READ🌺IMAGINE🌺ENJOY
There was only 4 days left for wedding rituals...
A pleasent morning in MPT...
All were doing their baketi when Hm entered and stood there for 5 mins...when no one noticed her she faked coughed...
Hm-ahem...ahem...
All-jai hind Ms...
Hm-jai hind...kabhi toh kaam kar lijiye...
Just then a women came running...
Women-maddam...maddam plz meri bachi ko bachaiye...plz maddam...(crying)
Hm-shaant hojaiye mam...aap bethiye yaha...
She made her sit...
Hm-Ss paani...
Ss bought water and was about to drink but Hm snatched it and gave a glare and water gave to women...she drank in one go...
Hm-abb shaanti se bataiye kya hua...
Women-mera...mera naam Shalini Verma (Sv) hain...meri bachi Naina ko...ko kidnap kiya hain...
Hm-kidnap...??sab shurwaat se bataiye...
Sv-hua ye ki main aur meri bachi market gaye the sabji lene tab mein paise de rahi thi tab ek car aake ruki aur meri bachi ko lekar chali gayi...(started crying loudly)
Hm-mam aap shaant ho jaiye...hum apse wada karte hain hum apki beti ko dhund kar apke paas lekar ayenge sahi salamat...
Sv-thankyou...
Hm-apne unki gaadi ka number dekha...
Sv-haan...dekha hain...
Hm-Cc...number lijiye aur RTO se pata kijiye kiski van hain...
Cc-yes Ms...
Hm-acha aapke paas naina ki koi photo hain...
Sv-jii...ye lijiye...
Hm gave photo to Santosh...
Hm-thike...aap abb ghar jaiye...jaise hi kuch pata chale hum apko bata denge...
Sv-ji...
Sv left...
Hm-Ss ye photo sabhi police station, local former sabhi jagah faila do...
Ss-ye Ms..
Cc-Ms ye van kisi Naresh Kumar (Nk) ke naam hain...
Hm-ok...aur uska address...??
Cc-ji unhone de diya hain...
Ks-toh der kis baat ka chaliye daboj kar laate hain...woh maar lagayenge na muhh se ek ki hi baat niklegi darogaji dekhe toh bahut lekin tumsa na dekha...
She was about to go but but but...
Hm-ruk jaiye Ks...
Ks-dekhiye Ms hume apne tarika se solve karne dijiye case...
Hm-apke paas koi saboot hain...bina saboot ke hum kaise pakde unhe...
Ks-Ms hum unhe do maar lagayenge toh sab ugaal denge...
Hm-Ks aap samajti kyun nahi har baar laat ghussa kaam nahi ata...aur agar unhe pakadna hain toh saboot jaroori hain...aur agar bina saboot ke pakadne jaaye toh woh humpar case kar denge aur phir jawaab hume dena padega...
Ks-Ms aap kahe nahi hume humare tarike se case solve karne deti...har baat ka credit aap hi ko kyun lena hota hain...kabhi hume bhi toh solve karne dijiye...hume bhi department ko proof karne ka moka dijiye...
Hm-bas kijiye Ks...!!bas kijiye...kitna bolegi aap...aur hume credit lene mein koi diljasbee nahi hain...bhabhi bhabhi karti rehti hain aur apne bhabhi ko hi nahi pehechana abb tak...jitna apne raita phailaya hain na apne iss laat ghusse se wahi jazbaaton se ye raita sameta gaya hain...
Ks-matlab apko humse dikkat ka hain...
Hm-dikkat aap nahi hain Ks...dikkat hain woh apke tariko se...samajne ki koshsish kijiye ye case jitna dikhta hain utna asan nahi hain...
Ks-nahi abb dekhte hi hain kiska tarika kaam ata hain...aap kijiye apne tarike se solve...hum karte hain apni tarika se...nikalte hain...Jai hind...
Ks left...
Hm-kya kare hum inka...
After sometime...
Hm-Ss koi update...
Ss-yes Ms...woh...
Before she could complete her sentence As entered with a man...
As-jai hind...(sternly)
All-jai hind...
Hm-kya hua sir...
As-miss mallik ye kya hain...(little bit louder)
Hm-kya sir...
As-ye hain Naresh Kumar...dekhiye Ks ne kitna maara hain inko...(louder)
Hm-inhe Ks ne maara hain...
As-kyun...apko nahi pata miss mallik...
Hm-sir humne unse kaha tha ki mat jaiye bina proofs ke hum kissi ko bhi arrest nahi kar sakte par unhone humari baat hi nahi maani...
As-baat nahi maani isliye apne order bhi nahi diya...
Hm-sir apko lagta hain humne order nahi diya...
As-toh aise kaise apne senior ke orders nahi maane...
Hm-I am extremely sorry sir...
Till then Karishma entered...
Ks-Jai hind Ms , sir
Hm-I am sorry sir...aage se aisi galti nahi hogi...
As-you should be sorry...agar aisi galti phirse huyi toh apke haath mein suspension letter hoga...
As and man left making Hm shock...
Ks-kya hua Ms...(low tone)
Hm-(laughs sarcastically)ohho ho...apko nahi pata kya hua wow...
Ks-matlab...
Hm-Pushpaji...samjhaiye inhe...
Ps explained her what happened and now she is guilty about what she has done...
Ks-sorry Ms...
Hm-sorry...hum kon hote hain apko rokne waale...jaiye kijiye apne tarike se solve cases...
Ks-sorry Ms...abb aage kya karna hain...
Hm-kis baarein mein...
Ks-case solve karna hain uske barein mein...
Hm-ek min hum kon hote hain apko orders denewale...hum paagal hain, hum buddhu hain...hum jazbaaton ke pyaare hain...aur kya haan...hume har cheez ka credit chahiye right...??dekhiye mil gaya hume credit...suspension letter ka credit mil gaya...
Ks feels very bad...in this three days she tried to talk to Hm but she is behaving formally with her...neither Hm is talking with Anu and Ks...after three days the case was solved...
.
.
.
.
Aj keliye bas itna hi..😉😉
For continuation comment, vote and follow..🤭🤭