Pregnant

782 72 6
                                    

It's night time,

AnuSeena were completing their other rituals. All rituals were done. Then everyone gave them their gifts apart from Vyom and Karishma. Pushpa ji asked them,

PJ- Aap koi tahfa nahi laayi bahuraani apne bhaiyya bhabhi ke liye.

KS- Laaye hain naa, aur sabse badhiya laaye hain!

CC- Nahi Madam, sabse badhiya toh humare Santu ji ne laaya hain tohfa.

KS- Amaa tumhari toh...

VS- Karu, gussa nahi.

KS- Thik hain.

SS- Are baatein hi karenge ya inko apna tohfa bhi denge?

VS- Santu, humara tohfa sirf saale sahab ya behna ke liye hi nahi hain balki aap sabke liye hain.

Everybody confused.

BILLU- Please, please paheliyan banana band kijiye. Aur jaldi se apna tohfa de dijiye. Ab aur wait nahi kiya jaata.

KS and VS smiled. They looked AnuSeena and KS said,

KS- Tohfa kya hain woh toh hum abhi aapko bata denge par woh tohfa aapko jaldi nahi milega.

PJ- Amaa kyun utsukta badha rahi hain aap? Seedhe seedhe boliye naa kya hain?

VS- (to KS) Chalo bata hi dete hain,

She nodded and both said to AnuSeena- Var vadhu ji aap dono mama aur mami ban-ne wale hain.

As soon as everbody heard this, their mouth opened. It took few seconds for normalise all. Everyone was happiest person now. Pushpa ji ka toh puchho hi mat.

PJ- Kya kaha aapne? Yeh mazak toh nahi hain naa?

KS- Hum aisa mazak kahe karenge Amma!

Haseena came to her and hugged her tightly.

HM- Hum bahut bahut khush hain Raani.

AS too hugged VS and said

AS- Bahut bahut badhaai ho jijaji.

Maa and Ammi blessed them.

MAA- Sach mein yeh tohfa toh sabse khas hain.

Ammi- Haan, ek din mein kitni saari khushiyan mil gayi hume.

SS- Main toh bahut excite hoon apne chhotu ya chooti ke saath khelne ke liye. Dekhna, pura bigad dungi main usko

CC- Uff yeh masoomiyat.

Everyone chuckled. PJ said,

PJ- hum abhi se bata rahe hain aapko. Abse aap yeh gussa, mukka, laat kuch nahi karengi. Ab aap sirf apna aur humare poti ya pote ka khayal rakhengi aur sirf aaram karengi. Aakhir kaar hum daadi ban-ne wale hain. Hum aapko koi kaam karne nahi denge.

VS- Amma, doctor ne kaha hain ki Kashi ko halka phulka kaam toh karna hi chahiye. Kyun ki yeh bachche ke liye zaroori hain.

Ammi- Haan beta hum samajh rahe hain. Pushpa ji ka kehna ka matlab hain ki ab woh karishma ko koi tanav wala kaam nahi karne degi.

Maa- Haan, waise toh baat baat pe gussa aa jaata hain isko. Ab iske gusse ko kaabu mein toh laana padega naa!

KS- Chachi...

KS said like a child. Everyone giggled at her.

HM- Waise yeh baat aapko kabse pata thi?

KS- Bahut pehle se. Par hum chahte the ki aapko shaadi wale din yeh surprise de.

AS- Sach much behna, yeh bahut hi sundar surprise hain. Humse toh raha hi nahi jaa raha hain apne bhatiji ya bhatije ko apne goad mein lene ke liye.

Everyone smiled...

Anuseenawala Love ❤️ ✔Where stories live. Discover now