Chapter -19

3.7K 213 6
                                    

Next day Raj , Nyonika,  Fab 5 , nandini and abhi sit in dining table and doing Thier breakfast.
Suddenly abhi said - Mujhe aur Mukti to ap sab se kuch kehna hai.
Manik asked him - kya hua abhi. Everything is fine.
Ya Manik everything is fine. Baat ye hai ki maine aur Mukti ne shadi karne ka decision liya hai- abhi said.
Listen this everyone is getting happy.
Nyonika said - Yeh to bahut acchi baat hai.
But Mukti is looking sad. Manik see her and said - oye tu sad kyun hai . Shadi karne ka decision change kar diya kya.
Nhi aisa nhi hai par tujhe to pata hai na Manik mere parents ke paas mere liye time hi nhi hai. Maine unhe bataya to unhone bola ki tum akele shadi kar lo hum busy hai nahi aa sakte- Mukti said with sad tone.

Listen this raj said - Mukti tumhare parents nhi aa sakte to kya hua. Hum bhi toh tumhare mom dad hi hai na. Tum bilkul tension mat lo hum tumhari shadi karwayenge.
Nyonika said - bilkul isi bahane humein ek beti ka kanyadan karne ka chance milega.

Toh it's final abhi tum aaj sham ko apni family ko yaha le ao.aur pundit ji ko bhi bula lete hai. Aur sari batein decide kar lenge - Raj said
Listen this abhi is very happy and said - ok uncle.
Then Nyonika said - toh chalo Sab log jaldi jaldi breakfast finish karo. Bahut sare kam karne hai. Tum sab ko meri help karni hogi except nandini
Listen this nandini said - but why mom main kyun nhi kar sakti.
Because you are not fine. Kaam karne ke liye bahut log hai is liye you are not doing anything - Manik said.
But Manik - nandini is about to say but Nyonika cut her and said - Manik is right nandini. Agar tumhe Mukti aur abhi ki shadi enjoy karni hai to abhi tumhe pura rest karna hoga.
Nandini unwantedily said - ok mom.

Then everyone busy in preparation but nandini is resting in room. Manik comes to room and see nandini is sitting in bed with angry face looking so cute.
Manik go to her and cleared his throat but nandini ignore him. Then Manik said - lagta hai koi bahut angry hai.
But nandini is not saying anything.
Then Manik said - Nandini why are you angry.
Ap ko nhi pta main Gussa kyun hoon. Sab niche kaam kar rhe hai aur main yaha rest kar rhi hoon. Mujhe bhi sabki help karni hai- nandini said
Manik smiled and said - accha I promise ek baar tum thik ho jao. Phir tumhe jitna kaam karna hai kar Lena main tumhe nhi rokunga ok.
Nandini think something and said - ok
Manik smiled and hug her. But said in mind - tum bhi ajeeb ho nandini log is liye sad hote hai kyunki unhe kaam karna padta hai aur tum is liye sad ho kyunki tumhe koi kaam nhi karne de rha. Humesha khud se pehle dusro ke bare mein sochti ho. I literally don't know ki maine aisa kya kiya hai ki tum Mujhe mili ho.

At evening abhi parents come. Manik parents welcome them. After some talking pundit ji come and tell them marriage dates.
Pandit ji - Shagai ke liye kal ka muhurat bahut accha hai aur shadi ke liye aaj se ek hafte baad ka.
Raj said - to its done Yehi dates final karte hai.
But uncle itni jaldi sari preparation kaise hongi- abhi said.
Cabir said - don't worry abhi hum sab hai na sari preparation ho jayegi.
Yes bahut maza ayega. Hum kitni shari shopping karenge - alia said.
And boys nods their head on disbelief and elders are laughing.





















Beautiful Feelingजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें