When kushal try to take paratha from sid plate become he so want to eat paratha and when he saw that sid was all lost in paratha so he moved his hand to sid plate but but our sid glare him...
SS- yeh meri biwi nai sirf merai liye banaya hai so dur he rahega...
So kushal go from there to find sana because now he also want to get parathai and he saw Surbhi and Shefali is going somewhere so he follow them and he was all amazed by the decorations when sana so him..
SG- Surbhi , Shefali menai kaha tha na kisi ko mat batana but chalo thik hai ab bata diya hai toh kushal toh vesai b pura time Sidharth ji k sath he hotai hai toh tum mera ek kam karo gai please...
K- aare bhabhi yeh b koi puch nai wali baat hai ofc or yeh sab kya chal ra hai haa...
S- bhai aap yaha kesai aaye or bhabhi hum nai kuch b nahi bataya tha pata nahi yeh kesai yaha aagae...
K- aare yaar mujhe parathai khanai thai or menai dekha k tum dono ja rahi ho toh socha bhabhi paas he ja rahi hogi or yaha aaya toh yeh sab tha ab koi batai ga k kya ho raha hai yaha...
SB- woh na actually sana nai sid ko propose karnai ka plan banaya hai or hum uski help kar rahai hai...
K- ( he was so happy for sid ) thanks bhabhi thank you so much sid ki life mai aanai k liye ty to bohot chota word hai or aap kis help ki baat kar rahi thi sab kuch toh perfect hai ?...
SG- woh kya tum Sidharth ji ko aaj ka din busy rakh sakte ho q k na mai unko kal sai ignore kar rahi hu and tell him her whole plan.. so aap help karo gai na...
K- ohoo bhabhi aap itnai romantic ho mujhe toh pata he nahi tha or ofc karunga aapki help but aap ko b pata hai woh kitna zidi hai mai usko evening tak busy rakh sakta hu us k aagae aap dekh lai na...
S- ha ha woh baad ka baad mai dekh lai gai..
And sana started her work and Surbhi Shefali and kushal go where all are present and they go to Surbhi and Shefali room and found sid there...
K- bro tu yaha kya kar ra hai woh b esa chup chup k.. ( he very well know what he was doing there but just want to tease him
S- ha bhai esai kesai aap humare room mai ghus gae bina humare puche...
SS- ( adjusting his hair ) woh woh toh mai just dekh nai aaya tha ( said nervously )
SB- ha jiju bolo na kya dekh nai aaye thai..
SS- woh mai ha merai na bal set karnai thai isliye aaya...
S- ooo achaaa esa kya but sanu toh bol rahi thi tumhare room mai b bada sa mirror hai or usnai waha sai mirror selfie b send ki thi sana nai...
SS- ha toh menai kab kaha k merai room mai mirror nahi hai woh toh bas mujhe tumhara room paas dekha so aagaya or naaz nai tumhai kab mirror selfie de mujhe toh kabhi nahi diya esa sahi hai bhai shuba sai shakal b nahi dekha rahi hai mujhe madam or tumhai mirror selfie bheje ja rahi hai...
S- bhai ab aap muje sai b jealous ho nai lage ho matlab hadd hai ha ab jao kushal bhai k aap sai kuch kam tha na...
SS- merai sai kya kam hai bai tujhe or woh bhi yaha?
K- aare ha sid tujhe yaad hai na woh important meeting kai bare mai but hum log toh yaha aagae toh tunai kaha tha cancel kar nai ko but tujhe b pata hai na k woh kitni imp hai so isliye online meeting rakh de hai so ja terai room mai laptop or jo b important chizai hai waha rakhi hai ja ab jaldi meeting start honai wali hai...
SS- kushal yaar merai sai atleast puch toh liya hota chal ab thik hai mai ja ra hu aagar naaz merai bare mai puche toh usko bata dai na k mai room mai he hu..
आप पढ़ रहे हैं
A DEVIL AND HIS ANGEL
FanfictionThis story of a Mafia and a simple cute girl... baki ka khud paad lo😂