SS- kaha hai naaz tum naaz ko dhund nai gae thai na kaha hai bolooo... ( Screening )
K- bhai pahele tu sant ho ha waha baithe...
SS- kushal hath ja samnai sai kuch kar dunga fir mujhe he regret hoga yaha naaz gayab hai or tu mujhe sant honai ko bol ra hai or sare guards ko inform kar dai or naaz k sath yaha guard b toh thai unko bula k la sab ko...
K- ha wait bula k lata hu..
And go to find guards but they are also no were to found so he again come to sid..
K- bhai woh b kahi nahi dekh rahai hai menai sab mai dhund liya hai..
Or ha sare log aandar ja sakte hai Surbhi bacha ja Shefali k sath tu b or vishal or karan tum log inkai sath he rehna..
S- laikin bhaiya aap kaha ja rahai ho atleast bata toh doh...
K- mai tumhai call karunga or hum baas bhabhi ko dhund nai ja rahai hai tum log jao or kal tum sab wapas chale jana wapas...
S- or aap log..
K- menai kaha na hum aajae gai tum tumhara khayal rakho okk..
And they all go inside..
And kushal go to sid will sid eyes was all red his veins are popping out he was very angry with himself because he left her here alone and somewhere he knows that it was his enemies who kidnapped her he want to kill himself because he can't even protect his life his naaz he want to cry but he can't unit he found her...
K- sid chal abhi emotional honai ka time nahi hai bhai chal jaldi bhabhi ko jald sai jald dhund na hoga yaha baith k gussai hokai khud ko blame karnai ki zarurat nahi hai chal abhi...
SS- hmm jet ready hai or mr.mehra ( detective ) ko b inform kar diya hai na or koi b information aaye sidhai merai paas aana or tum hai toh pata he hoga na k naaz ko sath yeh sab decoration mai kis nai help kiya tha or yaha sai janai wali har gadi ko check karo.. ( said with no reaction )
K- ha menai sab ko inform kar diya hai or ha sare gadiyai check ho kar he ja rahi hai or bhabhi nai toh hum sai b help lenai sai mana kar diya tha woh sab pura unhonai khud sai kiya..
SID POV:-
usnai merai liya itna kuch kiya woh b aakle or mai usko protect b nahi kar paya usnai kya galat kiya hai joh meri saza usko dai rahai ho but mai us insaan ko zinda nahi chod nai wala jis nai meri naaz ko kidnape kiya hai or aagar usko ek kharoch b I na toh.. mujhe pata nahi fir mai papa ka promise nibha pauga menai kabhi bhagwan sai kuch nahi manga but naaz ko unpai bohot trust hai toh uskai sath itna bura q kiya please please usko surakhsit rakh na us a...And go to jet and after 3hr they reached to their office building and go to basement and sid go inside...
Sid also started working..
SS- kushal camp mai jitnai b log thai waha unko waha he rok doh hum log waha nahi thai but woh log toh thai na kisi na kisi nai toh dekha he hoga or aagar koi na batae toh unhai yaha lai aana...
K- okk or tu abhi ja Rita maa ko pata chal chuka hai unhone call kiya tha Surbhi ko or usnai sab bata diya woh b tension mai hogi or aakle b hai woh ja ab tu kal shubh tak koi na koi mil he jae ga...
SS- okk fine but aagar koi b khabar aaye mujhe call karna bhale kuch b ho jae pahele mujhe call karna..
K- ha okk ja ab..
And sid go to his mansion there was all darkness everywhere and after entering in mansion he started missing her ( sana ) more but he controlled his emotions and go to his mom room...
There was a voice of someone praying to God and crying..
SS- maa.. ( he don't want to breakdown now but after seeing mom no one in the world can control their emotion )
आप पढ़ रहे हैं
A DEVIL AND HIS ANGEL
FanfictionThis story of a Mafia and a simple cute girl... baki ka khud paad lo😂