Note-: anu's and avu's conversation was narrated by anu.
Present
Am-: mtlb avu ke ghar chor ke jaane ki asli wajah tu thi anu..
Before she could say further jai comes and holds riyaz's collar and say's something which shocks everyone except ad and am.
Jai-: saale teri wajah se meri behen ne itna kuch sehen kiya aur kar rhi hogi.. tujhe toh mein chodunga nhi.. nd he was going to punch him when ad stops him.
Ad-: tu.. tu yha.. yha nigam mansion mein kya kar rha hai beta..??
Jai-: maine aapko btaya tha na ki mein india mein hu aur mujhe muskan se milna hai par aapne mujhe mana kr diya.. kyu?? Aur jaha tak baat mein yha kya kar rha hu toh mein yha sid ke paas aaya tha kyunki mujhe usse kuch kaam tha aur achha hua maine sab sun liya warna aap log toh mujhe kabhi sach btate hi nhi..
Ad(shockingly)-: tu sid ko jaanta hai??
Jai-: haa.. mein aur sid college se ek dusre ko jaante hai aur ek dusre ke bohot achhe dost bhi hai.. hum dono same year mein the..
Sid-: mtlb tu jis behen ki baat krta tha.. jo tujhe teri jaan se bhi jyada pyari hai woh avneet hai..??
Nd his next statement shocks everyone but to anu it hurts her.
Jai-: haa.. she is my real small sister.. aur tum (to anu) tumne jisse itna kuch sunaya na zara bataogi kis basis pe usse itna kuch sunaya..?? Tumhe koi haq nhi hai meri behen ke saath iss tarike se baat karne ka, usse aise accuse krne ka tumhe koi haq nhi.. nd tumne usse bola na that she is not ur sister so u were not wrong miss anushka nandra she is not ur real sister.. so just stay away from her woh meri behen hai..
Sd-: ye.. ye sab kya ho raha Aman.. ye kya bol raha hai jai mujhe kuch samajh nhi aa raha hai..
Dadijii-: tujhe kya yha kisiko kuch samajh nhi aa raha hai.. aman, sonia, tum dono batao ki sach kya hai..
Anu(sobbing)-: haa.. papa please say na ki inhone jo bhi kaha woh juth hai.. avu dii is my real sister bata do inhe..
Ad-: ruk ja anu.. mein aaj sab kuch clear krdena chahta hu.. mujhe lgta hai ab kuch bhi chupane ka koi faida nhi hai.. saari sachai sabko pta chal jani chaiye ab..
Anu-: kaisa sach dad??
Ad -: anu beta ye sach hai ki avu teri real behen nhi hai.. dekh beta meri baat shanti se aur dhyan se sun.. sonia meri dusri patni hai..
Sd(shockingly)-: kya?? Par tune toh hume kabhi aesa kuch nhi bataya.. pehli shaadi nd all..
Ad-: haa.. meri pehli shaadi jab hui thi jab tu yha nhi tha.. meri shadi Anjali(jaineet's real mom) se hui thi woh ek business women thi humari mulaqat business party mein hui thi aur phir hum dono ek dusre ko pasand krne lge aur humne shaadi krli aur shaadi ke kuch time baad hum log abroad shift ho gye the.. wahi par business settle ho gya tha aur waha hume pehle beta hua jai aur phir kuch saal baad avu hui hum log ek happy family ki tarah waha apni life spend kar rhe the aur phir ek din achanak se Anjali ki tabiyat bohot kharab ho gyi test krwaye toh pta chala that she is suffering from cancer.. mein shocked ho gya tha doctor ne keh diya tha ki humare paas jyada waqt nhi hai.. Anjali ne mujhse kaha aur promise liya ki chahe kuch bhi ho jaye mein dusri shaadi karunga aur apne bacho ko kabhi maa ki kami mehsus nhi hone dunga aur avu ko bade ho kar kuch banau, usse sapne dekh ke usse pura karna sikhau.. usse ldki hoke mein usse kabhi kisi chiz mein piche na rehne du usse puri freedom du aur jai ki parvarish bhi dhyan se krne ko kaha aur kuch time baad woh hum sabko chod kar chali gyi phir mein india aaya ek meeting ke liye aur meri mulaqat sonia se hui.. uss time sonia aur uski family was suffering from financial crisis.. unhe financial support chaiye tha maine unki help ki.. sonia ne shayad guess kr liya tha that i was in problem humne baat ki aur maine usse sab kuch btaya ki meri problem kya hai it's not ki shaadi karne ke liye koi ldki nhi thi it's just ki koi aisa nhi tha jo mere bacho ko apne bacho jaisa pyar de.. maine ye baat sonia ko btayi toh usne kaha ki she can help me aur woh mere bacho ko apne bacho jaisa pyar degi bas badle mein mujhe uski family ki financial crisis mein help krni hogi aur unka business resettle krne mein help krni hogi mein maan gya nd we married aur phir hum abroad wapis chale gye waha sonia ko maine bacho se milwaya.. uss time jai 10 saal ka tha aur avu 3 saal ki.. jai ne saaf mana kr diya sonia ko apni maa ke roop mein accept krne se humne bohot samjhaya usse but usne mana kar diya aur gusse mein avneet ko leke chala gya.. hume lga usse time lgega but aisa kuch nhi hua woh sonia ko avu ko touch tak nhi krne deta tha pura ek saal aise beet gya kuch bhi changes nhi hue sirf jai ki possessiveness avu ke liye badh gyi woh uske liye overprotective hone lg gya.. hum dono chah kar bhi kuch nhi kr sakte the fir ek din maine jai ko sab kuch samjhaya usse btaya ki avu ko mumma ki jarurat hai maine jaise bhi karke jai ko mana liya.. avu sonia ke paas rehne lgi uske close hoti gyi tab jai ko lgne lga ki sonia avu ko jai se dur kar rhi hai tabse woh usse nafrat karne lag gya.. tab anu bhi ho gyi thi.. avu toh khush ho gyi ki usse choti behen mil gyi par jai nhi khush hua.. ek din gusse mein jai ne sonia ko bohot bhala bhura bol diya maine jai ko danta bhi tha par dekha jaye toh jai galat nhi tha.. fir india aane ka decide hua jai ne saaf mana kr diya india jane se aur usne avu ko bhi apne paas rakh liya.. jai ki zidd ke aage humne haar maan li aur mein, sonia aur anu india aa gye.. kyunki mera india aana jruri ho gya tha uss waqt, hum settle ho gye the india mein.. jai ne sonia aur anu ko accept krne se saaf mana kr diya tha.. usse indono se koi rishta nhi rakhna tha isliye usne hume mana kr diya ki mein kisiko uske baarein mein kuch nhi batau.. avu ko anu ke saath achha lgta tha isliye woh kuch saal baad yha aa gyi thi fir jab avu samajhdar hui tab usse saari baatein samjhayi aur woh samajh gyi fir college ke time pe woh abroad jai ke paas wapis chli gyi thi.. jai ka behaviour sonia ki taraf dheere dheere change hone lga jab usne dekha ki sonia, anu aur avu mein farak nhi kar rhi balki avu ko anu se jyada pyar karti hai.. jai ka heart melt ho rha tha usne avu ke 18th birthday pe sonia ko mom bola tha it was shocking for all of us.. but fir jai ne btaya ki usse uski mistake realise ho gyi hai.. usne sonia se maafi maangi aur sonia ne khushi khushi usse maaf kr diya aur accept kr liya.. humne socha ki anu ko sab kuch bata dete hai par anu ka behaviour dekhke humne socha ki baad mein anu ko sab bata denge fir aise hi 2-3 saal aur nikal gye aur jab time aaya anu ko sach batane ka tab ye sab ho gya..
Sd-: aur tune hume ek baar bhi ye sab batana jaruri nhi samjha...??
Ad-: kaise batata?? Haalat thik nhi the... mujhe maaf kar de.. anu beta please mujhe maaf kar de.. I'm sorry beta..
Anu-: it's oky papa.. i can understand.. but aap promise kijiye ki aage se koi bhi baat mujhse nhi chupayenge..
Ad-: promise beta.. nd he hugs her while everyone have tears.
Dadijii-: chalo jo ho gya so hogya.. ab inn sab baaton ko bhula ke hum sab ek nayi shuruwat karte.. purani baatein khatam karo ab..
They all nodded.
Anu-: jai bhaiya please mujhe maaf kar dijiye.. i know maine jo kiya woh galat tha and I'm really very very guilty for it.. please forgive me, i promise mein ab aage se aisa kuch bhi nhi karungi.. please bhaiya I'm really sorry...
Jai-: mujhe bohot time lga tha tumhe as a behen accept krne mein.. aur jab i thought ki mein tumhe apni behen kahunga tab u will be also be happy like me but usse pehle hi tum.. tumne.. anyways leave it i forgive u but aage se i don't want u to repeat this mistake again.. oky?? Nd she nodded her head in yes. Chal ab rona band kar pagal aur yha aa nd he spreads his arms and anu hugs him.. everyone smiles wiping their tears.
Jai(to riyaz)-: aur tu.. teri saza toh beta meri muskan hi decide karegi.. tujhe toh i will not leave itni aasani se..
Sd-: par beta uske liye pehle hume avu ko dhundna padega.. hum mein se kisiko bhi nhi pata ki woh kaha hai.. kis haal mein hai?? Sid, jai tum dono pta lgao beta avu ke baarein mein..
Sid/jai-: jii dad/uncle.. hum karte hai kuch..
Anu(to herself)-: dii where are u.. please wapis aa jao..
*********
Hii guys.. how are u all?? Hope u all are well.How was the update??
Bohot drama ho gya na??
So what do you all think how the family members will get to know about Avneet??
Will she return??
What will be riyaz's punishment??
I know the reunion was simple but i don't want jyada drama and I think u all also don't want jyada drama??
Sad track is going to finish soon.
Next update will be posted soon.
Till then stay tuned.
Bubbye💕💕.
YOU ARE READING
Superstar's Secret Love(Book#1)-: A Sidneet ff🔥🔥🌊🌊(Completed ✅)
Roman d'amourCover credit goes to-: @gurlxfanfics "TRUE LOVE IS NOT HOW YOU FORGIVE, BUT HOW YOU FORGET, NOT WHAT YOU SEE BUT WHAT YOU FEEL, NOT HOW YOU LISTEN BUT HOW YOU UNDERSTAND, AND NOT HOW YOU LET GO BUT HOW YOU HOLD ON."💕💕💕💕 This is a pure love story...