Rithik " kaunsa sach.."
Shivanya " kya aapko lagtha hai ki aapki Maa ki koi galti nahi?"
Rithik " mujhe koi faraq nahi padtha agar isse galat kiya ya nahi. Mujhe uske khushi aur uski suraksha se hi faraq padtha hai. Agar isse tume dukh dene mei hi khushi hoti hai tho, mujhe koi problem nahi hoga. Kyonki mujhe tumse koi bhi faraq nahi padta."
Shivanya " agar tume faraq nahi pade tho kyo meri khyal rakha tumne. Mujhe dard hua tho tume kyo takleef aathe hai. Mai janthi hu ki tum meri saath galat karna nahi chahte hai."
Rithik " oh please shut up. " and he slapped her "Chup ho jav. Bahut kehdi tumne. Mujhe tumse sirf aur sirf nafrat hai. Tumhari chehre se, tumhari baat se aur tumhari harkaton se. Tho isiliye mujhse aise tarah baat karne se pehle soch lo."
Sesha and Yamini came there.
Yamini " Rithik. Tum abhi tak yahi hai. Hum log tumhara intezaar kar rahe the."
Sesha " Rithik tum aavo mere saath."
And she walked out with him from there.She came forward and hold Shivanya's hair and threatened " kaunsa sach ke baare mein batana chahthi hu tum Haa!.."
Shivanya " wahi sach jo tumne 14 saal pehle kiye thi.Meri khakhee ke saath tumne kya kia aur yeh jo jhut tumne usse batake mujhe yaha layi.Mai isko sab kuch batayegi."
Yamini " acha teekhe jaake usse kehdo aur yeh mat bhulna ki tumhari khakee ke saath maine jo kiye the woh mai tumhari saath bhi karsakthi hu. Phir kaise jeyegi tum. Tumhari liye na sahi par tum tumhari bhaiyya ke lie tho jeeyegi na. Soch lo. Itna sunne ki baad tum usse kuch nahi kahogi, agar tum usse kuch bhi batane ki khoshish ki tho,tum soch bhi nahi kar sakthi hu ki mai tumhare bhai aur bhabhi ke saath kya kar sakthi hu. Mai tho pehle bas isse jail bheja, par is baar mai tho isse sida up at bhejungi. Samajhi tum. Lagtha hai ki tume change karne mei madad ki zaroorat hogi" and she came to remo*e her saree.
Shivanya " mujhe koi madad nahi chahiye. Mai change Karlungi."
Yamini " good, abhi tho maine tume dhamke diye thi. Lekin agli baar kuch bhi humare khilaf karne ki khoshish ki tho saare logon ke Samne tumhari itni bhejat karungi ki tumhari zindagi mein kabhi nahi bhul pavungi. Samjhi tum. Tayaar hoke ajav."
After sometime Shivanya got ready and she stood beside Rithik.
Yamini " Rithik chalo."
They all went to gurumaa's place and Rithik dragged Shivanya to that place.
Yamini " GuruMaa.."
GuruMaa " aagaye tum log." And she turned back and saw them.
Shivanya was standing beside Rithik while Rithik hold her hand. And Sesha and yamini both stood next to each other.
YOU ARE READING
Dard Bhara Ishq
FanfictionHate-Love-Madness can't make a perfect combination. What happens when the love is filled with promises, pain, responsibility and deception? Will it adds the light to the life or puts the life in a though sight of darkness?