Rithik " hum aa gaye" and he took her to her brother's house.
Shivanya " tum andar jav mujhe kuch zaroori kaam ke liye jaana hai. Mai tume lene avunga."
Shivanya " teekhe Rithik ji" and happily went inside and Tanuja hugged her.
Shivanya " bhabhi bhaiyya kaha hai?"
Tanuja " Shivanya pehle tum batav, tumhari sasural mein kaisi ho tum. Woh log tumhare saath kuch.."
Shivanya " nahi bhabhimaa woh merei achi khyal rakhte hai. Woh ache hai."
" tum yaha kyo aagayi?" Akash shouted.
Shivanya " bhaiyya"
Akash " ab tum yaha kya karne aayi hai. Kya tumhare sasural walo ne tume mere khilaf saboot lane ke liye tume bheja?"
Tanuja " Akash, tum iske saath aise kyo bast kar rahe ho?"
Akash " maine kya galat kaha Tanu, sach hi keh raha hu Na. Isme kuch bhi sharam bachi nahi hai, jo log apne bhai ko bina galti jail bheja usike madad karne aayi."
Shivanya " bhaiyya aap mujhe galat samajh rahe hai. Mai tho yaha aapse milne aayi hu.."
Akash " chup kar, bas koi aur baat nahi hai. Nafrat aati hai tume dekh kar. Kash mere koi behen na hoti, tho aaj mujhe aise din nahi dekhna padthe. Javo mere saamne se aur kabhi bhi yaha mat aana kyonki tumhare liye apne maayke ke darwaaja Bandh ho chuke hai."
Shivanya " bhaiyya .. aap kyo aise keh rahe ho? Mai janthi hu ki aap koi galti nahi kiye hai. Par aap please apne behen se aisa mat kehiye. Mere liye aap ke alava koi aur nahi hai. Agar aap bhi mujhe nahi chahiye tho mai kya karungi."
Akash " bas Shivanya, jab tumhari sasural walo ne mere khilaf itna jhoota ilzaam laga ke mujhe jail bhejwaya na tab hi mujhse tumhara rishtha toot gaye.Ab ek kshan aur yaha mat raho. Niklo yaha se." And he took Shivanya out of his house.
Shivanya " Bhaiyya.."
Tanuja called Rithik and said everything that had happened.
Shivanya was sitting on the roadside of the park and was talking to the rose plant which both Rithik and Shivanya had planted" tum jaante ho, mere Maa,Baba ke jaane ke baad sirf bhaiyya hi mere khyal rakhthe the.Par ab Yeh kya ho raha hai mere saath. Sab mujhse naraaz hai, mai kya karu." She got a call from Rithik which she didn't pick up.
Rithik " yeh ladki kaha chali gayi. Subah hi isne bahut suni. Ab kaha dhundo isse!"
Finally he saw her sitting and crying in the park . He went to her and placed his hand on her shoulder. Shivanya looked up and hugged him.
Shivanya " Rithik ji , mujhe bahut darr lag rahi hai. Bhaiyya ne mujhse ghar se nikaala aur usne kaha tha ki ab uska aur mera koi rishta nahi hai."
Rithik " Shivanya tum ro mat. Woh abhi gusse mein hai. Tho isliye isne aisa kaha hoga. Hum unse baat karenge. Tum please pareshaan mat ho jav ."
Shivanya " sab meri wajhe se pareshaan hai. Mere liye koi nahi hai, sab mujhse nafrat karthe hai."
Rithik " nahi Shivanya tum aise mat socho. Mujh par barosa rakho, mai sab kuch teekh karunga. Hum ghar chalthe hai."
Shivanya " please aap bhi mujhe mat chodiye. Agar aap bhi mujhe chod diye tho mai akeli ho javungi."
Rithik " mai wada kartha hu, mai tume nahi chodunga." And he hugged Shivanya.
Shivanya " Aww.."
Rithik " woh sorry, maine nahi dekha. Chalo doctor ke paas jathe."
Shivanya " Doctor ke paas. Iski koi zaroorat nahi hai, mai ointment laga thi hu, kuch din mein teekh ho jayegi."
Rithik " nahi, pehle hum Doctor ke paas chalthe hai, tumne bhul gayi ki doctor ne tumhare ghav ko check up karne ko kaha? Koi bahane nahi. Chalo ab".
In Rithik's home-
Yamini " Rithik, tum log kaha chele the."
Sesha felt jealous seeing Rithik and Shivanya together.
Rithik " Bua ji woh hum doctor ke paas gaye the, Shivanya ki ghav ko dikhane."
She came to Rithik and said " beta hum Mumbai jaa rahe hai. Woh Saurabh aa rahe hai. Mai uske waha jaane se pehle hi waha jaana hai. Tum aur yeh ladki, kuch din rukh ke aajao. Sesha bhi mere saath aa rahi hai."
Rithik " ji Bua ji." And Sesha came to Shivanya and whispered " apna pati ka khyal rakhna."
Sesha was packing her stuff in her room while Rithik came to her.
Sesha " lagtha hai ki tume yeh pasand aane lagi. Grin aathi hai mujhe is ladki par. Mann tho kartha hai ki isse maardaloon. Lekin kya kar sakthi, majboor hoon. Tho isliye thodi aur din isse jine ke liye choddhi."
Rithik " tum humesha uski alava koi aur baat nahi kar sakthi? "
Sesha " Rithik , tum usladki ke liye mujh par chilla rahe ho? Kya tum mujhe dhoka dene keliye nahi soch raha huna."
Rithik " Oh please shut up, maine kitni baar tume kaha ki yeh ladki mere liye kuch bhi nahi hai. Yeh sab mai tumhare liye hi kar rahe ho. Aur kya tum mera pyaar nahi dekh sakthi."
Yamini " Rithik, Sesha yeh tum dono chilla kyo rahe ho? Aaram se baat nahi kar sakthe, agar yeh ladki tumhari baton ko suni tho kya hoga?"
Rithik " Maa, mai tho thaq ho chuki yeh sab karke. Ab aur mujhse nahi hoga. Maine kitni baar isse samjhane ki koshish ki the, par yeh humesha mujh par shak karthi."
Sesha " dekha Maa, yeh kitne badal gaye ho. Sab kuch isladki ki wajhe se."
Yamini came to Sesha " Sesha tum saaman pack karke neeche jav. Rithik tum mere saath aav."
Sesha went from the room angrily while Yamini came to Rithik and said
" Rithik , tum ispariwaar ke liye bahut kuch kar rahe ho, yeh tumhari zimmedaari hai par mai tumse yeh baat kehna chahthi huki mere liye mere bache ki khushi aur mere badle ki alava kuch bhi zaroorat nahi hai.Yeh baat tum bhi jante ho. Tumne jo wada kiya tha ki iss pariwar ko humesha suraksha karne ki,aasha karthi hu ki tum woh pura karega.Aur ha, tum yeh bhi jaanthe ho ki tume yaha rahne ko kyo kaha?"Please Read, Vote and Comment your views.
YOU ARE READING
Dard Bhara Ishq
FanfictionHate-Love-Madness can't make a perfect combination. What happens when the love is filled with promises, pain, responsibility and deception? Will it adds the light to the life or puts the life in a though sight of darkness?