Epilogue - Part 1

3.1K 200 8
                                    


2 Years later
Manik and nandini are sleeping In each other arms. After some time nandini wake up and see Manik is sleeping hold her tightly. Nandini think something and smile and about to go but Manik pull her and she land on his chest.
Seeing this nandini said - good morning Manik. Uth gye aap
Manik open his eyes and said - jab tum paas nhi hogi toh neend kaise ayegi. Waise kya soch kar smile kar rhi thi.
Nandini said - bas aise hi soch rhi thi ki itna time beet gya par apka pyar aaj bhi waisa hi hai. Kabhi kabhi mujhe lagta hai ki main is duniya ki sabse lucky girl hoon jo mujhe aap mile.
Listen this Manik said - woh toh hai after all tumhe itna handsome husband jo mila hai.
Accha Mr handsome husband uthiye aur ready ho jaiye already bahut late ho gya hai- nandini said.
Listen this Manik make faces and said - unromantic wifey romance break karna to koi tumse seekhe.
Nandini smiled and go to washroom from getting ready.

After getting ready manan are joined everyone on breakfast and see fab 4 and abhi and Navya also their and said good morning to all.

After getting ready manan are joined everyone on breakfast and see fab 4 and abhi and Navya also their and said good morning to all

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Coffee

Aloo paratha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Aloo paratha

Egg sandwich

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Egg sandwich

Egg sandwich

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Juice

Nandini see this and said to Nyonika - mom mujhe ye nhi khana.
Kya hua hai nandini beta kal rat ko bhi tumne thik se khana nhi Khaya tha- Nyonika asked.
Nandini replied- I don't know mom bas mujhe ye nhi khana.
Manik said - it's Ok nandini tumhe kya khana hai batao ban jayega.
Listen this nandini said - Mujhe na chole bhature khane hai.
Manik said - nandini subah subah itna oily nhi khate hai tum kuch healthy kha lo.
But nandini said - nhi mujhe kuch aur nhi khana dad see na Manik mujhe khane se mana kar rhe hai.
Everyone see nandini different behaviour but raj said - nandini beta tum jake butler ko bolo woh tumhare liye chole bhature bana dega Manik ko main samjhata hoon.
OK dad- Nandini is getting happy and go to kitchen.
Then Cabir said - ye nandini ko kya ho gya.
Ha ye to kabhi zid nhi karti hai - Alya said.
Nyonika think something and said - Are kuch nhi hota kabhi kabhi aisa hota hai tum log itna serious mat lo.
Then Cabir said to Navya - ab agr breakfast ho gya ho to Chale.
Ya hum bhi Chalte hai - Dhruv said to Manik. 
( Cabir and Navya and Dhruv and alya are also married )

But Nyonika said - Cabir tum jao mujhe Navya se thoda kaam hai.
Then everyone leave there except Navya.
Manik said - main bhi chalta hoon mom office ke liye late ho rha hai.

After leaving Manik Nyonika said - Navya main chahti hoon ki nandini ko doctor ke paas le ke jao.
Par kyun aunty - Navya asked in confused tone.
Nyonika said Navya something and then Navya said - ok aunty hum aaj hi nandini ko doctor ke paas leke jate hai .
Then Navya go to nandini and Nyonika said to herself - I hope main jo soch rhi hoon woh Sach ho.

Beautiful Feelingजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें