READ🌺IMAGINE🌺ENJOY
A beautiful morning...today all girls decided to go for shopping for Anuseena's wedding...
In Mpt...
As always all were doing baketi...Hm entered...
Hm-hey bhagwaan...kabhi toh kaam kar liya kijiye...dekhiye agar aap logone aapna kaam niptaya nahi toh aaj shopping jana cancel...
Ss-nahi Ms...mujhe dresses lene hain, jwellery leni hain, kuch saaman lene hain...
Hm-lena hain na...toh jaldi kaam khatam kijiye phir hum shopping par jaayenge...anu directly waha ajayenge...
Ks-ji Ms...veyomji bhi sidhe ajayenge waha...
Hm-so get back to your work...
All nodded and get back to their work...
Hm was in her cabin reading file when a message popped on her phone...a smile crept on her face...aur kon hoga apne anu bhaiya...
Message;
Anu-jaan kya kar rahe ho...
Jaan-aapki jaan kaam kar rahi hain...
Anu-hum aapko lene ajaye shopping keliye...
Jaan-bilkul nahi...maa ne aur ammi ne mana kiya hain milne se...
While Ks was passing from there she saw that Hm was smiling...she quietly went behind Hm and looked what she is doing...she smiled and snatched the phone from Hm...
Hm-are rani yaar do na...
Ks-bilkul nahi...aapko anu bhaiya se baat karna mana hain...
Hm-excuse me for your kind information bata de milne se mana kiya bate karne se nahi...
Ks-na milna chachiji ka aur ami ka rule hain aur baat na karna humara rule hain...
Saying this she started typing message...
Anu-kya yaar jaan...kabhi toh romantic ho jaiye...
Jaan-ka bhaiya...kaise hain aap...
Anu-jaan aap behena jaise kyun baat kar rahe ho...
Jaan-obvious hain bhaiya...kyunki aapki jaan nahi aapki behena aapse baat kar rahi hain...
Anu-kyaaaaaaaaaaaaa...kyun kabab mein haddi ban rahi ho...
Jaan-kyunki aaj se shaadi tak ye phone mere paas rahega...aur aapka phone bhi...
Anu-nahiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii...
Jaan-dekhiye agar aapne humari baat nahi maani toh bhul jaaiye apne Haseena urf jaan ko...suhagraat manane nahi denge...
Anu-aise mat karo meri pyaari behena...
Jaan-maska mat lagaiye...hum arahe hain aapka phone kabse mein karne keliye aur agar chupani ki koshish ki toh shaadi hone ke baad bhi bhabhi ko aapke saath rehne nahi denge...
Anu-aree aise mat kijiye...
Jaan-aise hi hoga...vishay cut...bye...
Ks kept the phone in her pocket...
Hm-rani...woh humara phone hain aapka nahi...
Ks-pata hain...aap abhi direct bhaiya se shaadi hone ke baad baat karegi...chalte hain...
And left from there without waiting for her reply...
In headquarters...
Ks came here and first of all took his phone...