Tanuja " Akash , aap kya soch raha hai?"Akash " kuch nahi Tanu, bas mai yahi soch raha hu ki mere choti ne kitna badal gayi. Jab yeh choti thi yeh bahut darthi thi aur mere paas aake kehthi thi ki " bhaiyya, mujhe bahut darr lagi hai. Aap mujhse chodke mat jayiye. Lekin aaj, aaj isne mujhe chodkar chali gayi."
Tanuja " Akash tum chinta mat karo. Kya mai tume ek baat pucho?"
Akash " kya?"
Tanuja " kya tume lagtha hai ki tumhari behen ne tumhare saath istarah kar sakthi. Bachpan se hum isse dekh rahe hai. Mere dil nahi maanthi ki Shivanya ne aisa kuch kar sakthi, woh bhi apne bhaiyya ke saath."
Akash " paisa kisi insaan ko bhi lalaj bana denge Tanu . Yeh bahut badal chuki hai. Hum ab bas iske liye yehi prarthana kar sakthe hai ki yeh jaha bhi rahe tho kush rahe."
Tanuja thought " mujhe lagtha hai ki Shivanya aisa nahi kar sakthi, shaayad ye kisi musibat mein tho nahi hai?. Mujhe isse ek baar milna hai. Par kaise?"
In Guru Maa's place.
Guru Maa was performing the puja and chanting some mantras.
After sometime her workers came with Shivanya and they pushed her on the floor.
Rithik hold his fist to control his anger.
Guru Maa started to slap her and is continuously scolding her.
Guru Maa took a thin heated stick and a bucket with cold water and said " teen vidhiyon mein pehle vidhi shuru karthe hai , jisse unki pati hi saari rasmein pura kar sakthe hai. Isse pehle ye tande paani se isse nehlav aur iske baad yeh chadde leke iske baaye haath mein jhalye . Aisa karne se isme jo bhi bure saaye haina woh sab baahar niklegi."
Rithik " bas kijiye,Yeh sab andh viswas hai mai yeh sab nahi maantha hu aur yeh mai nahi karunga. Koi saaya jaisa nahi hai."
Guru Maa " Yamini, yeh kya humara apmaan kar raha hai? Mai tho tumhari bhalayi ke liye yeh puja kar rahi hu woh bhi shastron ke anusaar kar rahi hu, lekin yeh meri puja ke vidhan ko apmaan kar raha hai. Yeh teekh nahi hai "
Yamini " Rithik yeh tumne kya kiya. Puja ko is istarah apmaan nahi karthe hai beta."
Rithik" nahi Maa ji, aap isladki par jitna bhi chillana hai tho chillaliye ya phir aapko isse maarna hai tho isse maariye . Mai kuch nahi kahunga.Par mai isse yaha nahi rehne denge. Aap jo bhi iske saath karna chahthe ho ghar mein kijiye. Mai isse yaha se leke jaa raha hu."
Sesha " Rithik yeh tum kya kar raha ho. Is ladki ko kya bacha rahe ho. Tum aise kaise kar sakthe ho?"
Rithik " Sesha tum chup ho jav. Yaha se Ghar jaav , warna tumhare liye acha nahi hogi."
He hold Shivanya giving support for her to stand.
Guru Maa " yeh kya hai Yamini. Tume meri istarah bejat karne ki kya zaroorat thi. Tumhari pariwar ne jo kiya woh tho acha nahi kiya. Mai pehli baar isladki ki wajhe se haar chuki. Lekin mai yeh ladki ko nahi chodungi."
Yamini " Guru Maa, hume maaf kijiye. Meri damaat ki wajhe se aapko takleef hui. Please aap isse maaf kar dijiye. Unki taraf se mai aapko maafi mangthi hu."
Guru Maa " Galti tumhari damaat ki nahi hai, saari galti tho isladki ki hai. Mann tho lag rahi hai ki isse maarne ki, dekhthi hu kitni din mujhse ye bachegi. Ekna ek din tho isse yaha hi aana hogi. Tab dekhlungi,Abhi tho tum jaavo mujhe puja karni hai."
Yamini " ji Guru Maa."
Rithik helped Shivanya to sit in the car and he was driving the car.
Shivanya " thank you"
Rithik " yeh mat sochna ki mai ne tume bachane ke liye yeh sab kiye the. Maine yeh sab apne pariwar ko bachane ke liye yeh sab ki the."
Shivanya " maine aisa kyo sochungi. Maine tume thank you isliye kaha ki tumne mujhe utake gaadi mein baithne ki madad kiya thana isliye thank you kaha. Agar aap chahe tho meri thank you ko accept karo, ya Na karo. Aapki marzi."
Rithik murmered " yeh sach mein pagal hai."
He drove to the home. Shivanya came out of the car and was feeling hard to walk. She was about to fall which Rithik hold her. Shivanya smiled seeing him and He made her to walk forcefully brought her to the room and locked her.
Shivanya thought " tum sach kyo nahi mann rahe ho Rithik. Tumhare aankhe kuch kehthe aur tumhare harqate kuch aur hote. Akhir kyo kar rahe ho tum ye sab?"
Sesha " Rithik tum ye acha nahi kiya tha, tumne meri mom ke kaam ko pehli baar isladki ki wajhe se rok chuka hu. Kyo kiya tumne aisa?"
Saurabh came to them " Mom app teekh haina, acha hua aap ghar aagaye warna wahi rahe ho tha Na jaane kya hoga?"
Yamini " kya hua Saurabh? Seeda batav."
Saurabh " aayiye aap hi dekh kijiye."
Please read, vote and comment your views. Thanks!
YOU ARE READING
Dard Bhara Ishq
FanfictionHate-Love-Madness can't make a perfect combination. What happens when the love is filled with promises, pain, responsibility and deception? Will it adds the light to the life or puts the life in a though sight of darkness?