaar, ussko bohut samjaya par baat hi nahi maan rahi hai firr maine maya aur rashmi ki madat li unone bola hum dono ussko ussi ke kamre mai band karte hai tu ghar par aaja fir mai tuze usske kamre mai bhejti hoon! And guess what pari maan gayi abhi itni badi story hui ki romance kaise nahi karte i mean uss din bhi hamne sirf kissing ki. Abhi jo baat hui hamari uss kamre mai aap bhi padho to the thing happened maya ne muze aur pari ko raat ke 9:00pm ko band ki aur mai pehle se hi tha room mai bed ke neeche chupa tha. Bugs andar aati hai aur mai silently usske ankho par hath rakhe usski ankh chupata hoon ussne muze jaldi se phechan liya aur bolti hai tu ky kar raha hai mere room mai maine bola dhekh mai to stand up comedy dhekh raha tha ki tabhi ye dono pagal aagaye aur video's change ki mai ky karo meri thodi galti hai bugs bolti hai ok theek hai par aainda se aisa hua tu dhekh le! Pure saal baat nahi karungi maine bola chal ek kaam karte hai mere room mai chal hum dono uddar ek sath projector par videos dhekh te hai yafir youtube par bbkv dhekh te hai! Maine ussko godi mai uthaya aur ghar leke gaya aur firr humne start se lekar end tak bbkv dhekha!
***
Aab mai bolungi
***
To bb ki vines dhekh ne ke bad hum insta par live gaye and guess what saaaaarrrrrreeeeee fan uss time on the, har ek fan se baat ki lekin maine bola jo bhi request bhejega usse baat karungi aur vi hi kiya that night was super amazing kyu ki ek fan ne mera birthday cake usske ghar par khata aur muze kuriyar kiya that was actually amazing. Abhi the thing happed ki muze bunny ke vajaha se fame mili to mai ussko kaise bhul sakti hoon to bunny ne firr se sare fan's keliye mere birthday ka cake kata aur uddar ek hate comment aata hai fame aur paise kamane keliye kuch bhi karte hai ye YouTubers ye comment padhke you will not believe sare fans ne uss comment ko report kiya aur uss user ko block kiya ye sab hone bad mai bed par sone gayi, pata nahi bunny ko ky hua full romentic mood mai aaya, aur bolta hai aaj ek kam kar mere uppar soo ja maine bola tere uppar kyu, tu ky palang hai. Maine ussko irritate karna start kiya lekin mera banda irritate hone walo maise nahi hai, firr maine pucha kyu mai tere uppar aaj soo jayu bolta hai 3-4 dinno se ek bhi baat nahi ki teri yaad itni ayi hai na muze ki tu soch nahi sakti mai usske uppar thi and guess was lantina khada hua, i was like bunny control your emotions, bolta hai bohut dinno ke baad tuze mere seenese lagaya na issliye! But our love will never come to end marne taak iss gadhe ke sath rahungi.😊😭😭 I love you bunny.
Tabhi mere maan mai ye gaana aata hai
                   Tujako yuu paya
         Seene se tere sarr ko lagake
          Sunti rahoon naam apana
  Rehna tu pal pal dil ke pass judi rahe tujase har ek saas seene se tere saar ko lagake sunti mai rahoon naam  
                               Apna.             
        
         

Diary of a school girlWhere stories live. Discover now