Sd(to Ad)-: mein kya keh rha tha ki kyu na hum Riyaz aur anu ki engagement bhi Jai ki engagement wale din hi karwa de toh...
Ad-: anu aur Riyaz ki..??
Sd-: haa..
Sm-: woh bhaisahab humne Panditji ko inn dono ki kundli dikhayi thi toh unhone kaha tha ki inn dono ki sagai jitni jldi ho ske karwa deni chahiye aur shaadi fir baad mein jab karwani ho karwa skte bas sagai ka ke rhe the ki agar 1 mahine mein inki sagai nhi hoti hai toh aage pareshani aa skti hai..
Am-: kaisi pareshani..??
Sm-: shaadi mein rukawate aa skti hai unhone ye kaha tha..
Dadi-: hmm.. aur fir Jai ki engagement ka muhurat bohot subh hai agar uss din hi dono bacho ki sagai ho jaye toh.. fir hum unn dono ki shaadi karwa denge..
Ad-: maaji.. muhurat toh acha hai aur hume koi pareshani bhi nhi hai.. par..
Everyone looks at him confusingly.
Sd-: par..??
Ad-: par jab tak muskan ki shaadi nhi ho jati.. anu ki kaise karwa skte hai.. mera mtlb hai ki muskan anu se badi hai toh..
Nani(Sonia's mother)-: badi hai toh kya hua.. iska mtlb ye toh nhi ki jab tak Avneet ki shaadi nhi ho jati tab tak hum anu ki bhi nhi karawaye.. aur waise bhi avneet kaha shaadi ke liye haa keh rhi hai ya shaadi karne ke liye taiyar hai, iske liye itne saare rishte aaye hai par isne sabko mana kar diya hai... Iske chakkar mein humari anu toh kunwari nhi reh skti na.. she says with anger clearly visible on her face.
Dadi(Ad's mother)-: haa toh kon keh rha hai ki anu ki shaadi nhi hogi.. Anu aur riyaz ki engagement hogi woh bhi Jai aur Reem ki engagement wale din hi that's final.. she says with slight anger.
Ad-: par maa..
Dadi(Ad's mother)-: par war kuch nhi.. jo maine keh diya so keh diya.. ab aur koi behes nhi hogi.. aur aap (to Sonia's mother) hum jaante hai ki aap muskan aur Jai se nafrat karti hai, par iska mtlb ye nhi hai ki aap undono ke liye ya un dono ko kuch bhi bolti rahengi.. aur khabardar jo agli baar se aapne mere bacho ke baarein mein aise baat ki hai toh...
Am-: maa.. jab hum mein se koi anu, Jai aur muskan mein fark nhi karta fir aap kyu..
Nani(Sonia's mother)-:(cutting her in between)-: tujhe kuch dikhta nhi hai ya samajh nhi aata ya samajhne ki koshish nhi karti hai...
Anu-: Nani.. please.. and she gestures her to not fight.
Dadi-: toh fir thik hai.. Jai ki engagement wale din hi Rii aur Anushka ki bhi engagement hogi..
They all agrees and nigam's left.
*********
In Avu's room,Anu-: dii sorry woh Nani..
Avu (cutting her in bw)-: anu.. tu kyu sorry keh rhi hai tera ya kisi ka bhi koi fault nhi hai..
Jai-: exactly... anu tu guilty feel mat kar.. Nani hum dono ko nhi pasand karti hai toh it's oky na...
Anu-: I don't know Nani itni selfish kyu hai..
Avu-: anu.. aise nhi kehte...
Jai-: aur Nani selfish nhi hai, she's just insecured about you as it's ki she wants you to live happily...
YOU ARE READING
Superstar's Secret Love(Book#1)-: A Sidneet ff🔥🔥🌊🌊(Completed ✅)
RomanceCover credit goes to-: @gurlxfanfics "TRUE LOVE IS NOT HOW YOU FORGIVE, BUT HOW YOU FORGET, NOT WHAT YOU SEE BUT WHAT YOU FEEL, NOT HOW YOU LISTEN BUT HOW YOU UNDERSTAND, AND NOT HOW YOU LET GO BUT HOW YOU HOLD ON."💕💕💕💕 This is a pure love story...