Haseena was in her bedroom when Santosh knocked her room. Haseena looked at her and smiled a little.
HM- Are Santosh, andar aayiye naa! aapko kabse iss ijaajat ki zaroorat padne lagi?
Santosh smiled and came inside. She looked at her and the file which was in her hand. She looked at her di so angrily and asked
SS- Yeh aap kya kar rahi hain?
HM- Woh hum kya karte Santu? Yanha baithe baithe bore ho gaye the. Waise bhi tum log hume koi kaam karne toh nahi de rahe hain. Iss liye humne socha ki...
SS- (cuts her) Toh aapne socha ki ghar ka kaam nahi toh office ka kaam karle. Kyun?
She taunted her. HM looked down and innocently said,
HM- Ab aap bhi mujhe daant rahi hain.
SS- Daante nahi toh kya karu main? Yeh mujhe dijiye aur meri baat suniye.
She took the file from her hand and make her sit on the bed.HM- Kya baat sunana chahti hain aap?
SS- Di, aaj pajama party hain. Aapko yaad bhi hain ya nahi?
HM- Haan baba hume yaad hain. Par uske liye abhi time hain naa! Aur aap hume uske liye koi kaam bhi nahi karne de rahi hain. Toh hum kya kare?
SS- Offo meri buddhu di, lekin aap apne liye party ke liye koi dress toh select kijiye naa! Aur saath hi saath aap apne friends aur Karishma di ko bol dijiye yanha aane ke liye party ke liye.
HM- Okay
SS- Thik hain, toh aap sabse yeh sab kijiye tab tak main baaki ka kaam kar leti hoon.
HM- Done. aur haan, waise toh hume pata hain ki aap hume koi kaam karne nahi dengi phir bhi hum kehte hain ki agar humari zaroorat pade toh hume bula lena.
SS stood up and and said,
SS- Aapka kuch nahi ho sakta. Main jaa rahi hoon.
She smiled and went. Haseena too smiled and took her phone. Firstly, she called Karishma.
KS- Haan bhabhi, batayiye, kyun phone kiya aapne hume?
HM- Are aaj pajama party hain. Aap bhul gayi kya?
KS- Oh no! Haan bhabhi woh shaadi ke sajawat ke chakkar mein aur thoda se official kaam bhi tha toh hum bhul hi gaye.
HM- Koi baat nahi Raani, par aap time se aa jaana raat ko. Santu toh itni excited hain ki puchhiye mat! (she chuckled)
KS- (in mind) Hum toh pregnant jyada dance nahi karna chahte. Agar inhe mana kar denge toh yeh kanhi pareshan na ho jaaye. Ek kaam karte hain abhi kuch nahi kahte hain aur raat ko hi kuch bahana bana lete hain.
HM- Rani, kanha kho gayi aap?
KS- (coming back to senses) Aa... Kuch nahi bhabhi. Hum aa jaayenge.
HM- Thik hain, abhi hum rakhte hain. Baaki sabko bhi batana hain.
KS- Ji
At night,
Haseena's Outfit...
Karishma's Outfit...
Santosh's Outfit...
Everyone was on the terrace and about to start their pajama party.
SS- So sab log aa gaye hain. Ab pajama party shuru kare?
HM- Of course.
KS- Woh... aap sab dance kariye hum nahi kar paayenge.
All looked at her. HM said,
HM- Kya hua Rani, koi takleef ki baat toh nahi hain naa!?
KS- (in mind) Bhabhi bhi naa... Hamesha pareshaan hoti rahti hain. Lekin abhi yeh sirf pareshaan hain. Kanhi aisa na ho ki inko hum par koi shak ho jaaye...(to her) Are nahi bhabi, aisa kuch nahi hain. Woh kya hain naa hum sab kaamo ki wajah se bahut thak gaye hain. Iss liye aisa bola. Chaliye ek kaam karte hain, hum sabke saath thoda sa dance kar lete hain. Phir baith jaate hain.
SS- Par aapke bina maza kaise aayega Karishma di?
AAM- Yes Karishma, tum nahi toh phir kaisa maza yaar?
HM- Aa... friends, agar Rani ka mann nahi kar raha hain toh hum unhe jyada force nahi karengi. Woh thoda sa toh humare saath dance karne ko maan gayi hain naa! So, koi baar nahi, hum woh hi emjoy kar lenge.
KS- Haan please, aur waise bhi hum party chhodkar kanhi nahi jaa rahe hain. Baat toh enjoy karne ki hain. Enjoy toh hum baithe baithe bhi kar sakte hain aap sabko dekh kar.
AAM- Okay. Main koi tumhe jyada force nahi karungi.
SS- Toh phir party shuru kare?
SS aksed like a child. All giggled at her and nodded. They started their party. After a few minutes of dance, KS sat on a chair and enjoyed their dancing.
They enjoyed a lot and very long time. After getting tired they all ritired to their rooms and laid on their beds.
HM was on her bed.
She looked at her phone to know the time but she smiled when she saw a message from her would be hubby.
"Pata nahi isko padhne mein kitna waqt lagega. Hum jaante hain ki aapki pajama party chal rahi hain. Aur humari yanha apne dosto ke saath bacholors' party. Toh humari honewali patni ji, abhi isko padhne baad aap jhat se so jaayiyega. Kyun ki kal humara nikah hain aur parso shaadi. Toh phir hum aapko sone nahi denge. Hume kal ka aur parso ka bahut aaturta se intezaar hain. Aur hume pata hain ki aap bhi hum jitni hi utsuk hain. Chaliye ab kal hi hum aapko nikah ke jode mein dekhenge. Shubh Ratri aur haan, I LOVE YOU."
She smiled, "I LOVE YOU TOO MY LOVE" she kissed the screen and covered herself in a blanket by not before saying him good night...
.
.
.
.
Aj keliye bas itna hi..😉😉
For continuation comment, vote and follow..🤭🤭