Tumhe nandini se shadi karni hogi - Raj said to Manik.
Manik asked him with shocked face - what are you saying dad. Main shadi kaise kar sakta hoon.
Raj told everything to Manik and said - listen Manik main Rajeev ko bol chuka hoon ab main piche nhi hat sakta hoon. Aur nandini bahut acchi hai beta.
But dad main use janta tak nhi hoon- Manik said.
Then Nyonika said to Manik - Manik trust your dad woh tumhare saath kabhi kuch galat nhi karenge.
And Manik unwilling ready fir the marriage.In Nandini room
Rajeev said to nandini - Nandini tumhari shadi Manik Manhotra se hone ja rhi hai.
Nandini said - but papa
Anita said in between - nandini tumhe ye shadi karni hogi warna tumhare dad ki bahut Badnami hogi.
(In mind) - Agar nandini ki shadi Manik se hoti hai toh Hume bahut profit hoga aur hum aur jyada rich ho jayenge.
Nandini said - ok dad I am ready
After want to Rajeev and Anita Navya said to nandini - Nandini tum bilkul bhi chinta mat karo jo hota hai acche ke liye hota hai.may isme bhi god ne tumhare liye kuch accha socha ho.
Nandini smiled to Navya but think in mind- God ne mere liye kya socha hai ye mujhe pata hai Navya but meri situation aisi hai ki main kisi ko bata bhi nhi sakti.lekin accha hai after all isse Manik ki life toh spoil nhi hogi.Main Manik ko kitna like karti hoon ye to aaj tak maine tumhe bhi nhi bataya Navya kyunki mujhe unse milne ki kabhi ummed nhi thi. Lekin aaj kuch waqt ke liye hi shi Manik mere sath Rahenge. Main isi main khush hoon.After this the wedding completed and Manik and nandini touch their elders feet and take blessing.
But Manik has not interfere in this so he is very frustrated.
And then they come to their house. Nyonika welcome nandini in her house.
Nyonika said to nandini - welcome to the home beta. Aaj se yhi tumhara ghar hai.
After complete the all rasam manan go to their room.
In room
Manik said to nandini - listen meri tumse shadi hui iska means ye bilkul nhi hai ki tum khud ko meri wife Samjho.
Tumhara mujh par koi right nhi hai understand.
I will apply for divorce. To jab tak divorce nhi ho jata is ghar mein
Arram se rho aur uske baad is ghar se aur meri life se humesha ke liye chali jao.
After saying this Manik go to washroom.
Nandini said to herself - main janti thi Manik ki ap kuch aisa hi karenge but you don't worry main bahut jaldi aap ki life se chali jaungi.
Manik comes to washroom and go to bed for sleep and nandini also change his dress and sleep on sofa.Nandini wedding dress
Manik Outfit
Navya dress
आप पढ़ रहे हैं
Beautiful Feeling
FanfictionIt's a story a girl name nandini and a boy name manik who is tied a unwanted relation called marriage.phir kaise hoga in dono mein pyar.