Here is the next part. Please do comment how you feel about the part. Thanks!
Rithik thought what doctor said to him about her health condition.
____
A day before the doctor asked Rithik to visit her to discuss Shivanya's health.Doctor " Rithik mai Shivanya ki latest reports check kar chuke hai. I was shocked ki isse kisine aise dawayi diye hai jiski wajhe se Iski pregnancy mein complications hai."
Rithik " kya?"
Doctor continued " Shivanya ko Abdominal infection ho chuke hai, patient ka blood sugar levels low hona , skin allergies, fever, shortness of breath yeh sab iski pregnancy ko complicate kar sakthe hai. Iski severity 60% hai.Hum isko antidote nahi de sakthe, isse inki miscarriage hogi. Tho aap hi iska khyal jyada rakhna hoga aur aap hi yeh dekhna hoga ki dubara Iski dubara yeh khatarnak drug diye tho iski jaan chalegi."
Rithik " yeh kaun ho sakthe hai.. Sesha!.."
___
Rithik to himself " Pyaar kartha hu Shivanya mai tumse. Mai tume khona nahi chahtha hu. Agar mai pyaar se tumhara khyal nahi kare tho kya! Nafrat se kar saktha hu. Wada kartha hu mai tumse ki tume aur humare bache ko kuch nahi hone denge."A worker knocked the door bringing food.
Worker " saab hum khana leke aye hai."Rithik " table pe rakhlo."
Rithik made Shivanya sit on the cushion and went to the table and brought the food to Shivanya.
Rithik " lo khalo."
Shivanya saw the food plate consisting of two eggwhites , a slice of salmon , a veggie soup bowl.
Shivanya " yeh mai nahi khavungi . Mai non-veg nahi khati hu."
Rithik " yeh tumhari liye nahi mera bacha ke liye. Tume khane ya na khane se mujhe koi faraq nahi padtha. Ab yeh tamasha bandh karo aur isse khalo."
Shivanya " mai yeh nahi kavungi. Aap jo bhi karna hai kijiye, mai yeh nahi kha sakthi."
Rithik " zid mat karo Shivanya. Chup chap khalo varna tum jaanthi ho ki mai kya karunga?"
Shivanya " nahi mai yeh nahi khavungi mujhe nahi khana hai..."
Rithik got angered and started feeding her forcibly.
Rithik " tum yeh mat bhulna ki tumhari zindagi par pura haq hai mera. Tho agli baar mujhse jidh mat karna, kyunki tum hi haar javogi. Ab jav jake baithlo. Mujhe apna kaam karna hai."
Sesha and Yamini are having their juices.
Sesha " mom, mujhe yeh samajh mein nahi arahi hai ki Rithik yeh Shivanya ko yaha kyo lekar aye the?"
YOU ARE READING
Dard Bhara Ishq
FanfictionHate-Love-Madness can't make a perfect combination. What happens when the love is filled with promises, pain, responsibility and deception? Will it adds the light to the life or puts the life in a though sight of darkness?