After sometime flight land to manali and everyone come down and they all are going to their hotel...
Outside the airport...
S- yaar hum manali camping k liye aayai hai enjoy karnai aayai hai so hum a b sab employees k sath he rehna hai fir he maza aayai ga na esai aapnai aapnai mai toh bore hoga....
SS- nahi koi zarurat nahi hai car hai tum hai jaha ghum na hai ghum sakti ho camping ki zarurat nahi hai...( In stren voice )
S- bhabhi...( Making puppy faces )
SG- Sidharth ji please na hum camp mai chale wala kitna maza aayai ga sare raat ko bonfire hoga sab games khele gai sab kuch hoga or jitnai jada log hogai utna maza aayai ga please na hum pakka aap sai puche bina kahi nahi jae gai aagar aap chatai ho hum jae camping karnai sab k sath fir he jae gai nahi toh koi us topic pai baat b nahi kare ga....( Make puppy faces )
SS- yeh joh tum emotional blackmail kar rahi ho na sab samaj ra hu mai but ha merai sai puche bina koi b kahi nahi jae ga or hum ja rahai hai...( Go to his car hiding his smile because he also want to do camping with his naaz )
S- yehhh bhabhi u r the best I love I love you so muchhhh ( hug her tightly )
K- ha yaar bhabhi ek bar mai he maan gaya sid toh vesai toh kabhi humare baat nahi maanta.....
SG- aare woh sab chodo mai bohot exited hu mai kabhi nahi gaye camping karnai or mujhe mountains bohot ache lagte hai yaar I am so happy...
S- but esa q lag ra hai k kuch or b hai jo aap chupa rahi ho.....
K- ha bhabhi itha q sarma rahi ho kya karnai ka irada hai merai masum bhai k sath... ( Said dramatically )
SG- haa masum or woh wow what a joke or ab tum log promise karo tum logo kuch nahi batao gai Sidharth ji ko fir he mai bolu gi.....
KR- ha sanu promise ab bol esa b kya kar nai wali hai mera jijaaaa k sath ( pull the jija word )
SG- ( blush hard ) menai na socha hai ki mai woh unko...
SB- sanu ab bol b dai itna b kya yeh woh yeh woh kar rahi hai....
SG- woh mai unko propose kar nai ka soch rahi hu but dar lag ra hai k kahi woh na na bol dai ( playing with her fingers )
Vishal come from jet ( ya he was also in jet but he was hiding with some luggage idk y but I laugh so hard after writing this 🤣)
V- aare matlab kuch b sanu woh jab mujhe sai hug karte dekh itna badak gaya or tu bol rahi hai pyaar nahi karta or suno karan toh hai he q na mai b tum logo sath rahu jitna jada hum sana k sath rahai gai woh utna react karega or kya pata react karte karte muh sai sach nikal he jae.....
K- wahh yaar teri himat ko dat deni chahiye sid nai sirf hug karnai k liye teri nokri ghar sab kuch chin liya or tujhe abhi b sid sai reaction chahiye 🤣🤣
V- ab toh sana hai woh kuch nahi kare ga but plan kab sai start karna hai....
SG- plan ka toh pata nahi meri band baj nai wali hai Sidharth ji mujhe sai vesai he gussa hai or aagar menai or ignore kiya na toh kasam lage meri maut hai....
K- aare bhabhi kuch nahi hoga abhi tum sid k sath jao car mai hum b chalte hai byee...
All go from there...
SG- Haye mujhe aakle chod kar kaha ja rahai ho...(sid come there )
SS- ab woh log toh gaye aap andar aanai ka kasht kare gai ( opening his car door )
SG- ( set in car ) chalo
SS- bol toh esai rahi ho jesai mai driver hu tumhara sirf camp poch nai doh ek toh menai 5min mai bula ya tha or madam game khel nai lag gae or abhi b driver samaj k rakha hai khud k pati ko wahh bhai wahh.. ( make face anger face to get her attention but for his suprise she ignore him ) o wowww amzaing ab ignore b karna hai you know what just leave it ( and started driving )
आप पढ़ रहे हैं
A DEVIL AND HIS ANGEL
FanfictionThis story of a Mafia and a simple cute girl... baki ka khud paad lo😂