part-13(2 years leap)

1.1K 65 17
                                    

Days were passing normally. It was almost 1 month after abhinavi's's wedding. Till now anu's love towards rii increases day by day and rii's attraction towards avu increases as well as veer's craziness about avu and his anger on rii both were increasing.

Otherside siddharth was getting confused with his feelings towards avu. He was missing her a lot from the time when she had returned to her house he was wishing to meet her and hear her voice but he was hesitating in calling her. Sometimes he thinks that he had fallen for her but sometimes he thought that its just an attraction. It was the first time that the superstar siddharth nigam was thinking about someone and that too a girl.

Otherside avu was feeling quite strange but she was trying to ignore her feelings and trying to explain her heart that she can't fall in love (but dil toh dil hai, usse chahe kitna bhi kaise bhi samjhalo samjhta hi nhi hai).

****

At nigam mansion,

Sm-: bas bohot hua ab mujhse intezaar nhii ho raha...

Sd-: kya??

Sm -: haa bas ab bohot sehen kar liya maine...aap abhi ki abhi aman bhaisahab ko phone lagaiye aur kal raat dinner ke liye invite kijiye.. hum kal hi unse sid aur avu ke rishte ke baarein mein baat karte hai...

Sd-: achha thik mein invite kar dunga...

*****

Otherside in Nandra Mansion,

Am-: ye Achanak bhaisahab aur vibha ne Hume unke ghar kyu Bulaya??

Ad-: pata nhi shayad Milne bulaya hoga...

Am-: hmm..par hume mile toh ek Mahina hi hua na aur unhone avu aur anu Ko saath lane ke liye kyun kaha..

Ad-: pata nhi woh toh kal hi pata chalega..chodo aur so jao..kal ki kal dekhenge..

Am-: hmm...
______

At night in anuneet's room,

Anu-: kya hua dii?? Aap waha khidki ke paas kyu khade ho...window close karke andar aa jao aaj mausam bohot kharab lag rha hai.

Avu-: hmm..

Anu-: kya hua.. everything is oky na??

Avu-: pata nhi anu..par dar lag rha hai...aesa lag raha hai jaise...

Anu-: jaise kya dii...

Avu-: jaise koi tufan aane wala hai..jo sab kuch badal ke rakh dega... anu mujhe bohot gabhrahat ho rhi hai pata nhi kyu...aesa lag raha hai jaise kuch aesa hone wala hai jo sab kuch bikher ke rakh dega...i don't know tanu ye..

Anu(hugging her)-: sshhh dii aesa kuch nhi hoga aur jab tak hum saath hain na toh chahe koi bhi tufan kyun na aa jaye humare saamne tik nhi payega... so just relax ho jao aur so jao...

And they both slept but avu was not able to sleep because of the bad thoughts which were coming in her mind.

*****
After 2 years,

Writer's pov,

Aakhir Wahi hua jiska avneet Ko dar tha, tufan aaya aur aesa tufan aaya jisne sab kuch Badal ke rakh diya, everything had changed after the storm came. Sabki zindagi hila ke rakh di, sabki muskane chin gyi. Chehre par muskurahat toh thi shayad juthi hi muskan thi ya thi hi nhi par Dil mein khushi nhi thi. Baat toh Sidhi si aur choti si thi jise aasani se Suljhaya ja Sakta tha, par kya kare hum insaano ki aadat hi kuch aesi Hoti hai ki hum choti si baat Ko itni badi kar dete hai jiskka Hume andaza bhi nhi hota, hum sirf unhi baat par Vishwas karte hai jo hum dekhte Hai, saamne wale ki baat Sunna hi nhi pasand karte, yaha bhi sid, avu, anu, riyaz ki zindagi mein kuch aesa hi hua. Unki zindagi bhi Badal gyi.

Superstar's Secret Love(Book#1)-: A Sidneet ff🔥🔥🌊🌊(Completed ✅) Where stories live. Discover now