Sesha " acha, tum vus ladki ke liye mujh par chilla rahe ho, tho tum mujhe dhoka de rahe ho."Rithik " dhoka .. dhoka ke baat mujhse mat kehna Sesha.kyo kiya ? Kyo kiya Sesha tumne iske saath aisa? Maine Shivanya ke saath Shaadi tumhari liye kiye the thaki tumhari khushiya aur adhurepan ko door kar sake. Socha ki tumhari mann badlengi, Lekin tum tumne mujhe sabit kar diya ki swarthi aur galat insaan ko kitna bhi achayi karo woh humesha doosron ki galat hi karenge.."
Sesha" Rithik...kya galat kiya maine. Maine humesha yehi Chaha ki mere pati sirf aur sirf mujhe pyaar kare, is par sirf aur sirf mere haq chale. Lekin tumne mujhe chodkar Shivanya ko Chuna..."
Yamini entered and said " Rithik .. mai sab kuch dekh rahi hu. Kya tum wahi Rithik ho jo mujhse wada kiya ki humesha meri bachi ko bachavunga. Kya tum is Shivanya ke pyaar mein andhe ho gaye ho?"
Rithik " kya aapko humesha mere galtiya hi kyo nazar aathe? Kya kuch nahi kiya maine aapke liye. Lekin ek baat yaad rakhiye maa, jo kuch bhi hua galat hua. Maine Shivanya se Shaadi ki hai aur woh bhi mere patni hai. Jitna haq Sesha ko mujh par hai, itna hi haq Shivanya ko mujh par hai. Yeh baat mei isliye nahi bhol raha hu ki Shivanya ke godh mein mera bacha hai, mai isliye keh raha hu ki pyaar kartha hu mai Shivanya se aur woh meri patni hai."
Yamini " aur meri bachi ka kya? Kya tum apne wade ko thod rahe ho?"
Rithik " aapne mujhse jo wada kiye the woh sab ka kya? Kya aapne mujhse diya hua wadon ko nibhaya? Kya aap sach mein mere bhalayi chahthe ho? Nahi Na, baar baar mujhe yeh sawaal poochna mat, aur mai aapse koi ummed nahi kartha."
Rithik got a phone call " hello!.. teekhe mai aa raha hu."and went to Sesha.
Rithik " pyaar kartha hu mai Shivanya se. Aur mai iske saath aur galat nahi karunga aur karnedunga. Yaad rakhlo."
And he left from there.Sesha shouted " Rithik.." while Yamini consoled her.
In the hospital-
Shivanya gained her conscious and Rithik hugged her " I am sorry Shivanya, mujhe maaf kardo. Mai tume aur humare bache ko kuch nahi honedunga."
Shivanya " Rithik.. mera bacha."
Rithik " humara bacha teekh hai. Tume tension lene ki koi zaroorat nahi hai."
Shivanya " Rithik mai tumse ek baat batana chahthi hu."
Rithik " abhi nahi tume aaram ki zaroorat hai."
Just then nurse entered and said " sir inki dress change karwani hai. Aap please help kijiye. Woh kya hai ki aaj stike hai tho jyaada workers nahi hai."
Shivanya and Rithik both looked at each other and Rithik said " woh teekh hai." While Shivanya felt nervous..
He closed his eyes and helped in getting her dress changed.
Nurse " Thank you sir! Mam aap bahut lucky ho aapke husband aap se kitna pyaar karthe hai. Ab aap rest kijiye." She left from there and Shivanya looked at Rithik and thought " kaash mere zindagi mein sab kuch acha chal raha hotha,Na jaane kab tak mujhe yeh dard Sehna padega?"
Rithik " Shivanya, Tum teekh ho?"
Shivanya shook her head as no while Rithik understood she was feeling insecure of something.
That night around 11:30 where everyone is sleeping and the hospital staff is very less. Shivanya was sleeping while Rithik was sitting in the chair.
Few people were chasing a man and Rithik went to see what's happening as it was noisy. When he opened the door he saw a man covering his face with black blanket which only his eyes are visible. He placed a locket in Rithik's hand saying " tum isladki ko leke yaha se bhaag jaav, yeh bahut katarnak log hai. Bhago isse yaha se lekar.." and he ran from there while Rithik was puzzled about what he is talking about.
Rithik " kaun hai yeh aadmi?Yeh kya kehna chahthe hai?Aur yeh locket?"
Sesha was in her room all messed up and thinking about what Rithik has said... Yamini came to her and was feeling shocked seeing her numb .
Yamini " Sesha beta kya hua? Tum aise kyo hai?"
Sesha hugged her and said " mom.. mujhe Rithik chahiye. Woh mujhse pyaar nahi karthe hai mom. Mai tho bas iski ek zimmedaar hi hu."
Yamini " Sesha beta tum rona bandh karo.."
Sesha " nahi mom.. vus ladki ko apne zindagi mein lake bahut badi galti kardi maine. Mom, mom mujhe apna Rithik chahiye mom. Maardalungi mai is Shivanya ko."
Yamini " tum chinta mat karo Sesha mai hu Na mai isko dekhlungi. Ab tum sojav beta. Mai huna tumhare liye..."
Yamini got a call " kya? Bhaag gaye? Mai aa rahi hu.."
She went to a place and there Ankush and few other people were there. She hit a man said " kya tum pee chuke the? Kaise bhagne diya usse yaha se? Kitne bewakoof log ho tum? Aur tum tum Anky maine tum par viswaas karke iske zimmedaar tumko diye the. Tum jaanthe ho ki humara kya hoga agar yeh aadmi Rithik se mile tho? Vuse sach batadetho kya hoga humara Anky? Kaise bhagne diya tumne isse?" And she hit the other man.
Anky " Yamini ji, aap chinta mat kijiye. Vuse hum pakdke aapke saamne lekar aayenge."
Yamini " theen ghante hai tumhare paas, agar tum isse mere saamne lekar nahi aaye tho, zinda nahi chodungi tum sab ko." And she thought " yeh sab kuch abhi hona hai kya? Ek taraf isladki ne, dusri taraf meri beti, Rithik ab aur yeh, yeh aadmi!.."
Please read, vote and comment your views. Thanks!
YOU ARE READING
Dard Bhara Ishq
FanfictionHate-Love-Madness can't make a perfect combination. What happens when the love is filled with promises, pain, responsibility and deception? Will it adds the light to the life or puts the life in a though sight of darkness?