part-14(apology)

1K 62 6
                                    

Next morning,
At Nigam mansion,

Sm -: kitna kuch badal gya hai na inn do saloon mein...

Sd-: haa... kya kya sapne dekhe the humne...

Sm -: hmm... mujhe toh ye samajh nhi aa raha ki ye sab achanak se kaise kya ho gya...

Sd -: samajh toh mujhe bhi kuch nhi aa raha hai vibha ki ye sab.. par i don't get one thing ki jab sid aur anu ne hum logo ko sab kuch bata diya hai tab bhi aesa lag raha hai jaise ki ye puri sachai nhi hai matlab jo in dono ne bataya woh aadha hi sach hai...

Sm-: lag toh mujhe bhi yahi raha hai ki ye puri sachai nhi hai aur mujhe lagta hai ki sid aur anu ko bhi puri baat nhi pata hai warna woh humse kyun kuch chupayenge...

Sd -: hmm...

Sid -: mom rii kaha hai??

Sm -: beta woh toh subha hi chala gya tha..

Sid-: oky... dad mein office ja raha hu...

Sm-: office!! Sid beta kyun kar rha hai ye sab?? Tujhe pata hai na tu ek superstar hai tere paas kaam ki kami nhi hai... phir tu ye acting aur office saath mein... beta dekh ye tere liye bohot hectic hai, isse teri health pe bhi asar pad sakta hai phir bhi tu ye kyun kar rha hai beta... sid tera ye subah office jaldi jana, raat ko late aana aur late night tak kaam karna, Khana thik se nhi khana beta ye sab...

Sid-: mom.. mom please relax.... don't worry I'm fine.. aap pareshan mat ho aur jaha tak meri health ki baat hai toh woh toh aapko bhi pata hai ki kaise thik rahegi... bye..

Saying this he leaves.

Sm -: hey bhagwan.. ye sab kya ho raha hai.. suniye mein sid ko aese nhi dekh sakti please kuch kijiye na.. m..mein apne bache ko aese nhi dekh sakti...

Sd -: sid ko iss halat mein, mein bhi nhi dekh Sakta par hum kya kar sakte hai... humare paas bhagwan se prathna karne ke alawa koi option nhi...

Sm -: hmm...

*******

Am -: suniye mujhe lagta hai ki ab hume anu ko sach bata dena chaiye..

Ad -: kya?? Nhi sonia hum usse kuch nhi batayenge woh... woh tut jayegi...

Am-: mein jaanti hu ki anu ye nhi sehen kar payegi par hume usse sach bata dena chaiye...

Ad-: nhi sonia hum usse kuch nhi batayenge... m..mein apni bachi Ko tutte hue nhi dekh Sakta... nhi..

Am -: dekhiye mein aapki baat samjhti hu par humare paas aur koi option nhi hai... aur agar usse kahin aur se pata chal gya toh..

Ad -: kahin aur se kaise pata chalega... kon batayega usse??

Am -: dekhiye ye toh aapko bhi pata hai ki ye sach sirf humare, avu aur jai ke bich mein hai... aur hum dono mein se toh koi bhi ye baat kabhi anu Ko nhi batayenge... aur jaha tak baat humari avu ki hai woh toh yaha hai bhi nhi aur agar woh yaha hoti bhi toh bhi kabhi ye baat usse nhi batati..par jai...

Ad -: jai??

Am-: haa jai aapko pata hai na jab usse avu ke chale jane ki baat pata chali toh woh kitna gusse mein tha... humne usse us waqt toh sambhal liya tha par ab kaise sambhalenge... aapko pata hai na jai ke liye avu bohot important hai uske liye avneet uska sab kuch hai.. agar usne..

Superstar's Secret Love(Book#1)-: A Sidneet ff🔥🔥🌊🌊(Completed ✅) Where stories live. Discover now