Shivanya "aap please maafi mat maangiye, jo hua so hua tha, aur mujhe ab kisi par bhi gussa nahi hai. Jab mai choti bachi thi mere Maa ne yahi kaha thi chahe jisne bhi tumhare saath kitna bhi bura karo, vusse sirf aur sirf pyaar hi do aur hasthe hasthe vuse maaf karna. Mujhe tho bas ek khusi si zindagi chahiye jaha nafrat aur badla ki koi jaga nahi hogi..."
Rithik looked surprised and thought that " yeh baat mujhse pehle kisine kaha tha, woh kaun tha?.."
Shivanya " woh dekhiye icecream shop aa gaye.."
Rithik stopped his car and they both went inside and Shivanya was so excited to have an ice cream.
She went to the worker and asked " bhaiyya please aap mujhe ek eggless butterscoth icecream dijiye Na aur vuske upar chocolate flavor bhi dal dijiye. Sab kuch eggless honk chahiye." And she turned to Rithik " aur aap ko kya pasand hai?"
Rithik turning towards him said" mujhe wohi dijiye jo yeh maangi thi."
Shivanya" aapko pata hai jab mai college jathi thi tab mai aur mere doston har Sunday kuch na kuch khathe the. aur Chirag aur Supreeti.. woh abhi tho graduation complete kiye honge.." and she looked depressed.
Rithik tried to talk to her while the worker interrupted saying " sir aapka order tayaar hai.."
They both took the ice creams and was eating it.Rithik looked at Shivanya while she is enjoying eating it.
Shivanya " waise ek baat aapse poocho?"
Rithik " kya?"
Shivanya " par aap yeh baat sunke naraaz mat hona hai.."
Rithik " nahi hoga batav .."
Shivanya " wada kijiye ki jab mere bache is duniya mein aayega, aap please vusse itna pyaar dena ki vuse apne Maa ka yaad Na aaye. Kaash mai vuse dekh pathe.."
Rithik got angered and said " bas kar tume kuch nahi hoga.. aur tum aise kyo baat kar rahe ho ki tume koi beemari ho. Tum bas kamjore ho..."
Shivanya " aap kab tak mujhse baat chupayenge.. mai jaanthi hu ki mere sehyat ki baare mein.." and she hugged her compassionately.
Rithik " Shivanya tume kuch nahi hoga, mujhe poora bharosa hai.."
And thought "Sesha yeh ji tumne kiya tha Na mai tume kabhi maaf nahi karunga..."
Sesha called Yamini -
Yamini " bol Sesha.."
Sesha " mom aap kaha pe hai? Kyo ghar nahi aa rahe hai aap?"
Yamini " Sesha mai ek zaroori kaam mein hu beta, baad mein baat Karlenge.."
Sesha " mom aapse baat karna hai mujhe, mere zindagi ki sawaal hai.."
Yamini " teekhe..mai kal ghar avunga.."
Sesha " mai aapka intezaar karungi.."
The next Morning-
Rithik " Good Morning!.."
Shivanya got up and saw Rithik. He hugged her and was trying to hide his pain..
Shivanya " aap itni jaldi uth gaye.."
Rithik " Haa, mai tume kuch dikhana chahtha hu.. chalo mere saath.."
He took her to the window and opened the window. The morning rays of sun fall on her as if some lighting was projected on her..
He said " tume pata hai tumhare aane se pehle mere zindagi mein sirf aur sirf andhere the jisme dhoka, nafrat , aur junoon ki aag rahe the, bas jee rahe the jisme zindagi nahi. Aur jab tum mere zindagi mein aayi tumne mere zindagi ko badla, chahe mai tumhare saath jitna hi bura bartaave kiye the tumne mujhse itna hi pyaar karthe the. Bahut kuch khoya hu mai Shivanya maine ab mai tume khona nahi chahthe."
Shivanya felt happy and sad at the same time. Rithik continued saying " aur baat Sesha ki tho, vusne mujhe kabhi bhi pyaar nahi kiye the. Vuse bas mere paise chahiye. Isliye woh tumhare bache ki Maa banna chahthi thi.... Mai tumse wada kartha hu ki chahe jo kuch bhi ho jaye, mai tume kabhi bhi dukh nahi pahunchavunga, Aur aaj mai apne dil se tume saari kushiya aur pyaar dena chahtha hu. Kya tum ateet ko bhul kar mere saath ek naya zindagi shuru karenge jisme bas pyaar, aur khusiya honge.."
Shivanya felt overwhelmed and agreed to him.
Yamini " Sesha batav kya baat hai?"
Sesha " mom.. kya aap mujhse sach mein pyaar karthe hai?"
Yamini " yeh kaunsi baat hai Sesha.. jaan hu tum aur Saurabh mera.."
Sesha " tho aap mere liye isRithik aur Shivanya ko maar denge?"
Yamini " Rithik ko maar dena chahthe ho tum!.. kya?"
Sesha " dhoka diya Rithik ne mujhse. Aur iski sajha yahi honge ki vunki maut.."
Yamini " Sesha.. tume jo chahiye mai woh karunga. Lekin yeh saare paisa aur property Rithik ke naam pe hai.. agar isse maar diya tho hume iska paise kaise mil sakthe?"
Sesha " woh sab mai nahi jaantha hu mom.. mujhe sirf aur sirf apna badla poora hona chahiye..tab tak mai chein se nahi jee sakthe.."
Please read, vote and comment your views. Thanks!
YOU ARE READING
Dard Bhara Ishq
FanfictionHate-Love-Madness can't make a perfect combination. What happens when the love is filled with promises, pain, responsibility and deception? Will it adds the light to the life or puts the life in a though sight of darkness?