READ🌺IMAGINE🌺ENJOY
It was a beautiful bright morning hm woke up haved her bf and went for Thane...
And as always santu was taking selfies for uploading on social media and cheetah was adoring and flirting with her and our pyaari saas-bahu were fighting on morning tea and billu was laughing on their fight..
Just then Hm entered and Ks noticed and alerted everyone
Everyone- Jai hind Ms!!
Hm- Jai hind!! Ss koi naya update?
Ss-No Ms..case se related koi update nahi hain..
All were shocked😳
Hm-Ss..kya khakar aai aap?
Ss-singhade
Hm-vahi khate rahiye..hmm...acha sab suniye hum kal ghumne jaa rahe hain for 1 week toh sab log sharp 5 ko hamare ghar ajaye..
Ss-hum log ghumne jaa rahe hain....yayyy....main toh bahut maja karungi..sirf agar aj mere sath mera boyfriend hota toh kitna acha hota..
Cc-santuji...santuji...santuji...hum hain na apke sath..hum banenge apke boyfriend..
Ss-sach cheete..I love you cheete..she hugged him..
All were shocked😲
Cc-I love you too santuji..he hugged back..
All clapped in shock😲
Hm out of her sense..
Hm-hmm..ahh...toh humlog Manali ghumne jaa rahe hain..
All-yayyy...
At night hm visited Anu..
She ranged his doorbell
Mataji-are mari bacchi kesi hain..
Hm-hum thik hai mummyji..aap kesi hain?aur dawaiyan time pe leti hain na?
Mataji-haan...meri bacchi..kitna tension leti hain..
Hm-vese hum sab kal Manali ghumne jaa rahe hain toh humne socha ki Anu ne toh ki hi nahi hogi packing..toh socha ki hum hi kar lete hain..
Mataji-hmm...sahi kaha tumne beta..jao voh kamre main hain..
Hm-hmm..thike..
She goes near his room and knocked he was not knowing it Hm he just said..
As-aaiye mataji...
So she went inside and just hugged him from behind with closed eyes..As they both were used to this touch so he recognised her..
As-aree...jaan aap yaha itni raat ko..?
Hm-hmm..humne socha ki apne jaroor apni packing nahi ki hogi toh socha hum hi kar lete hain..
As-apko kese pata chala jaan ki humne abhi tak packing nahi ki hain..??
Hm-hum apse ase hi nahi pyaar kartey..samje(kissing his forehead)
As-hmm..samje
Hm-chaliye hume bataiye kya-kya aur konse kapde bharne hain..
After a hour they finished their packing..
She was preparing his bed to sleep he came and hugged from back and kissed her earlobes and whispered..
As-jaan...
Hm-(closing her eyes)hmm...
As-aap hum se itna pyaar karti hain..(again kissed her earlobes)
Hm-(still closing her eyes)hmm..hum apse khudse bhi jyada pyaar kartey hain..acha hume chodiye hume ghar jana hain aur packing bhi karni hain...