CHAPTER-33

1.6K 185 23
                                    

S- bhaiya ab aapko pata hai jan kar aapko tease kar ra hai or ab us sai jelouse b ho rahai ho...

SS- o excuse me Sidharth shukla kisi sai jelouse nahi hota puri duniya us sai jalti hai..

S- mana Sidharth shukla kisi sai jelouse nahi hota but merai bhabhi k pati toh hota hai na.. ( and laugh )

SS- hogaya ( smile sarcastically )

S- ha hogaya ab aap b office jao kushal bhai aapko bula rahai thai na jao..

SS- hmm naaz chalo jaldi hum late ho rahai hai...  ( Said will taking his phone and other important things )

S- ji nahi bhabhi aap merai sath ruk jao na thik sai time b spend nahi kiya hum nai fir mai b college mai busy ho jaugi na toh time he nahi mil nai wala...

SS- nahi naaz tum office chalo gi  merai sath or rahi baat time spend karnai ki toh merai sai jada time toh tunai(Surbhi) spend kiya hai meri patni k sath...

Sana blush after hearing patni..

When Rita maa also come from kitchen..

RM- kya hua hai q ladh rahai ho dono..

S- massi dekho na sid bhai bhabhi ko office lai janai ko bol rahai hai bhabhi kitna thak gae hoge na menai bola unhai thoda aaram karnai doh but bol tai hai k mai Sidharth shukla hu or unki company mai koi chuti nahi lai sakta jab tak yeh permission na dai menai kuch galat kaha kya maa ( said all innocently )

Rita maa glare him..

SS- maaa yeh jhut bol rahi hai esa toh kuch hua he nahi hai bol rahi thi k isko naaz k sath tim... ( Rita maa stop him )

RM- baas sid ab is topic pai koi baat nahi honai wali meri bache kitni thak gae hogi fir aaj raat ko party mai b jana hai..

SS- ha maa bas yeh he thaki hogi mai toh super man hu na ( said sarcastically )

All three of them girls laugh at him...

SS- hogaya ab chalo bar tak toh chod doh ( and realise what he said and also infront of his mumma and his lil sis ) aare matlab meri woh file lai kar tum nai rakhi hai na mujhe nahi pata mai ja ra hu tum lai kar aao..

S- (laugh) bhabhi jao jaldi nahi toh aapko b pata hai merai bhai kitnai despo hai ( yell she wants him to hear her )

SS- ( turn and say ) despo kis a kaha.. ( glare her )

S- jao jao maaf kiya ( and run from there )

SS- tujhe toh mai...

Sana go to him..

SG- aapko pata hai jab tum dono ladh tai ho na itnai cute lagte ho..

SS- please babe kuch b bulao but atleast cute nahi..

SG- but sache merai kullu babe tum bohot cute ho..

SS- lagta hai mujhe tumhai bata na pade ga k mai kitna devil hu.. ( and held her waist and she bump on his broad chest )

SG- ha but us devil k liye yeh angle b toh gai na ( she wink )

SS- yeh toh hai chalo ab is e baat pai ek kiss dai do..

SG- Sidharth nahi na yaha sab hai or agar koi aagaya toh nahi tum jao abhi..

SS- hum jab sai uthai hai tab sai ek b kiss nahi di hai or abhi b koi dekh lai ga koi dekh lai ga ( make anger pout )

SG- ( give a quick peck on his lips and blush ) fir ab boltai ho aap cute nahi ho itna toh... ( 1Cut by sid )

SS- aagar fir sai cute bola na toh kasam sai yaha sab k sam esai kiss karunga na.. now let me kiss you babe..

A DEVIL AND HIS ANGEL जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें