part-40(AS Diamonds & Jewel's💎)

655 47 108
                                    

In India, Nandra mansion,

In Ad's and Am's room,

Ad-: Sonia saari taiyariyan ho gyi hai..

Am(lostly)-: hmm..

Ad-: tumhe pta hai mein itna khush hu ki mein bata nhi sakta.. finally iss ghar mein humari avu ke wapis aajane se jaan aa jayegi... Fir mein, tum aur humare teeno bache... Humari happy family...

Am(lostly)-: hmm...

Ad-: kya baat hai.. kuch pareshan lg rhi ho..

Am-: woh.. actually mein na anu ke baarein mein soch rhi thi..

Ad-: anu ke baarein mein.. kya??

Am-: wohh.. bb.. mujhe darr lg rha hai..??

Ad (confusingly)-: darr.. kis baat ka?? *Pause* samajh gya anu ko abhi bhi puri sachai nhi pta hai..

Am-: haa.. mujhe darr hai ki kahin..

Ad-: kuch nhi hoga sonia pareshan mat ho.. anu humari bachi hai.. koi usse ek kharoch tak nhi pohocha sakta..

Am-: mein jaanti hu aap anu se bohot pyar karte hai aur uspe ek aanch bhi nhi aane denge par hum sachai toh nhi badal skte na.. jo jagah, jo haq Avu ka hai woh Anu ka kabhi nhi ho sakta...

Ad-: Sonia maine aaj tak Avu aur anu mein kabhi koi fark na hi kiya hai aur na hi kabhi karunga.. toh faltu tension lena band kro kuch nhi hoga...

Am-: hmm.. par mujhe lagta hai ki hum anu aur Riyaz ki shaadi kre usse pehle hume sach bhaisahab(Sd) aur unke pariwar ko bta dena chahiye isse pehle ki kuch..

Ad-: sonia kaisi baatein kiye ja rhi ho... Aur aaj achanak se ye baat tumhare dimag mein kaha se aa gyi?? Jab aaj tak kuch nhi hua toh tum aage aisa kuch hoga sochke pareshan kyu ho rhi ho...

Am-: par..

Ad (cutting her in bw)-: kuch nhi hoga.. bharosa rkho mujhpe... And saying this he left from there.

***********
In Maldives,
In Avu's room,

Jai-: ab ye konsa naya drama hai yrr..

Rii-: ye bhai na dusro ko complicated bolte hai aur khud kitne complicated hai ye jaante bhi hai woh..??

Anu-: sachi mein.. jab pyar karte hai toh why does he need time now..

Aliya-: tumhara bhai aur jiju na sach mein pagal hai..

Avu-: diii....

Aliya-: aree kya dii... tujhe badi problem ho rhi hai..

Jai-: toh hogi hi na.. afterall she loves him.. but sach mein Sid pagal ho gya hai... Means 3 months like seriously.. he needs 3 months..

Rii-: actually.. ye bhai khud pagal ho ya na ho.. hume zarur pagal kar denge..

Anu-: pta hai kal jab ye baat aap dono ne batayi thi na tab we all were so happy and I was thinking ki finally he will be now my official jiju but jab Sid bhaiya ne ye kaha na ki he needs 3 months.. mere saare sapne tut gye..

Aliya(confusingly)-: sapne..??

Anu-: haa sapne... dii ki shaadi ko leke maine bohot saare sapne dekhe the ki mein apni dii ki shaadi mein bohot kuch karungi.. maine toh yha tak ki dresses bhi soch rkhe the.. infact bohot kuch soch rkha tha aur sirf Maine hi nhi mom dad ne bhi bohot kuch soch rkha hai infact dad ne toh dii ki shaadi bohot bade level pe karwane ki soch rkhi hai... Bhaiya aapne bhi kuch socha hoga na dii ki shaadi ko leke..

Superstar's Secret Love(Book#1)-: A Sidneet ff🔥🔥🌊🌊(Completed ✅) Where stories live. Discover now