Chapter -7

4.4K 268 11
                                    

After some days fab 5 comes In Manik house to meet him.
Manik - hye guys. You guys are here anything important.
Hum tujhse aise hi milne na hi aa sakte kya Manik - Mukti said.
Manik said - it's nothing like that Mukti.
Then nandini also come from his job and see fab 5 but without saying anything she have to go their but Alya stop him said - oh to tum ho woh unwanted guest. Dekhne main to kisi average family se lagti ho. Any way jab tak yaha ho luxurious life enjoy karo lekin yaad rakhna Manik se door rehna understand.

Nandini did not said anything and go from their. Cabir, Dhruv and abhi feel sad for her and some where Manik also feel sad but next moment he chuk the thought.
Dhruv - Alya tumhe usse is tarah baat nhi karni chahiye thi.
Dhruv Alya ne jo kiya bilkul thik kiya - Mukti said.
Nahi Mukti Alya ne jo kha bilkul thik nhi tha.use koi right nhi hai us ki ya us ki family par comment karne ka- abhi said with angry said.
Mukti said - abhi tum use middle class girl ke mujhse fight kar rhe ho.
Nhi Mukti main uske liye fight nhi kar rha hoon. Main sirf Alya ki baat ko wrong keh rha hoon . Agar us ki jagah koi aur girl bhi hoti to main yhi kehta - abhi said.
Cabir said in between - ok guys ab is baat ko khatam karte hai.
No Cabir baat tab tak finish nhi hogi jab tak Alya and Mukti nandini se sorry nhi karenge. - abhi said.
Mukti said - sorry aur woh bhi usse kabhi nhi.
To Mujhe bhi kisi aisi ladki ke saath nhi rehna jise kisi dusri girl ki respect karni nhi aati- abhi said.
And left to nandini room.

Nandini doing his work suddenly some one  knock his door. Nandini open the door and see abhi is their.
Nandini - aap yaha.
Main tumse sorry bone aya hoon nandini.niche Alya aur Mukti ne tumhe jo kaha uske liye. - abhi said.
Nandini - you don't need to say sorry abhi. Mujhe bura nhi lagaa.
Abhi - you are very nice nandini. Thank you for forgive them.
And abhi leave from Manik house without seeing Mukti.

After leaving abhi Mukti is very angry and said - us middle class girl ki wajah se abhi ne mujhse fight ki main use chodungi nhi.
Mukti relax guys Mukti ko ghar lekar jao. I will deal with nandini - Manik said in angry tone.

But Manik - Cabir is trying to say but Manik stop him and said - not now Cabir. Agar kisi ki wajah se mere freinds koi bhi problem hogi to is won't spare her. This time nandini is not forgiven.

And screen freezed in Manik angry face.

.............................

Now anyone know ki Manik nandini ke sath kya karega?





Beautiful Feelingजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें