13 saal pehle(13 years before)
" Rithik tum maa se Mat batana ki maine aaj icecream khayi thi.." said an enthusiastic 7year old Shivanya to Rithik.
Rithik " Budhu tume kisne kaha ki icecream khane ko.. aaj mai zaroor maami ko batavunga ki tumne icecream khayi.."
Shraddha( mother of Shivanya)" Shivanya tum dono ya baat batane ki baat kar rahe ho.."
Rithik " woh maami.."
Shivanya " woh maa aaj maine Rithik ko school mein icecream khathe hue pakadgayi.."
Rithik glared at her ..
Shivanya continued " aur yeh baat woh tume batane ke liye dar gaye.."
Shraddha hold Shivanya's ear and said " Rithik kabhi bhi icecream nahi khathe.. woh mera acha bacha hai.. tumne hi khali hogi.."
Rithik " rehne dijiyena Maami.. vuse chod dijiye.."
Shraddha " dekha tum Rithik ko, kitna acha hai mera beta.." and she hugged him.
" meri pyaari gudiya kya kar rahi hai? " asked Sangram came along with his wife Devaki.
" woh khakaa dekhiye Na aap maine Rithik ko yeh kaha ki maine teen icecreams khali aur yeh dono mujhe daant rahe hai.."
Sangram " acha tho tum vunke baaton ko mat le lo. Hum dono bahar ghumne chale?"
Shraddha " Bhaiyya aapke laad mein yeh aur bhi badtameez ho rahi hai.."
Sangram " shraddha, rehne do yeh choti bachi hai.."
A hard shot on the head of Rithik made everyone tensed on who and why they did..
Sangram " Rithik.. betaa.." and he turned and said " Yamini..."
Yamini , Ankush came along with his gang to attack the Sangram's family..
Ankush came to Shraddha and pulled her hair hardly while Sangram in the captive of goons shouted at him " Biwi ho tum mere, aur maine tumse kya kuch kam kiye hai? Tumse Shaadi ki hai, ek bachi ko janam diye the woh bhi ladki ko, Haa... phir tumne tumne kya kiye?"
Devaki was sitting near Rithik and crying for help.. Ankush, Yamini and her goons stabbed Sangram and Devaki and Yamini came to Shraddha and said " meri sautan.. ek sign.. ek signature dene se humare kismat aaj badal chuke hothi.. Haa mere pati ne dhoke se Shaadi ki hai tumse tumhari jayadaad ke liye.. " and stabbed Shraddha.
Shraddha " dhokebaaz... maine tume apna dost maani aur tumne mujhe itna bada dhoka diya.. mere bhabhi ko maara, mere Rithik .."
Shivanya " mummaa.. khakha.."
Yamini looked at Shivanya " humare sachayi tumhari beti ne hi tumko bataya thi Na tho dekho mai isse kya karungi.." and turned to Anky and said " hey Anky jaav jaake isse maaro.."
Shraddha to Anky " Ankush.. yeh tumhare beti hai... "
Anky " jab tak mujhe pata hai mujhe do hi bache hai aur woh mere aur Yamini ke bache Saurabh aur Sesha hai.. yeh bas ek gandhagi hai jo mere zindagi mein dard leke aayi.. socha ki jab yeh paida hui tho tume apna property ko mere naam pe karne ko maangu.. lekin nahi tumne apne saare property yeh Rithik ke naam pe kiye.. tho mai aaj tume aur yaha kisiko nahi chodunga " and went to stab her who was hiding behind a door. Shivanya was panicked and was shouting " momma.." Shraddha pushed Yamini making her to fall down and hit Anky making him fall unconscious. she took Shivanya and ran away..
Sangram continued " yeh logo tume aur mujhe zinda isliye rakha ki jab tum bade ho gaye tumhare paise ko woh apne naam pe kare aur mujhe tumse darane ke liye..kuch hi Dino se pehle maine vun logon se bhaag ke tumhare ghar aaye .. tab maine pehli baar tumhe dekha.. socha ki tume gale lagenge, tume sach bataye lekin isse pehle mujhe mere behen aur bhanji ko dhundna hai. Mujhe Shraddha ke purane dost se pata chuka hai ki yeh vus din apne beti ko vuse dekar mar gayi.. aur yeh kisi aur ko Shivanya ko godh mein diye the. Aur mujhe maalum hua ki Shivanya hi woh ladki hai..Aur maine tum dono ko dekh ke kush hua.."
Rithik hugged Sangram and said " I am sorry papa.. maine aapko bahut miss kiye the.. mujhe yeh soch ke grin athe hai ki jo log mere pariwar ke khatil hai vunhi ke saath reh gaye ho.."
Sangram " ab tum woh saare baat ko sochke chinta mat karo beta. Ab jo karna hai vuse socho.. mar chodo vun logon ko jo tumhare maa ko maara mere behen ko maara.."
Rithik " vunhe tho mai nahi chodunga.. vunke kiye ko sajha vunhe zaroor milega. Ab please aap mere saath ghar aayiye. Shivanya aapko dekh mar bahut kush hogi.."
Sangram " nahi beta, mai nahi aa saktha..."
Rithik " kyo Baba.. kya hua? Kya aap kisi baat se naraaz hai?"
Sangram " nahi beta, mujhe kuch din yaha rukhna hi acha hoga, aur tum bhi Shivanya ko yeh saare baat mat batana vunhe bas khushi rakho.. ab mujhe yaha se jaana hoga beta.. tum apna khyal rakhna."
Rithik " papaa aap kaha rahenge. itne saal mujhse dur reh chuke ab please mere saath rahiye Na.. "
Sangram " tum mere chinta mat karo.. mujhe koi aur kaam hai. Mai tumse baad mein milunga.." and he left from there.
Please read, vote and comment your views. Thanks!
YOU ARE READING
Dard Bhara Ishq
FanfictionHate-Love-Madness can't make a perfect combination. What happens when the love is filled with promises, pain, responsibility and deception? Will it adds the light to the life or puts the life in a though sight of darkness?