After sometime everyone left the office and sidnaaz was also going in parking area...
SS- ab b mai sir hu kya?..
SG- ya...
SS- ( make a sad pout )
And go to his car and open door for sana... And drive to their home...
In their room....
SG- boliye kya bol na hai...( Try to speak stren )
SS- (made her sit on bed and knee down in front of her and hold her hand )woh I am sry mai ab pakka kuch nahi karunga but please ignore mat kar plz bas last time maaf kar do please...
SG- tumhe pata b hai k mai q baat nahi kar rahi...
SS- nahi woh...( Cut by sana )
SG- ha toh fir kis chiz ki mafi mang rahe ho aap..
SS- q k zarurat menai kuch kiya hoga mai har bar sab kharab kar deta hu ab pakka nahi karu sry ( hold his ear )
SG- har bar aap galat nahi ho sakte so khud ko blame karna band karo or rahi baat baat na karnai ki toh mai sochu gi us kai bare mai but uske liye aapko kuch karna hoga meri ek baat mann ne hogi.....
SS- ha baby tum bas bolo na....
SG- mujhe sare office employees k sath manali trip pai jana hai... ( Playing with her fingers )
SS- naaz aagar tum kuch or mangte toh mai pakka dao deta but yeh nahi aakle kahi nahi jao gi....
SG- aare mai aakle kaha hu Shefali hai or abhi karan b hai mera new friend ( teasing him ) or aagar fir b kuch hua toh Vishal toh bol he raha tha aanai ka ( try to poke him )
SS- kya matlab vishal ha woh kaha sai aaya apni company ki trip mai or yeh karan sai dur raho woh acha ladka nahi hai ( ofc ofc aapke aalava sab ladke kharab hai🌝🐣 )
SG- ( she is liking his possessive so she try to tease him more ) aare vishal toh humara friend hai na isliye Shefali nai us a b bula liya or karan k bare mai aapko kuch galat fahmi hue hogi woh toh bohot ache hai or bohot ache sai baat....( Stop by sid )
SS- stop it naaz menai kaha na nahi ja rahi ho tum ( in stren voice )
SG- so don't expect from me to talk to you properly MR. SIDHARTH SHUKLA ( she knows now he have no option to deny her )
SS- yeh kya zidd hai naaz please na esa kya kar rahi ho....
( No response )
SS- acha thik hai mai sare employees ka holiday he cancel kar deta hu... ( Chant Shukla ji )
Sana was thinking k what to do next so she gets a idea and she message kushal to call him and she go to washroom showing him fake anger...
SS- naaz babe sanuu sunoo toh....
His phone ring..
SS- yeh kushal abhi q phone kar raha hai chalo koi na acha hai isnai he phone kar liya mai isko bol deta hu k sab employees ko inform kar dai k holiday cancel hogaya hai...
SS- ha kushal bol kesai yaad kiya...
K- q tujhe ab yaad b nahi kar sakta bas asai he kiya merai dil nai kaha k tujhe meri zarurat hai toh mai aagaya...
SS- hogaya tera toh sun sab employees ki holiday cancel kar dai...
K- q nahi nahi esa kuch nahi honai wala mai b ja raha hu manali Shefali or Sana bhabhi k sath tu maza kharab mat kar bai.....
SS- kya tu b ja raha hai sahi hai bhai sahi hai mujhe toh kisi nai puch na b jaruri nahi samja....
K- tujhe toh bas sirf kam he kam dekhta hai tera kya bharosa hum logo ko waha ja k b kam kara ta but ha aagar tu aana chahta ho toh aajana bhabhi b hogi maza aaye ga but teri toh ek important meeting hai na chal koi na mat aana mai hu na bhabhi k sath or fir ab toh karan b acha dost ban gaya hai bhabhi ka ( tease him )
आप पढ़ रहे हैं
A DEVIL AND HIS ANGEL
FanfictionThis story of a Mafia and a simple cute girl... baki ka khud paad lo😂