READ🌺IMAGINE🌺ENJOY
(ye tredmill waali story maddamsirscripter ne likhi hain)
One morning in MPT!
Haseena Malik was busy doing tredmill she stop the tredmill and get off from there and start wiping her face suddenly someone hugged her from behind she was already used to this touch she said..Hm- a..anu aap yaha itni subh subh..kya hua sab kuch thik hain na?(blushing hard)
As-haa...haa..sab kuch thik hain priye..par mujhe ek baat bataye priye ki aap ko pata kaise chalta hain ki hum hain?🤔
Hm-anu hum apko kya abhi jante hain kya...hamare relation ko 6 months ho chuke hain...🤭
(Before continuing story I want to tell you that they have feelings for each other since one year they were not able to tell there feelings to each other)
.
.
Flashback(1 year)In MPT
DSP sir enters and goes to the cabin and tells Haseena Malik
Hm-Jai hind sir
As-Jai hind... In mind(koi itna sundar kese dikh sakta hain, hamare liye toh aap hi iss duniya ki sabse sundar ladki hain haseenaji😘)
Hm-Anuu...I mean Anu sirrr...nahi sirf sirr..
As-kya kaha abhi apne haseenaji..
Hm-kuch bhi toh nahi kaha sirr😅wese apko kuch kaam tha kya??
As-(out of his sense)aahh..haan..vo.. departmentne ek naya case hume handover kar diya hain...par departmentne ye bhi kaha hain ki ye case sirf aur sirf hum dono milkar hi handle karenge..because ye bahut khatarnak mission hain...
Hm-yess sirr..
As-aur is case ke liye hume Agra jana hoga kyunki hume lead mile hain ki mastermind abhibhi shayad Agra main hain so hume jald se jald nikalna hoga...
Hm-yess sir(she was soo much happy and very excited from inside that first time she is going to travel with anu she just smiled and then...As in mind haaye inki smile hume ek na ek din jarur maar dalegi😍)
As-(coming back to his sense)ahem..ahem..haseenaji hum ab prasthan karte hain kal subh tayar rahiyega hum apko lene ajayenge..
Hm-(she also coming back to sense)yess..sirr..sirrr woh hume apse kuch baat karni hain...
As-ji kahiye.
Hm-wohh..sirr..hum...
Before she could say anything Ks entered
Ks-Jai hind Sirr!!Jai hind Ms!!
Anuseena-Jai hind!
Hm-ji kahiye ks.
Ks-woh ms apse koi milne aya hain...Joe naam hain uska..
Hm-oh...ji haan..unhe andar bhej dijiye..
Joe-woh Maddam hume apke ami ne bheja hain..
As-ji shreeman kyun?
Joe-woh unhe shaadi keliye ladka chahiye na.
As-ji nahi...unhe pehle sehi ladkae mil chuka hain..(angrily)
Hm was in shock she looked at him in shock😯
As-hamara matlab hain ki unhe abhi shaadi nahi karni hain...kyun haseenaji?
Hm-ji..hume abhi shaadi nahi karni hain toh aap ja sakte hain..thankyou
As-(he smiled after listening this words)ji hum bhi prasthan kartey hain..\