"TRIP"

33 4 5
                                    

Mid term sem start hone wale the aur humko chutti pai gaye the humne plan kiya ki hum issbar punjab jayenge aur vo trip trippy dene wala tha! Actually trippy mana kar raha tha firr bunny bola jab rashmi pehli baar pregnant hui thi tab vo wali trip par to mai leke gaya tha na to iss baar ki mid term sem ki chutti mai punjab jayenge. Trippy mana isliye kar raha tha kyuki usske dadaji lassan bathroom ke shampoo par pisal gaye aur bhagwan ko pyaare hogaye, sab ye soch rahe the ki sab to takle hai na unke yaha to shampoo kis baat ka firr maine bataya are chutiyo tumare jo lund se semen girta hai na ussko desi bhasha mai shampoo bhi kaha jata hai bhosdiwalo🌝🤣🤣🤣🔫. Trip was planned hamne decision liya ki hum do couple's hotel mai rahenge aur trippy rashmi trippy ke ghar yani rashmi ke sasural mai. Aur aisi cheez hui ki soch nahi sakte.

To it was Friday matlab hilane wala  day😂 trippy ka chota bhai Rohit usse 3 saal chota hoga ussko trippy ne correct Friday ko trippy ke room mai hi masterbating karte hue pakda. Aur vo apni gf ke photo do dhekh ke hila raha tha. We were thinking about ye shampoo kisne giraya hoga floor pai jispai pair fisalke dadaji mar gaye fir ekdam se karan bolta hai ye tere bhai ka to kand nahi hai na trippy. Trippy was like nahi beee aisa kuch nahi ho sakta. Firr bunny ne aur karan ne Rohit ko bulaya dhekh bhai sach sach bata jiss shampoo ki baat tere papa kar rahe the wo shampoo tere kabad se nikla hua chua to nahi hai Rohit"hein ky chua kabad laga rakha hai" are matlab tu ky bathroom mai hila raha tha ky uss din jiss din dadaji gujar gaye.
Ek baat batata hoon trippy bhaiya. Meri gf mere se dhoor hai to 5-6 dinn tak hila raha tha to ussdin by mistaken mera chuha usske bill se nikla aur mai floor par pani dalna bhul gaya to ussi ke vajah se shayyad dadaji 🌚 trippy"girlfriend ka photo dikha" Rohit shows the photo she was non other then trippy's ex girlfriend. Trippy was shocked like hell and then.......

Diary of a school girlWhere stories live. Discover now